कुत्ते को कार में बीमार होने से रोकें

कुत्ते को कार में बीमार होने से रोकें

हमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए कार परिवहन के अन्य साधनों के रूप में आवश्यक हो जाती है जैसे कि कभी-कभी जनता हमारे स्थानांतरण को बहुत जटिल बनाती है।

कार में वह जगह है जहां आप सबसे अच्छी जगह ले सकते हैं क्योंकि इसमें जगह होगी और हम पैरों को फैलाने के लिए हर बार भी रोक सकते हैं। इन सभी सुविधाओं के बावजूद, देखते हैं हमारे कुत्ते को कार में बीमार होने से कैसे रोकें , चूंकि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप वहां जाने के लिए उपयोग करते हैं।

आप में भी रुचि हो सकती है: कार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचें
सूची

कुत्ते को कार में आदी करें

इस बात पर ध्यान दिए बिना कि क्या आपके कुत्ते को कार यात्रा पर चक्कर आने के लिए कम या ज्यादा पूर्वाग्रह हो सकता है, यह हमेशा मदद करेगा और बहुत कुछ कि हम वाहन में जाने के लिए इस्तेमाल करते थे क्योंकि वह पिल्ला है . जब वे युवा होते हैं तो वे सभी अनुभवों को अवशोषित करते हैं और उन्हें अपने प्राकृतिक सामान में शामिल करते हैं, और इस प्रकार वे जो भी रहते हैं उन्हें स्वाभाविक बनाते हैं।

इस कारण से, यह सिफारिश की जाती है कि बहुत छोटे से छोटी यात्राओं या छोटी यात्राएं कार के साथ उसके साथ। क्योंकि यदि आपने कभी इस अनुभव का अनुभव नहीं किया है, तो आप इसे अप्राकृतिक के रूप में देख सकते हैं जब आप इसे कार पर ले जाना चाहते हैं और इतनी परेशान हो जाते हैं कि इससे आपके अपवित्रता का कारण बनता है।

सलाह दी जाती है कि सलाह दी जाती है कि इसे छोटे से रहने के लिए शुरू किया जाए, हालांकि कार्य वयस्क कुत्ते के साथ है, हमें हमेशा कम से कम जाना चाहिए। पहली यात्राएं जितनी कम हो सके उतनी छोटी होनी चाहिए। के बारे में अधिकतम 10 मिनट , ताकि यह भारी न हो। और कार के साथ उचित गति से जा रहे हैं, अगर हम बहुत तेजी से जाते हैं तो प्रभाव अधिक होता है।

कुत्ते को कार में आदी करें

सकारात्मक संघ: कार = मज़ा

सकारात्मक सहयोग वास्तव में महत्वपूर्ण है। अगर हम अपने कुत्ते को हमारी कार में यात्रा करके बीमार होने से रोकना चाहते हैं, इसे आराम से कुछ संबंधित करें और मजेदार यही कहना है, अगर हम उसे पशु चिकित्सक के पास पहुंचने के लिए केवल कार से ले जाते हैं तो यह तर्कसंगत है कि अनुभव उसे डराता है, उसे यह पसंद नहीं है और उसे चक्कर आना चाहिए।

जब तक हम इसका उपयोग नहीं करते हैं, तब तक कार से जाकर कुछ अप्राकृतिक होता है, संवेदना, आंदोलन, शोर, सब कुछ अज्ञात है और जब तक वह इसका उपयोग नहीं करता तब तक आपके कुत्ते के लिए परेशान नहीं हो सकता क्योंकि वह नहीं जानता कि यह इतना व्यस्त क्यों है। यही कारण है कि पहले और बाद में क्या महत्वपूर्ण होता है मानव के इस अजीब आवास में प्रवेश करने के लिए।

  • एक यात्रा से पहले: यद्यपि एक यात्रा कभी-कभी तनावपूर्ण हो सकती है, हमें आराम से रहने की कोशिश करनी है क्योंकि हमारा मनोदशा हमारे पालतू जानवरों के लिए फैलता है। इसलिए हमें शांत रहना होगा और सभी आवश्यक सामानों को शांत रूप से तैयार करना होगा। इसके अलावा यह बहुत अच्छा होगा कि उसे एक अच्छा गोद दिया जाए जो उसे थक गया और यात्रा के दौरान सोना चाहता था।
  • एक यात्रा के बाद: पहली बार हमें उसके लिए एक मजेदार जगह में यात्रा खत्म करनी है। इस तरह जब आप कार लेते हैं तो आप आमतौर पर इसे सुखद अनुभवों से जोड़ देंगे। हम एक पार्क या एक जगह जा सकते हैं जहां हम उसे खेलने के लिए ले जाते हैं। और यहां तक ​​कि यदि हम किसी ऐसे स्थान पर जाते हैं जो पार्क नहीं है, तो हम हमेशा अपने व्यवहार को पुरस्कार, खेल की खुराक या सहवास की खुराक के साथ पुरस्कृत करेंगे।
सकारात्मक संघ: कार = मज़ा

