एक नया एल्बम डीवीडी बग कैसे ठीक करें


शिक्षा

यह सुनिश्चित करने के लिए कि डिस्क गलती है और खिलाड़ी नहीं, यह सुनिश्चित करने के लिए डीवीडी प्लेयर को दूसरी इकाई, जैसे कि कंप्यूटर प्लेयर या एक दोस्त में परीक्षण करें।

अल्कोहल या ग्लास क्लीनर के साथ गीली मुक्त कपड़े के साथ डीवीडी को साफ करें। उत्पादन के दौरान उत्पादित परिपत्र पट्टियों पर विशेष ध्यान दें, क्योंकि वे खिलाड़ी त्रुटियों की सबसे बड़ी संख्या का कारण बनते हैं।

डिस्क को प्रकाश में रखें और लेबल को देखें। यदि चांदी के डिस्क या सोने के डेटा स्तर में लेबल के चेहरे के माध्यम से सभी तरह से खरोंच या संकेत दिखते हैं, तो डिस्क या उत्पादन के दौरान डिस्क को अपरिवर्तनीय रूप से क्षतिग्रस्त कर दिया गया है और इसे बदला जाना चाहिए। यदि डिस्क धारक सतह खरोंच के नीचे की ओर दिखाया नहीं जाता है, तो इन्हें आम तौर पर पेस्ट को पुनर्जीवित करने के साथ हल किया जा सकता है।




डिस्क की सतह पर निकल चढ़ाना कायाकल्प पेस्ट की एक बूंद लागू करें और जोरदार परिपत्र गति के साथ डिस्क के नीचे पेस्ट को रगड़ने के लिए ऊतक का उपयोग करें। जब तक आटा पूरी तरह से डिस्क में घुमाया नहीं जाता है तब तक रगड़ते रहें, और फिर किनारों को साफ करें और डिस्क को फिर से प्रयास करें।

यदि पिछले चरण डीवीडी ऑपरेशन वापस नहीं करते हैं तो विक्रेता से संपर्क करें, क्योंकि डिस्क खरीदने से पहले मरम्मत की संभावना के बिना क्षतिग्रस्त हो गई थी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्लू-रे किसने बनाया?ब्लू-रे किसने बनाया?
मैं किसी डीवीडी प्लेयर को किसी रिक्त सीडी पर कैसे कॉपी कर सकता हूं जो किसी भी डीवीडी प्लेयर पर चलता…मैं किसी डीवीडी प्लेयर को किसी रिक्त सीडी पर कैसे कॉपी कर सकता हूं जो किसी भी डीवीडी प्लेयर पर चलता…
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
आरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएंआरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएं
950 डीवीपी कैसे हल करें950 डीवीपी कैसे हल करें
प्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करेंप्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
कोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करनेकोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करने
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
विभिन्न प्रकार के लेजर डिस्कविभिन्न प्रकार के लेजर डिस्क
» » एक नया एल्बम डीवीडी बग कैसे ठीक करें
© 2022 TonMobis.com