राजकुमारियों की 5 पसंदीदा दौड़





हम हमेशा अपने कुत्तों को राजाओं की तरह महसूस करना चाहते हैं और उन्हें हर तरह से सर्वश्रेष्ठ प्रदान करना चाहते हैं। लेकिन कुछ दौड़ हैं जो रॉयल्टी के पसंदीदा थे और वर्षों से राजाओं का इलाज प्राप्त कर चुके हैं। यहां, हम आपको बताते हैं कि 5 राजकुमारियों और राजकुमारियों द्वारा पसंदीदा कौन से हैं।

1. द पग कार्लिनो वे इन दिनों बहुत ही फैशनेबल हैं, लेकिन हकीकत में, यह सबसे पुरानी नस्लों में से एक है। इसकी उत्पत्ति अनिश्चित है, लेकिन यह पेकिंगज़ का व्युत्पन्न माना जाता है। 1575 में, प्रिंस विलियम के जीवन को बचाने के बाद, रॉयल फैमिली-ऑरेंज के सदन ने इस बहुमूल्य दौड़ को राज्य के अधिकारी के रूप में घोषित किया। तब से, इन कुत्तों की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है और पूरी दुनिया में फैल रही है।

2. द अंग्रेजी खिलौना स्पेनिश (किंग चार्ल्स स्पैनियल) की कहानियों में से एक है जो सबसे अधिक रॉयल्टी से जुड़ा हुआ है। किंग चार्ल्स द्वितीय ने इन कुत्तों को इतना प्रशंसा की कि उन्होंने नस्ल को अपना नाम दिया। ऐसा कहा जाता है कि मध्य युग के दौरान, केवल पश्चिमी यूरोप की अदालतों के महलों में उठाया गया था। फ्रांस में, हेनरी III से फ्रांसीसी क्रांति तक, वे बेहद लोकप्रिय दौड़ थे। वास्तव में, हम राजाओं और महलों के साथ पुनर्जागरण के चित्रों में इसे देख सकते हैं।

3. द चो चो , उनका अनुमान चीन में हुआ है। हालांकि, अठारहवीं शताब्दी में वे भारत में काम करने वाले एक व्यापारी के हाथ से इंग्लैंड आए। और, लगभग सौ साल बाद, उन्होंने रानी विक्टोरिया के दिल पर विजय प्राप्त की। ब्रिटिश ताज के प्रतिनिधि ने एक पालतू चो को पालतू जानवर के रूप में अपनाया। यह तथ्य, जैसा कि अक्सर होता है, नस्ल पूरे देश में ज्ञात होने का कारण बनता है।

4. रॉयल्टी में एक फूरर होने वाली एक और अंग्रेजी दौड़ थी अंग्रेजी खिलौना टेरियर . लेकिन फरार ने इसे त्सार की रूसी अदालत के बीच बना दिया। अठारहवीं और उन्नीसवीं सदी के दौरान, czarists जीवन के अंग्रेजी तरीके की नकल करना चाहते थे, क्योंकि यह प्रगति के प्रतीक की तरह लग रहा था। उस भावना के साथ उन्होंने अंग्रेजी टेरियर को अपनाया, हालांकि, जल्दी से, उन्होंने नाम को रूसी टेरियर में बदल दिया। 1 9 17 की क्रांति के आगमन तक इसकी लोकप्रियता बहुत बड़ी थी, जो अभिजात वर्ग की सभी आदतों को समाप्त करना चाहता था, और टेरियर में कोई अपवाद नहीं था।

5. द अकिता इनू , हालांकि अर्जेंटीना में उन्हें खोजने में मुश्किल होती है और कुछ देशों में जापान में संभावित रूप से खतरनाक माना जाता है, वे सैकड़ों वर्षों तक साम्राज्य की दौड़ हैं और कल्याण के प्रतीक का प्रतिनिधित्व करते हैं। यहां तक ​​कि 1 9 31 में इसे राष्ट्रीय स्मारक घोषित किया गया था।

क्या इनमें से किसी भी दौड़ का कुत्ता है और घर में राजा महसूस करता है? हमें बताओ!

सूत्रों का कहना है:
veanimals.com
hogar.mapfre.com
petwave.com
pug411.com
koninklijkhuis.nl

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते सेबुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते से
दुनिया में कुत्तों की 5 सबसे महंगी नस्लेंदुनिया में कुत्तों की 5 सबसे महंगी नस्लें
शिह tzu, एक बुद्धिमान और docile कुत्ते की उत्पत्ति और इतिहासशिह tzu, एक बुद्धिमान और docile कुत्ते की उत्पत्ति और इतिहास
कुत्ते नस्लों, पहले और बाद मेंकुत्ते नस्लों, पहले और बाद में
अपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैंअपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैं
अमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैंअमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैं
ब्रैचिसेफलिक कुत्तों की नस्लेंब्रैचिसेफलिक कुत्तों की नस्लें
कुत्ते की उम्र की गणना कैसे करेंकुत्ते की उम्र की गणना कैसे करें
10 सबसे महंगा कुत्ते नस्लों10 सबसे महंगा कुत्ते नस्लों
अंग्रेजी बुलडॉग का इतिहासअंग्रेजी बुलडॉग का इतिहास
» » राजकुमारियों की 5 पसंदीदा दौड़
© 2022 TonMobis.com