प्रणोदन को हटाने

प्रोपोलिस को एक स्पुतुला के साथ दीवारों को स्क्रैप करके छिद्र के किसी न किसी हिस्से में एकत्र किया जाता है। विशेष ग्रिड का भी उपयोग किया जाता है, जो छिद्र में पेश किया जाता है, श्रमिकों का प्रचार होता है। इसके बाद, प्रोपोलिस हटा दिया जाता है और हटा दिया जाता है।

फसल के दो तरीके हैं:

हस्तनिर्मित विधि या स्क्रैपिंग विधि

एक उचित scraping के लिए सर्दियों पित्ती के लिए तैयार करने के लिए है, क्योंकि यह कॉलोनी सीमित करने के लिए कार्यशाला serГЎ मधुमक्खी के लिए ले जाया छोटी संभव अंतरिक्ष और अधिशेष सामग्री समय लेना चाहिए कीलें और तालिकाओं को हटा दें।

कि Г में AdemГЎs © थोड़ा कम तापमान की सुविधा propГіleos separaciГіn लकड़ी और राल की rГgido राज्य लकड़ी के चिप्स, मधुमक्खियों और अन्य प्रदूषकों macroscГіpicos के साथ संभव contaminaciГіn प्रतिबंधित करता है।

लकड़ी के छिद्रों को खींचने के जोखिम को कम करने के लिए बहुत तेजता के बिना स्टेनलेस स्टील स्पैटुला का उपयोग करने की सलाह दी जाती है।

सावधानी बरतें जहां लकड़ी पर पेंट है, क्योंकि यह propà © leos के प्रदूषण के लिए सबसे बड़ा जिम्मेदार है और आसानी से पता लगाया जा सकता है।

विभिन्न संग्रह क्षेत्रों के प्रोप मिश्रित नहीं किए जाने चाहिए।




परिवहन propГіleos के निर्माण से स्थानांतरित करने के लिए साफ, सूखे, ईंधन या अन्य पदार्थों कि व्याप्त tГіxicas बदबू आ रही है और extraГ ± ओएस कि propГіleos हम उपभोग या बेचने की गुणवत्ता को प्रभावित स्वाद से मुक्त होने चाहिए।

पित्ती कि propГіleos लिए इस्तेमाल किया गया यदि आप किसी अन्य क्षेत्र recolecciГіn को transhumance के लिए उपयोग करना चाहते हैं, ठीक पहले छत्ता के भीतरी भागों में सभी propГіleos स्क्रैप या बाद © रों कि Г © स्टेशन efectГєe है होता है।

तकनीकी विधि (आंतरिक और बाहरी) या प्रक्रिया विधि

तकनीकी तरीकों के भीतर, सबसे अधिक उपयोग किया जाता है:

  • विभिन्न उत्पत्ति (ब्राजीलियाई, जर्मन और अन्य) से मैट्रिक्स किए गए मेष।
  • प्लास्टिक मच्छर नेट से बने मेष।

याद रखें कि धातुएं काम नहीं करती हैं क्योंकि वे प्रोप और दूतावासों को दूषित करते हैं जो हेरफेर के पहले प्रयास में तोड़ते हैं।

मच्छर जाल के जाल सफेद या हल्के रंग होने चाहिए, काले रंग से परहेज करना (कम से कम यह नहीं दिखा रहा कि यह रंग प्रदूषण नहीं कर रहा है)।

Гєtil वृद्धि की चौड़ाई से अधिक के रूप simГ © trica इन Гєltimas रखें, और कुछ सप्ताह के बाद दूसरे छोर की ओर ले जाते हैं, इसलिए है कि हम नई vacГos रिक्त स्थान है, जो करने के लिए incentivarГЎ का सामना करने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित है अधिक पिकअप

इनमें से कोई भी मेस का उपयोग वसंत और शरद ऋतु में स्थापित करने के लिए सुविधाजनक है, और साल के किसी भी समय हटाया जा सकता है, जो फ्रीजर में पहले जमे हुए थे। कम से कम एक घंटे के लिए -10 डिग्री और -20 डिग्री सेल्सियस के बीच ठंड करके यह कठोर और नाजुक राल में बदल जाता है, जो मैनिप्ल्यूशन द्वारा जाल से अलग करना आसान होता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एलर्जी मधुमक्खी पालन? मधुमक्खियों के सूट से सावधान रहेंएलर्जी मधुमक्खी पालन? मधुमक्खियों के सूट से सावधान रहें
मधुमक्खियों के लिए सामग्रीमधुमक्खियों के लिए सामग्री
एक मधुमक्खी शहद का तापमान और आर्द्रताएक मधुमक्खी शहद का तापमान और आर्द्रता
मधुमक्खी इकट्ठा करने का काममधुमक्खी इकट्ठा करने का काम
मधुमक्खी के लिए सिरप की आपूर्ति कैसे करें?मधुमक्खी के लिए सिरप की आपूर्ति कैसे करें?
रेगिस्तान में मैचों के बिना आग कैसे शुरू करेंरेगिस्तान में मैचों के बिना आग कैसे शुरू करें
पागल, मधुमक्खी शहद का स्थानपागल, मधुमक्खी शहद का स्थान
कार्यकर्ता मधुमक्खी का कामकार्यकर्ता मधुमक्खी का काम
मधुमक्खी के छिद्र पर काम करते हैंमधुमक्खी के छिद्र पर काम करते हैं
Apiary का गुणा: enjambrazg_nApiary का गुणा: enjambrazg_n
» » प्रणोदन को हटाने
© 2022 TonMobis.com