बच्चों के लिए आदर्श शीर्ष 10 दौड़

BlogCover

यह देखना बहुत मजेदार है कि कैसे टीवी और कुत्तों टीवी या फिल्मों में इतनी अच्छी तरह से मिलते हैं। हालांकि, बच्चे के साथ रहने के लिए कुत्ते की आदर्श नस्ल चुनना उसके स्वभाव, ऊर्जा और आकार के स्तर से बहुत कुछ करना है।

क्या आप जानते हैं कि इसे कैसे चुनें? आगे के बिना, बच्चों के लिए आदर्श 10 कुत्ते नस्लों की सूची यहां दी गई है।

"डेटा-चक्र गति =" 750 "डेटा-चक्र-केंद्र; horz =" true "डेटा-चक्र-caption =" # gslideshow_captions "डेटा-चक्र-caption-टेम्पलेट =" {{}} alt ">
1. गोल्डन रेट्रिवर: गोल्डन रेट्रिवर एक विश्वसनीय, बुद्धिमान, दयालु और वफादार नस्ल है। वह आक्रामक या शर्मीली नहीं है। उसके पास बहुत सारी ऊर्जा है और यह बेहद धीरज है इसलिए यह बच्चों के लिए आदर्श है।2. लैब्राडोर: लैब्राडोर playful, रोगी, प्यार, सुरक्षात्मक और भरोसेमंद है। अपने शांत व्यक्तित्व और उनकी बुद्धि के साथ किसान बच्चों के लिए एक आदर्श कुत्ता बनाते हैं।3. पूडल: विभिन्न बाल कटवाने पहनने में सक्षम होने के अलावा, पूडल एक बहुत बुद्धिमान और सौम्य कुत्ता है। यह एलर्जी वाले बच्चों के लिए भी संकेत दिया जाता है क्योंकि यह बहुत कम बाल जारी करता है। वह शायद ही कभी ऊब जाता है या परेशान होता है कि उसकी मित्रवत प्रकृति उसे बच्चे के लिए आदर्श साथी बनाती है।4. आयरिश सेटर: आयरिश सेटर, चंचल ऊर्जा से भरे हुए किया जा रहा है और प्यार करता है लोगों और विशेष रूप से साथ खेलने के लिए बच्चों के आसपास होने के लिए जाना जाता है। इस नस्ल को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत है, इसलिए यह बहुत सारी ऊर्जा वाले बच्चों के लिए आदर्श है, विशेष रूप से जिनके पास आंगन या बगीचे खेलने के लिए है।5. हंगरी ब्राको: शायद आपने इस नस्ल के बारे में पहले नहीं सुना है, लेकिन व्यायाम की इसकी बड़ी आवश्यकता के कारण यह थोड़ा बड़े बच्चों के लिए आदर्श है। वह वफादार और प्यार करने वाला, आज्ञाकारी, आत्मविश्वास और बुद्धिमान है। फार्म परिवार के साथ बहुत करीबी संबंध है और जल्दी से चाल सीखने में सक्षम हैं।6. न्यूफाउंडलैंड: 7. कोल्ली: 8. बुल टेरियर: इस नस्ल को 9. बीगल: शिकार कुत्तों के रूप में माना जाने के बावजूद, बीगल बहुत सक्रिय बच्चों के साथ घरों में पूरी तरह से फिट होते हैं, क्योंकि वे कभी भी किसी अन्य गेम के लिए थके नहीं होते हैं। बुद्धिमान, मित्रवत और खुश इन छोटे बाल भी अन्य पालतू जानवरों के साथ मिलकर रह सकते हैं।10. बुलडॉग: बुलडॉग की एक मजबूत संरचना है, इसलिए यह उन बच्चों के लिए आदर्श है जो 11. केशोंड: केशोंड एक सक्रिय, बुद्धिमान, स्वच्छ और प्रशिक्षित नस्ल है। उनका मुख्य वृत्ति अपने परिवार के साथ एक बड़ा बंधन रखना है, जो उन्हें बच्चों के लिए एक महान साथी बनाता है। वह मिलनसार है और यहां तक ​​कि अन्य पालतू जानवरों के साथ भी रह सकता है।12. हवानास बिचॉन: कुत्तों की यह नस्ल उन बच्चों की सहायता करती है जिन्हें अन्य लोगों के सामने ऐसा करने के दर्द के लिए जोर से पढ़ने में समस्याएं होती हैं। इस थेरेपी ने चरण भय से निपटने के लिए मनोवैज्ञानिक तरीके से कई बच्चों की मदद की है।
<
8. बुल टेरियर: इस नस्ल को "आक्रामक नस्ल" के रूप में गलत तरीके से गलत किया गया है - बुल टेरियर वास्तव में एक साथी कुत्ते के रूप में उठाया गया था। वह दोस्ताना और प्यार करता है। इसकी मुख्य विशेषता यह है कि इसमें दर्द की एक विस्तृत सीमा है जो इसे शरारती बच्चों के लिए आदर्श बनाती है जो मुश्किल से कुत्ते के इलाज के लिए उपयोग नहीं करते हैं।

जब तक आप उन्हें उनकी देखभाल करने, उनका सम्मान करने और बच्चों से प्यार करने के लिए उन्हें प्यार करते हैं, तब तक बच्चों के लिए कोई भी छोटा बाल आदर्श हो सकता है।




क्या आपके पास इनमें से कोई भी कुत्ता नस्लों है?

हमारे साथ साझा करें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गुआडालाजारा में कुत्ता मिलागुआडालाजारा में कुत्ता मिला
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
अपने कुत्ते की उम्र की गणना करेंअपने कुत्ते की उम्र की गणना करें
बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5
एस्ट्रल चक्र में पिल्ला पिल्लाएस्ट्रल चक्र में पिल्ला पिल्ला
पहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में हैपहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में है
बिट्स में मूक उत्साहबिट्स में मूक उत्साह
समर्थक काम स्लिंगबॉक्स कैसे काम करता है?समर्थक काम स्लिंगबॉक्स कैसे काम करता है?
आइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारेंआइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारें
52 इंच टीवी के एक मैग्नावोक्स पर अभिसरण को कैसे सही करें52 इंच टीवी के एक मैग्नावोक्स पर अभिसरण को कैसे सही करें
» » बच्चों के लिए आदर्श शीर्ष 10 दौड़
© 2022 TonMobis.com