कुत्तों की 2 नस्लें तेजी से आम हैं

Pitbull - wakuplanet

उन दौड़ों का एक बड़ा हिस्सा जो आप आज देख सकते हैं और जिन्हें पूरी तरह से "सामान्य या सामान्य" दौड़ माना जाता है, उनकी उत्पत्ति पुरुषों के हाथों पहले से ही विलुप्त होने वाली अन्य जातियों के पार होने में हुई थी, जिन्होंने हमेशा आनुवंशिक रूप से जानवरों की खोज की है अपने कई उद्देश्यों को पूरा करने के लिए और अधिक सही ...

इस पोस्ट में हम कुत्तों की 2 उभरती नस्लों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो निश्चित रूप से जल्द ही बात करने के लिए बहुत कुछ देना शुरू कर देंगे: अमेरिकी बुली, फ्रांसीसीपग।

अमेरिकी धमकी: महान पेशाब का एक कुत्ता

अमेरिकी बुली अमेरिका में अच्छी तरह से स्थापित है, जबकि बाकी यूरोप में इसे अभी भी एक विदेशी कुत्ते नस्ल माना जाता है।

यह उन कुत्तों में से एक है जिनके पास इतनी हद तक एक प्रमुख पेशाब है कि यह इसकी मुख्य भौतिक विशेषता है। जैसे कि जिम द्वारा कई वर्षों तक एक इंसान बिताया गया था, बुली एक धड़ का लेनदार है कि कई पेरोग्लोज़ लड़ने वाले बैल (इसलिए नाम) के दोष से तुलना करने में संकोच नहीं करते हैं।

अगर हम उसके चरित्र के बारे में बात करते हैं तो हमें इसे हाइलाइट करना होगा वह बच्चों के साथ सबसे सभ्य कुत्ता है और अन्य पालतू जानवर जो हमारे पास घर पर हो सकते हैं (उपस्थिति धोखा देती है) इसलिए हमें चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि घर के सबसे छोटे बच्चे उसके साथ खेलते हैं और उनकी उपस्थिति में पर्याप्त समय बिताते हैं। द बुलली उभरते हुए सबसे उभरती दौड़ों में से एक है जो वर्तमान में दिखाई दे रही है।




हालांकि, एक उत्सुक तथ्य यह है कि इसकी उत्कृष्ट प्रकृति के बावजूद इस कुत्ते की उत्पत्ति उतनी ही आदर्श नहीं थी जितनी आप उम्मीद करेंगे। प्राचीन ब्रिटेन में उन्होंने स्टैफोर्डशायर के साथ अमेरिकी पिटबुल को पार किया झगड़े के लिए एक मजबूत कुत्ता पाने के लिए टेरियर जो अन्य कुत्तों की दौड़ का सामना कर सकता है।

सौभाग्य से, ये प्रथा जल्द खत्म हो गईं।

फ्रेंचपीपग: नवीनतम नस्ल

यह नवीनतम और हाल ही में मिश्रित कुत्ते नस्लों में से एक है। फ्रांसीसीपग एक हालिया कुत्ता जिसे फ्रांसीसी बुलडॉग और एक पग पार करने से प्राप्त किया जाता है. और पहली बार यह मिश्रण फ्रांसीसी देश में सफलतापूर्वक किया गया था।

इस नई नस्ल के विकास के कम समय के आधार पर हम डेटा को छोड़कर थोड़ी सी जानकारी प्रदान कर सकते हैं जैसे कि इसकी औसत ऊंचाई अपेक्षाकृत छोटी है और इसकी प्रजातियों के बीच मुख्य रंग भूरा और काला है। निस्संदेह भविष्य के कुत्ते में जानने के लिए एक पूरी दौड़।

यह आलेख wakuplanet.com पर पहली बार प्रकट होता है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते सेबुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते से
उसके सिर पर scabs के साथ पिल्लाउसके सिर पर scabs के साथ पिल्ला
अमेरिकी धमकाने वाला कैसे हैअमेरिकी धमकाने वाला कैसे है
अमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्लअमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्ल
कुत्ते क्रॉसिंग की सूचीकुत्ते क्रॉसिंग की सूची
खतरनाक कुत्तों?खतरनाक कुत्तों?
टेरियर कुत्ते नस्लोंटेरियर कुत्ते नस्लों
अर्जेंटीना कुत्ते नस्लोंअर्जेंटीना कुत्ते नस्लों
चिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासाचिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासा
अशक्त कुत्तों की 5 नस्लोंअशक्त कुत्तों की 5 नस्लों
» » कुत्तों की 2 नस्लें तेजी से आम हैं
© 2022 TonMobis.com