अच्छा स्वास्थ्य और कल्याण




जब वजन कम करने के लिए एक स्वस्थ आहार, व्यायाम का परिणाम है और / या हानिकारक दुष्प्रभाव के जोखिम के साथ सिंथेटिक दवाओं के विपरीत प्राकृतिक पूरक आहार वजन घटाने लेने, वजन घटाने प्रभावी, इनाम हो सकता है और सुधार कर सकते हैं सामान्य रूप से बड़े पैमाने पर स्वास्थ्य।

एक व्यक्ति के शरीर में वसा के अतिरिक्त वजन अतिरिक्त विवरण, दिल, जोड़ों और पीठ पर काफी तनाव बढ़ाया। ये तनाव आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत हानिकारक हो सकते हैं। स्वस्थ वजन घटाने से मधुमेह, हृदय रोग, उच्च रक्तचाप, गठिया और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं का खतरा कम हो सकता है, साथ ही आम तौर पर अन्यथा सामान्य जीवन भी बढ़ सकता है। हाल ही में, मोटापे के वैज्ञानिक मूल कारण या स्पष्टीकरण को उनके शरीर विज्ञान का हिस्सा माना गया है। एक मोटे व्यक्ति के आंतरिक कार्य एक स्वस्थ व्यक्ति से अलग होते हैं, और तीव्र भूखों और भोजन की गंभीरता का कारण बनते हैं।

प्राकृतिक वजन घटाने की खुराक इस निरंतर भूख से निपटने में मदद कर सकती है और स्वस्थ वजन घटाने का कारण बन सकती है। असंतुलित हार्मोन वजन बढ़ाने का एक आम कारण हैं, इसलिए प्राकृतिक हार्मोन बैलेंसर्स और हर्बल सप्लीमेंट्स लेने से स्वस्थ वजन घटाने के तरीके में मदद मिल सकती है। सलाद पुनर्स्थापना आपको निराशा और प्रयास के बिना स्वाभाविक रूप से वजन कम करने की अनुमति देता है। अंदरूनी से वजन कम करने के लिए सभी ई `।

भावनात्मक समस्या हमेशा परिवर्तन के साथ होती है, विशेष रूप से हमारे शरीर में परिवर्तन, उदाहरण के लिए प्राकृतिक वजन घटाने। वजन घटाने से शरीर की छवि, हमारी पहचान की भावना, जो मैं हूं, और सामान्य रूप से हम अपने बारे में कैसा महसूस करते हैं, की हमारी धारणा को प्रभावित करते हैं। वजन में कमी भी है, जिसमें वहाँ या सामाजिक संपर्क कि भावनात्मक रूप से, हमारे शेष में निवेश किया जाता है, उदाहरण दयालुता के लिए सभी के साथ एक ही अधिक वजन है कि यह प्रतीक है यानी हमारे परिवार में लोगों, गैर धमकी, सुरक्षा, उल्लासपूर्ण हो सकता है हमारे सामाजिक संबंधों को प्रभावित करता है , उपलब्ध, आदि। शारीरिक स्वास्थ्य से परे, हम कह सकते हैं कि आकार खुद को और दूसरों के लिए "संज्ञानात्मक और भावनात्मक" से कोई फर्क नहीं पड़ता। खाने और भोजन को ध्यान में रखते हुए, सावधान और आरामदायक होने का प्रतीक बनने के लिए आ गया है। स्वाभाविक रूप से वजन कम करने और हमारे स्वास्थ्य को ठीक करने के हमारे प्रयासों में दूसरों का समर्थन करना एक बड़ा फायदा है।

वजन घटाने सहित किसी भी तरह के नुकसान से डरने के लिए हम "वातानुकूलित" थे। विशेष रूप से यदि हम जो खो सकते हैं वह कुछ है जिसे हम पहचानते हैं, यानी, हम खुद को यह बताने के लिए उपयोग करते हैं कि हम क्या हैं।

भय, क्रोध, चिंता और अवसाद की भावनाएं हमारे वजन को प्रभावित करती हैं। हम अक्सर हमारी भावनाओं को भरने या अत्यधिक भावनाओं से भावनात्मक तनाव या भावनात्मक तनाव भरने के लिए जाते हैं। हम यह भी सोच सकते हैं कि इससे अतिरिक्त वजन के कारण शारीरिक असुविधा से छुटकारा पड़ेगा, उदाहरण के लिए, शारीरिक दर्द, नींद की कमी और मध्यम अवसाद के कारण ऊर्जा की कमी। हमारे स्वास्थ्य को बेहतर बनाने और प्राकृतिक वजन घटाने और यह सब के भावनात्मक गतिशीलता की प्रक्रिया में हमें समर्थन करने के लिए, हम देखभाल करने के लिए प्राकृतिक नींद एड्स, राहत प्राकृतिक अवसाद और दर्द से राहत के प्राकृतिक उत्पादों का लाभ ले सकते स्वास्थ्य।

