अगर आपके पालतू जानवर जहर से ग्रस्त हैं तो कैसे कार्य करें

अगर आपके पालतू जानवर जहर से ग्रस्त हैं तो कैसे कार्य करें

नशा। यदि आपके पालतू जानवर ने जहरीले पदार्थ को निगलना है, तो तत्व की मात्रा और विषाक्तता के आधार पर नशे की लत से पीड़ित हो सकता है।




जैसा कि आप देख अपने पालतू दस्त, चक्कर आना, चक्कर और उल्टी, साथ ही बरामदगी या अत्यधिक लार है कि यदि एक जहरीले पदार्थ के अंतर्ग्रहण से जहर दिया गया हो। आसपास के इलाकों में बारीकी से देखो कि यह पता लगाने की कोशिश की गई कि यह क्या लक्षण था और पशु चिकित्सक को तत्काल सूचित करता था। यदि आपको फर्श पर खुले या झूठ बोलने वाला कंटेनर मिलता है तो जहर के मामले में संकेत दिए गए निर्देशों का पालन करें।
अगर आपका पालतू नशा से पीड़ित है तो कैसे कार्य करें

जहरीले पौधे जानवरों के पेट को शुद्ध या साफ करने के लिए जड़ी-बूटियों को खाने के लिए आम बात है, यह आम तौर पर छोटी उल्टी का कारण बनता है लेकिन सामान्य है और कुछ भी गंभीर नहीं है। समस्या तब आती है जब संयंत्र आप खाने विषैला होता है, क्योंकि यह भी आप अगर राशि ले लिया के अनुसार मारिजुआना की तरह घ hallucinogenic eplantas मजबूत उल्टी, पेट दर्द, दस्त या आक्षेप और मौत जोखिम बना सकते हैं। पशु चिकित्सक के लिए जल्दी जाओ।
कीटनाशक। आपको तत्काल उल्टी उत्तेजित करना है। इसके लिए, हम आपको हर 5-10 मिनट में लगातार उल्टी उत्पन्न करने के लिए एक सिरिंज नमक पानी में देंगे। अगर वह उल्टी नहीं होता है, तो ऑपरेशन दोहराएं।
चूहों के लिए जहर। यदि आप देखते हैं कि आपने जहर में प्रवेश किया है, तो नमक के पानी के साथ उल्टी उत्पन्न करें और इसे पशुचिकित्सा के लिए तत्काल ले जाएं। वे धीमे-अभिनय वाले जहर हैं जो 1-2 दिनों के बाद लक्षण पेश करते हैं, भूख के बिना, भूख के बिना सफेद मसूड़ों, नाक से खून बह सकता है ...
एंटीफ्ऱीज़ तरल। यह गेराज, सड़कों, कार्यशालाओं में कारों से फैल सकता है ... यह बहुत जहरीला और तेज प्रभाव है, यह आपके गुर्दे को कुछ घंटों में नुकसान पहुंचा सकता है। आपको उल्टी को उकसाया जाना चाहिए और उसे तुरंत पशु चिकित्सक के पास ले जाना है।
एसिड या कास्टिक पदार्थ। उल्टी को जला देना और पशु चिकित्सक के पास तुरंत जाने के लिए उल्टी को उत्तेजित करना जरूरी नहीं है। अम्लीय पदार्थ के मामले में, एसिड सेवन को कम करने के लिए बहुत सारे पानी दें, और यदि यह कास्टिक है, तो दूध का प्रशासन करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में मारिजुआना के प्रभाव: वे भी "रखे"कुत्तों में मारिजुआना के प्रभाव: वे भी "रखे"
कुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थ
अगर आपका कुत्ता जहर हो तो क्या करें?अगर आपका कुत्ता जहर हो तो क्या करें?
कुत्तों के लिए जहरीले पौधेकुत्तों के लिए जहरीले पौधे
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर गया था?कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर गया था?
कुत्तों में हैशिश या मारिजुआना द्वारा विषाक्तता - लक्षण और उपचारकुत्तों में हैशिश या मारिजुआना द्वारा विषाक्तता - लक्षण और उपचार
कुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों मेंकुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों में
अपने कुत्ते के लिए जहरीले पौधेअपने कुत्ते के लिए जहरीले पौधे
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर है या नहीं
कुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधोंकुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधों
» » अगर आपके पालतू जानवर जहर से ग्रस्त हैं तो कैसे कार्य करें
© 2022 TonMobis.com