कार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचें

कार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचें

कार में हमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के कई अवसर हैं, चाहे वह उनके साथ चलने के लिए हों या जब योजना परिवार के आधार पर चलती है, लेकिन सभी जानवर नहीं वे पारगमन अच्छी तरह से समर्थन करते हैं . कुछ कुत्ते बहुत बेचैन हो जाते हैं और दूसरों को बुरा महसूस होता है, चक्कर आना और कुछ मामलों में उल्टी हो रही है। इस के माध्यम से हुआ? Animales.sitio2.xyz में हम आपको खोजने के लिए कुछ सुझाव देते हैं कार से यात्रा करते समय अपने कुत्ते की चक्कर आने से कैसे बचें.

हमारे कुत्ते को इस्तेमाल करना हमेशा अच्छा होता है पिल्ला से कार द्वारा यात्रा इस तरह, और यद्यपि शुरुआत में शायद उसे मतली हो, वह इसका उपयोग करेगा और जब वह वयस्क होगा तो वे आपको कार में अधिक आरामदायक और इच्छा से महसूस करेंगे।

यदि आप कभी नहीं किया था और अब उसके já पिल्ला वयस्क कार यात्रा पर एक बहुत ग्रस्त है, या कुत्ता भी चक्कर महसूस करता है, तो और हर यात्रा पर उल्टी कर दी, असुविधा को कम करने और अपने चोर को प्राप्त करने के लिए अगले recomiendañón का पालन करें यात्रा आदत हो सुंदरता के बिना कार द्वारा।

  • जानवर में अधिक प्रभाव और असुविधा से बचने के लिए, यह आवश्यक है कार शांत है . यदि कार में आपका कुत्ता है, और यह बहुत गर्म है, तो यह संभव है कि आप जल्दी से बुरा महसूस करें। हवा को लगभग 20ॉर्डएम-सी पर रखें। इसके अलावा, यह आवश्यक है कि आपका कुत्ता कार में आराम से यात्रा करे, और ताकि वह अधिक आरामदायक महसूस कर सके, कि उसके साथ उसका पसंदीदा कंबल या खिलौना भी है। तो आप कुछ मज़ा के साथ कार में यात्रा के तथ्य को जोड़ सकते हैं।

  • पिल्ला को वाहन में सहज महसूस करने और आंदोलन में उपयोग करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। ऐसा करने का एकमात्र तरीका खाना था बहुत छोटी यात्राएं कुछ किलोमीटर की। जितना अधिक आप इसे करते हैं, उतना ही बेहतर, इसलिए यदि आपके कुत्ते के साथ हर दिन आपकी गाड़ी में घूमने का समय होता है, तो आप देखेंगे कि यह कैसे प्रगतिशील रूप से अनुकूल है।

  • लघु अवधि यात्रा के पहले चरण (10 से 15 मिनट के बीच) के बाद, आप अगले पर जा सकते हैं। उदाहरण के लिए, कार में अपने कुत्ते के साथ थोड़ी देर तक यात्रा करें शहर के बाहर कहीं . इस स्तर पर आपको आदी होनी चाहिए और बिना किसी बड़ी समस्या के दौरे का आनंद लेना चाहिए, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए भी एक अभ्यास है कि आपका कुत्ता बिना किसी मारने या उल्टी के कार में कई घंटे यात्रा कर सके।




  • उन्होंने पूरी तरह से आश्वस्त होने से पहले अपने पिल्ला के साथ किसी भी लंबी यात्रा को कभी नहीं देखा कि जानवर भारी है। Darío, você और सम्मान के उनके जानवर von के मामले में इस सिफारिश को ध्यान में रखना बहुत महत्वपूर्ण है यात्रा के दौरान बहुत बुरी तरह से गुजरता है। एक जासूस के रूप में देखें ट्रेनिंग एक महत्वपूर्ण यात्रा से पहले क्या करना महत्वपूर्ण है।

  • भले ही कुत्ते को कार से यात्रा करने के लिए इस्तेमाल किया जा सके, हमेशा दुर्घटनाओं से बचने की कोशिश करें। इसलिए, उसने जानवर की सिफारिश की मैं यात्रा से चार घंटे पहले खाते हैं इस तरह यह पेट के साथ थोड़ा और खाली और उल्टी की कम संभावना के साथ जाएगा।

  • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि कुत्ते को कार में आने से पहले उसने अच्छी तरह से चलना शुरू कर दिया है और अपनी सभी जरूरतों को पूरा किया है, इस तरह वह आराम से यात्रा करेगा। योन अगर यह था कि यदि यात्रा 2 घंटे या उससे अधिक तक चलती है, तो यह महत्वपूर्ण है कुछ रोको ताकि हर कोई अपने कुत्ते सहित अपने पैरों को फैलाए।

  • एक बार जब वे कार से बाहर निकलने के लिए अपने गंतव्य और समय तक पहुंच गए हैं। अगर यह एक था अपनी पत्नी को इनाम दें अपने अच्छे व्यवहार के लिए, उसे एक कुकी, छेड़छाड़ और बनाना-महसूस करना कि यात्रा का अनुभव हमेशा उसके लिए बहुत अच्छा होता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते की चक्कर आने से कैसे बचें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरा छोटा कुत्ता पीला उल्टी हैमेरा छोटा कुत्ता पीला उल्टी है
    कार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्सकार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्स
    मेरा कुत्ता कार में चक्कर आ जाता है। मैं क्या करूँ?मेरा कुत्ता कार में चक्कर आ जाता है। मैं क्या करूँ?
    नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    कार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचेंकार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचें
    कुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँ
    विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें दूर करने में आपकी मदद करने के लिए कार में 10 चक्कर आनाकुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें दूर करने में आपकी मदद करने के लिए कार में 10 चक्कर आना
    एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशेंएक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
    कार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचेंकार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचें
    » » कार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचें
    © 2022 TonMobis.com