कार यात्रा के लिए युक्तियाँ




यद्यपि कुत्ता आसानी से महसूस करता है और कार को सकारात्मक चीजों से जोड़ता है, लेकिन यह यात्रा के रास्ते से शारीरिक रूप से बहुत बुरा महसूस कर सकता है, जितना संभव हो उतना चक्कर आना, इसे लेना आवश्यक है अधिक शारीरिक उपायों की एक श्रृंखला जो हो सकता है:

  1. उसे खिलाने की कोई जरूरत नहीं है पिछले दो घंटे यात्रा के लिए। इस तरह हम इससे बचते हैं कि एक बुरा पाचन होता है।
  2. वह है इसे अच्छी तरह से बांधो पालतू जानवरों के लिए विशिष्ट बेल्ट के साथ और इस प्रकार अचानक त्वरण या मजबूत स्टॉप में जाने से बचें।
  3. अगर यात्रा के दौरान अपने खिलौने के साथ या पसंदीदा भरवां जानवर और उसके पीछे एक व्यक्ति के साथ, इसे कुछ समय से सहारा देना और इसे स्नेह देना (बिना चौंकाने या इसे सशक्त बनाना) जो आपको बहुत आराम कर सकता है।
  4. अंत में यह महत्वपूर्ण है हर घंटे बंद करो अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अधिकतम, अपने पैरों को फैलाएं और पानी पीएं। हम पुल की लंबी यात्रा नहीं कर सकते क्योंकि इससे आपको बहुत ज्यादा टायर मिलेगा।

पता लगाएं कि स्पेन के भीतर कार द्वारा यात्रा के लिए क्या आवश्यकताएं हैं।

कार यात्रा के लिए युक्तियाँ

लगातार चक्कर आने के मामले में पशुचिकित्सा पर जाएं

यदि, हमारे प्रयासों के बावजूद, हम देखते हैं कि हमारा कुत्ता कार को याद करता है और इसका उपयोग नहीं करता है, यह अभी भी चक्कर आ गया है और बहुत अधिक थका हुआ है। हमारे पशु चिकित्सक के पास जाओ तो वह और अधिक चिकित्सा सहायता निर्धारित कर सकते हैं।

ऐसी दवाएं हैं जो आपको कम चक्कर आना या यहां तक ​​कि इसे दूर करने में मदद करती हैं। और हालांकि हम अपने कुत्ते को स्वाभाविक रूप से मदद कर सकते हैं, यह बहुत बेहतर है। महत्वपूर्ण बात यह है कि वह अपना जीवन पूरी तरह से सामान्य बना सकता है।

कार आपके नियमित जीवन से संबंधित होगी , इसलिए यदि आपका कुत्ता चक्कर आना से पीड़ित है, तो उसे सही दवा लेने के लिए पशु चिकित्सक के पास ले जाएं और इसलिए यात्रा पर पीड़ित रहें। कभी-कभी ये दवाएं कुत्ते को चुपचाप गाड़ी चलाने के लिए उपयोग करती हैं और यात्रा करने के लिए कुछ भी नहीं चाहिए।

लगातार चक्कर आने के मामले में पशुचिकित्सा पर जाएं

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते को कार में बीमार होने से रोकें , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड बेसिक देखभाल डालें और हम आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करेंकार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करें
कार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्सकार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्स
मेरा कुत्ता कार में चक्कर आ जाता है। मैं क्या करूँ?मेरा कुत्ता कार में चक्कर आ जाता है। मैं क्या करूँ?
नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
कार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचेंकार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचें
कारों के डर से कुत्तों के लिए टिप्सकारों के डर से कुत्तों के लिए टिप्स
कार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचेंकार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचें
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
कुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें दूर करने में आपकी मदद करने के लिए कार में 10 चक्कर आनाकुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें दूर करने में आपकी मदद करने के लिए कार में 10 चक्कर आना
» » कुत्ते को कार में बीमार होने से रोकें
© 2022 TonMobis.com