5 सबसे फैशनेबल नस्लों





क्या आपने कभी सोचा है कि इस क्षण की सबसे आधुनिक, सबसे फैशनेबल नस्लें कौन सी हैं? कुछ साल पहले, साइबेरियाई भूसी लहर के शिखर पर थे। आज, हालांकि, प्रवृत्ति तापमान में परिवर्तन, छोटे घरों के लिए अधिक अनुकूलनीय कुत्तों के पीछे है ...

तो हम, अधिक से अधिक, कुत्तों को देखना शुरू कर रहे हैं जो एक बार हमें केवल होलीवुड के हस्तियां लगते थे।

यह अर्जेंटीना में 5 सबसे फैशनेबल नस्लों की सूची है:

1। पोमेरानिया : मूल रूप से पूर्वी यूरोप से यह नस्ल छोटा है और इसमें बहुत सारे बाल हैं, जैसे कि पटागोनियन सर्दी में गर्म होना। यह विभिन्न रंगों का हो सकता है, लेकिन सबसे लोकप्रिय लोग लाल और संतरे हैं। वे बहुत ही बहिष्कृत और घर के लिए एकदम सही हैं जहां उनके आकार और उनके निपुण चरित्र के लिए बच्चे हैं।

2। पिटबुल : बहुत बड़ा और Pomeranian से मुश्किल एक सक्रिय, आज्ञाकारी पालतू अभिभावक और दौड़ की मांग युवा पुरुषों के लिए एक पसंदीदा है। सबसे सामान्य और भूरे रंग के बाल के साथ सबसे सामान्य रंग ब्राउन होता है।

3। जैक रसेल टेरियर निस्संदेह, एक सुंदर, मजेदार, दोस्ताना और मिलनसार दौड़। नस्ल कुत्ते काम कर रहा है और फिर, बहुत सारे अभ्यास की जरूरत है। लेकिन, निस्संदेह, यह अपने चरित्र, इसके आकार और इसकी सुंदर उपस्थिति से लगा रहा है।

4। सीमा कोल्ली : यह दौड़ पिछले लोगों की तुलना में बड़ी है, बहुत मेहनती है। यह क्षेत्र या बगीचे के साथ एक घर के लिए विशेष है, क्योंकि इसमें बहुत सारे शारीरिक व्यायाम की आवश्यकता होती है। सबसे आम रंग काले, सफेद और भूरे रंग के होते हैं। यह युवा बच्चों के साथ उत्कृष्ट हो जाता है और उन्हें अधिक प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं होती है। शायद यही कारण है कि यह परिवारों के लिए पसंदीदा में से एक है।

5। फ्रांसीसी बुलडॉग : थोड़ी देर के लिए, पहले से ही, यह दौड़ शानदार रूप से अपनी लोकप्रियता पर चढ़ रही है। यह एक ही समय में आकार, चंचल और मजबूत में छोटा है। वे चेहरे, दूसरों को, जो अपने पालतू जानवरों के साथ पूरे दिन मस्ती करने के लिए चाहते हैं के बीच की सिलवटों को शुद्ध रूप में, महान समर्पण और की आवश्यकता होती है कुछ विशेष देखभाल के साथ बच्चों, छोटी दुकानें और मालिकों के लिए आदर्श हैं।

हम आने वाले महीनों में, देश की सड़कों और चौकों में इन दौड़ों की अधिक से अधिक प्रतियां देखने की उम्मीद करते हैं। हालांकि, जैसा कि हम जानते हैं, दौड़ के कुत्ते हमेशा एक विकल्प होते हैं, हमें एक मेस्टिज़ो को अपनाने की संभावना को खोना नहीं पड़ता है जो शैली से बाहर नहीं जाता है।

क्या आप अन्य दौड़ों को जानते हैं जो आप के रूप में फैशनेबल हैं?

सूत्रों का कहना है:
akc.com
asociacioncanina.org.ar

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
यॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटायॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटा
साइबेरियाई भूसी कुत्तों के लिए नामसाइबेरियाई भूसी कुत्तों के लिए नाम
किसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लेंकिसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लें
छोटे कुत्तों की 10 नस्लोंछोटे कुत्तों की 10 नस्लों
दक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैंदक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैं
रेस एक्स रेस: लोमड़ी टेरियररेस एक्स रेस: लोमड़ी टेरियर
कुत्ते नस्ल जैक रसेल टेरियरकुत्ते नस्ल जैक रसेल टेरियर
टेरियर कुत्ते नस्लोंटेरियर कुत्ते नस्लों
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
» » 5 सबसे फैशनेबल नस्लों
© 2022 TonMobis.com