कार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचें

कार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचें

4 कुत्तों में से एक कार में चक्कर आती है। यात्रा के लिए अपने पालतू जानवरों को आदी करने और खराब समय से बचने के लिए, इन युक्तियों को लागू करें।




कार में कुत्ते से चक्कर आना से बचने के लिए 7 युक्तियाँ

धैर्य। कार द्वारा यात्रा करते समय पिल्ले अधिक चक्कर आते हैं क्योंकि यह उनके लिए एक नया अनुभव है। जैसे-जैसे वे बड़े वयस्कों को कम चक्कर आना और उल्टी हो जाते हैं।
आवृत्ति। दूरी को धीरे-धीरे बढ़ाने के लिए छोटी यात्रा के साथ शुरू करें और कुत्ते को कार से यात्रा करने के लिए उपयोग करें। यही कारण है कि एक महान यात्रा से पहले आपको इसे छोटे भ्रमण या सप्ताहांत गेटवे से पहले कार द्वारा ले जाना चाहिए था।
यात्रा से पहले ... उपवास करने और कार में उल्टी से बचने से पहले कम से कम 4 घंटे खाने के लिए इसे न दें। अपने आप को राहत दिलाने के लिए अच्छी तरह से चलें और कार में आने से पहले खुली हवा में खुद को राहत दें। पशु चिकित्सा पर्चे के साथ आप यात्रा एंटीमाइमरियल टैबलेट के एक घंटे पहले अनुपात में प्रशासित कर सकते हैं कि पशु चिकित्सक उम्र और आकार के अनुसार आपको सलाह देता है।
तापमान। यात्रा शुरू करने से पहले कार को अच्छी तरह से घुमाएं। कमरे को लोड करने से बचने के लिए, एयर फ्रेशर्स से बचें और इंटीरियर को हवा या एयर कंडीशनिंग (20ºC) के साथ रखें जहां कुत्ते चला जाता है। गर्मी और हवा की कमी चक्कर आना और उल्टी।
अपनी जगह को समायोजित करें कुत्ते को सकारात्मक यादों के साथ यात्रा को जोड़ना चाहिए। यही कारण है कि आपको अपनी जगह को समायोजित करना होगा ताकि यह जितना संभव हो सके उतना आरामदायक हो और यात्रा उसके लिए यातना न हो। पिछली सीट में, जहां आपको दोहन और सुरक्षा बेल्ट के साथ रखा जा सकता है, अगर इसे उल्टी हो, तो उसे पैरों से गीला करें या बाल से भरें, इसे असबाब को धुंधला करने से रोकने के लिए एक सुरक्षात्मक कवर डालें। उसके लिए सिर्फ एक सुखद जगह बनाएं जो उसे अपने बिस्तर, कंबल या तौलिया, कुछ खिलौने या टेदर के साथ जाना जाता है।
यात्रा पर ... लंबी यात्राओं पर आपको यात्रियों और अपने पालतू जानवरों के कल्याण के लिए हर बार नियमित रूप से रोकना पड़ता है। अपनी आंखों को आराम करने के लिए ब्रेक का लाभ उठाएं, अपने पैरों को फैलाएं, कुत्ते को हवा लेने के लिए ले जाएं। जब कुत्ते को यात्रा के लिए उपयोग किया जाता है तो आप उसे ब्रेक के दौरान कुछ ताजा पानी दे सकते हैं।
आगमन पर यात्रा के अंत में और कार से बाहर पालतू जानवरों के लिए एक पुरस्कार देते हैं, उदाहरण के लिए, एक कुत्ता बिस्कुट। यात्रा के कुछ घंटों के बाद कुत्ता थका हुआ और घबराएगा। अपनी चीजें अपने नए गंतव्य में व्यवस्थित करें, ताजा पानी और अपना खाना डालें। अब आप आसानी से खा सकते हैं और आराम कर सकते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या मैं अपने कुत्ते के साथ रेबीज टीका के बिना लंबी यात्रा कर सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ रेबीज टीका के बिना लंबी यात्रा कर सकता हूं?
मेरा कुत्ता चक्कर आ गया है और तीन दिन पहले चला जाता हैमेरा कुत्ता चक्कर आ गया है और तीन दिन पहले चला जाता है
मेरा छोटा कुत्ता पीला उल्टी हैमेरा छोटा कुत्ता पीला उल्टी है
कार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्सकार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्स
मेरा कुत्ता कार में चक्कर आ जाता है। मैं क्या करूँ?मेरा कुत्ता कार में चक्कर आ जाता है। मैं क्या करूँ?
कुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँ
कार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचेंकार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचें
कुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें दूर करने में आपकी मदद करने के लिए कार में 10 चक्कर आनाकुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें दूर करने में आपकी मदद करने के लिए कार में 10 चक्कर आना
बिल्ली स्पिन करना शुरू कर दिया है और चक्कर आ गया हैबिल्ली स्पिन करना शुरू कर दिया है और चक्कर आ गया है
एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशेंएक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
» » कार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचें
© 2022 TonMobis.com