बिल्लियों में कवक का इलाज कैसे करें

बिल्लियों में कवक का इलाज कैसे करें

बिल्लियों में सबसे आम त्वचा प्रकारों में से एक केवल है मशरूम . यह एक प्रकार का सतही संक्रमण है जिसे नाम से भी जाना जाता है एथलीट का पैर . यह आम तौर पर पैरों और चेहरे को प्रभावित करता है, और इसके बिना त्वचा घाव, सूजन, स्कैब्स और सब से ऊपर प्रकट होता है। यह आपकी बिल्ली के लिए एक बहुत ही असहज रुख है, और आप की निश्चितता से यह पता चल जाएगा कि बिल्ली प्रभावित क्षेत्र काटती है। Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं बिल्लियों में कवक का इलाज कैसे करें एक डोएनिया जो सेन का इलाज किया जाता है, पुरानी हो सकती है।

एक बार जब आपकी बिल्ली की त्वचा में कवक का निदान हो जाता है, तो आपको उपचार को प्रशासित करने के लिए जल्दी होना चाहिए क्योंकि बहुत अधिक गिनती की संभावना है दोनों लोगों के लिए और अन्य जानवरों के साथ।

इलाज एथलीट का पैर और जटिल, आपको नुकसान का इलाज करने से पहले कई कारकों को ध्यान में रखना होगा: क्षति, कारण, आपका सामान्य स्वास्थ्य, यदि आपके पास संक्रमण और आपके प्रतिरक्षा तंत्र की स्थिति है।

  • आपकी बिल्ली में कवक का इलाज करने का पहला कदम है सामयिक उपचार . समस्या का इलाज करने के लिए एक आवश्यक कदम अच्छी तरह से किया जाना चाहिए। उत्पादों को आयोडीन, कवकनाश, और एंटीसेप्टिक उत्पादों जैसे कीटाणुशोधन के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए - इनमें से कोई भी त्वचीय समस्याओं के इलाज के लिए बहुत उपयुक्त है। अगर हम देखते हैं कि इन्फेकनॉन नोएल ठीक है, और इसका सहारा लेने का समय है मौखिक उपचार और यह पशुचिकित्सा होगा जो कवक के इलाज के लिए आवश्यक दवाएं और उनकी संबंधित खुराक निर्धारित करेगा। याद रखें कि बिल्लियों विशेष रूप से संवेदनशील हैं और विशेषज्ञ जो डॉनी के विकास को नियंत्रित करना चाहिए और बिल्ली के अनुसार इलाज को अनुकूलित करना चाहिए।




  • जबकि कवक के साथ बिल्ली उपचार में है बहुत महत्वपूर्ण है घर के सभी हिस्सों कीटाणुरहित करें और किसी ऑब्जेक्ट और उपयोग जिसके साथ यह संपर्क में आया है, इस प्रकार उपचार प्रक्रिया को तेज करता है। यदि यह एक खुजली संक्रमण है, तो आपको बहुत सावधान रहना चाहिए क्योंकि इंसान इसे प्राप्त कर सकते हैं, खासकर बच्चों, बुजुर्गों और समझौता किए गए प्रतिरक्षा प्रणाली वाले लोगों में। और इस मामले में, संक्रम से बचने के लिए आवश्यक स्वच्छता . इसके अलावा, आपको यह बचना चाहिए कि आपकी बिल्ली सामान्य उपयोग के क्षेत्रों के संपर्क में आती है, और यदि यह एक तस्वीर है कि इसमें शामिल होने के बाद आपको हमेशा अपने हाथ धोना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में कवक का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
    बिल्लियों में जलता हैबिल्लियों में जलता है
    बिल्लियों में फंगी - लक्षण और उपचारबिल्लियों में फंगी - लक्षण और उपचार
    बिल्लियों में त्वचा रोग का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में त्वचा रोग का इलाज कैसे करें
    घरेलू उपचार के साथ बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंघरेलू उपचार के साथ बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
    बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
    बिल्लियों में बुखार के कारणबिल्लियों में बुखार के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    बिल्लियों में घावों को ठीक करने के लिए कैसेबिल्लियों में घावों को ठीक करने के लिए कैसे
    » » बिल्लियों में कवक का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com