अगर आपके पालतू चॉकलेट पीड़ित हैं तो कैसे कार्य करें

अगर आपके पालतू चॉकलेट पीड़ित हैं तो कैसे कार्य करें

क्या आपको पता है कि अगर आपके कुत्ते को चॉकलेट ऑब्जेक्ट से पीड़ित होता है तो श्वसन प्रणाली में बाधा आती है?




यह हो सकता है कि खेल रहे हैं और इस तरह के एक छड़ी या गेंद के रूप में एक वस्तु काटने, या एक हड्डी के रूप में कुछ खाना खाने, वह उसके गले में फंस गया है। वास्तव में कुत्ते घुट कैसे आप पैर के साथ वस्तु को निकालने का प्रयास या कठिनाई मुंह बंद करने की है, के मामले में आम तौर पर, घुट घरघराहट, और सिर और अधिक ऑक्सीजन साँस लेने के लिए के लिए गर्दन खींच के लक्षण प्रस्तुत करता है। ऑक्सीजन के पारित होने में बाधा डालने के मामले में आप चेतना खो देंगे। इन मामलों में, घबराओ मत और बड़े झटके से बचने के लिए जल्दी से कार्य करने की कोशिश करें।
अगर आपके पालतू चॉकलेट पीड़ित हैं तो कैसे कार्य करें

अगर वायुमार्ग पूरी तरह से अवरुद्ध नहीं होते हैं, तो सचेत कुत्ते को घुटने टेक दिया जाएगा, आर्केन इशारे करते समय भारी मात्रा में घुटने और पेंट किया जाएगा। उसे अपने मुंह को बंद करने में कठिनाई हो सकती है और ऑब्जेक्ट को अपने पैर से हटाने की कोशिश करनी पड़ सकती है, या वह स्वयं आर्केड में बाधा को दूर कर सकता है, लेकिन ऑब्जेक्ट को अपने हाथ से बहुत सावधानी से हटाने की कोशिश करता है।
अगर ऑब्जेक्ट ने पूरी तरह से वायुमार्ग को अवरुद्ध कर दिया है तो यह चेतना खो देगा। केवल इस मामले में, जबकि दिल अभी भी धड़क रहा है, Heimlich पैंतरेबाज़ी कुत्ता गले से वस्तु को निकालने के लिए किया जाता है। कुत्ते पक्ष Túmbale, पिछले पसली से अधिक हथेलियों डाल दिया और दे 4 तेजी से और सूखी चुनौतियों मुंह की जांच अगर यह वस्तु निष्कासित कर दिया और बार-बार चुनौतियों वस्तु बेदखल करने को देखने के लिए।
ऑक्सीजन के पारित होने की कुल बाधा के मामले में आप चेतना खो देंगे। उसे कृत्रिम श्वसन दें और उसे श्वसन सहायता देने और ऑक्सीजन की आपूर्ति करने के लिए तुरंत पशु चिकित्सा आपातकाल में ले जाएं।
यदि आप ऑब्जेक्ट निष्कासित नहीं कर पा रहे हैं, तो जल्दी से पशु चिकित्सक के पास जाएं क्योंकि आपको अटकली वस्तु को हटाने के लिए sedation की आवश्यकता हो सकती है।
इन डर से बचने के लिए अपने पालतू जानवरों को खिलौनों के साथ खेलने के लिए विशेष रूप से डिजाइनर को पढ़ना बंद करना सबसे अच्छा है जो अन्य वस्तुओं या प्राकृतिक हड्डियों के रूप में खतरे को जन्म नहीं देते हैं। "स्पर्श न करें" अभ्यास का अभ्यास करने से आप वस्तु को छोड़ने और इसे अपने आदेश से निगलने से रोककर स्थिति को बचाने में मदद कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के कानों में अतिरिक्त वस्तुओंअपने कुत्ते के कानों में अतिरिक्त वस्तुओं
यॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया हैयॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया है
कुत्ते comi चॉकलेट вї क्या यह बहुत जहरीला हो सकता है?कुत्ते comi चॉकलेट вї क्या यह बहुत जहरीला हो सकता है?
बड़ी मात्रा में चॉकलेट उपभोग चॉकलेटबड़ी मात्रा में चॉकलेट उपभोग चॉकलेट
एक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरणएक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण
क्योंकि मेरे कुत्ते को चॉकलेट नहीं खाना चाहिएक्योंकि मेरे कुत्ते को चॉकलेट नहीं खाना चाहिए
अगर मेरा कुत्ता चॉकलेट खाता है तो क्या करें?अगर मेरा कुत्ता चॉकलेट खाता है तो क्या करें?
गेंद को लाने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएगेंद को लाने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
चॉकलेट, कुत्तों के लिए वर्जित कैंडीचॉकलेट, कुत्तों के लिए वर्जित कैंडी
अपने कुत्ते के लिए 10 सबसे जहरीले खाद्य पदार्थअपने कुत्ते के लिए 10 सबसे जहरीले खाद्य पदार्थ
» » अगर आपके पालतू चॉकलेट पीड़ित हैं तो कैसे कार्य करें
© 2022 TonMobis.com