वजन और स्वास्थ्य इस बात पर निर्भर करता है कि क्या हमारे पास स्वस्थ पाचन तंत्र या चयापचय है। हमारे पाचन तंत्र, एक सेलुलर और मांसपेशियों के स्तर पर, हमारे द्वारा खाया जाने वाला भोजन, विषाक्त पदार्थों को समाप्त करता है, और ऊर्जा प्राप्त करने के लिए ग्लूकोज के उपयोग और जमा को परिवर्तित करता है। प्राकृतिक एंजाइम भूख संकेतों को सक्रिय करते हैं और पोषण के अवशोषण को सुविधाजनक बनाते हैं। प्राकृतिक एंजाइमों की मदद से अच्छा पाचन मांसपेशियों में वसा के रूपांतरण में मदद करता है।

भोजन, परजीवी, अत्यधिक खमीर वृद्धि और भावनात्मक तनाव के लिए एलर्जी और संवेदनशीलता पाचन संबंधी अशांति और सूजन के संकेत हैं। प्राकृतिक आवश्यक फैटी एसिड काम आंतों की सूजन को कम करने के लिए, हानिकारक एसिड में कमी, प्रोटीन मांसपेशियों, संतुलन हार्मोन बढ़ रहा है जिगर प्रक्रिया में मदद और विषाक्त पदार्थों को हटाने की सुविधा। प्राकृतिक आवश्यक फैटी एसिड भारी धातुओं, हानिकारक बैक्टीरिया, कीटनाशकों की पाचन तंत्र को साफ करने में मदद करते हैं जिन्हें हम अपने पर्यावरण में अधिक से अधिक पाते हैं। प्राकृतिक फाइबर के साथ आवश्यक फैटी एसिड आंतों के कचरे को साफ करने में मदद करते हैं जो हमारे स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाते हैं और अक्सर वजन बढ़ाने का कारण बनते हैं। आवश्यक फैटी एसिड भी मदद हमारे मस्तिष्क में न्यूरोट्रांसमीटर क्रम तनाव, भावनाओं और इच्छाओं कि ज्यादा खा और वजन बढ़ सकता है के साथ सौदा करने में ठीक ढंग से काम करने के लिए।

प्राकृतिक एमिनो एसिड प्रोटीन के निर्माण खंड हैं। पानी के बाद, प्रोटीन हमारे शरीर के वजन को अधिक बनाता है। एमिनो एसिड चयापचय में वृद्धि, मांसपेशियों को मजबूत करने, मध्यम अवसाद से छुटकारा पाने में मदद करते हैं, और वसा जलाने में मदद करते हैं। प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट ऊर्जा को बढ़ाने, वसा जलाने, मांसपेशियों का निर्माण करने और खाने वाले भोजन को संसाधित करने में मदद करने के लिए कोशिकाओं और मांसपेशियों में अधिक ऑक्सीजन लाने में मदद करते हैं।

प्राकृतिक वजन घटाने के लिए हार्मोनल संतुलन आवश्यक है। हमारे चयापचय हार्मोन की कमी या असंतुलन के कारण उम्र के साथ धीमा हो जाता है। यह वजन बढ़ाने में योगदान देता है। हार्मोनल संतुलन भी तनाव से निपटने में मदद करता है जिससे वजन बढ़ जाता है। उचित संतुलन हार्मोन चिंता को कम करने और मजबूती से खाने में मदद करता है। ऐसे कई उत्पाद उपलब्ध हैं जो प्राकृतिक प्रोजेस्टेरोन, प्रोमेन्सिल, सोया आइसोफ्लावोन, आवश्यक फैटी एसिड और हार्मोनल बैलेंस फॉर्मूला जैसे प्राकृतिक हार्मोन को संतुलित करते हैं।

हमारे चयापचय का मुख्य कार्य हमारे दिमाग को खिलाना है। हमें स्वस्थ न्यूरोट्रांसमीटर की जरूरत है ताकि हम इच्छा कम कर सकें, अवसाद से छुटकारा पा सकें और तनाव से निपट सकें जिससे वजन बढ़ जाता है। मस्तिष्क की प्राकृतिक रसायन शास्त्र को संतुलित करने का एक शांत प्रभाव पड़ता है और हमें कल्याण और सुरक्षा की भावना महसूस करने की अनुमति मिलती है। मस्तिष्क के रासायनिक संतुलन में मदद करने के लिए प्राकृतिक स्वास्थ्य देखभाल के लिए कई उत्पाद हैं, उदाहरण के लिए, आवश्यक फैटी एसिड, प्राकृतिक अवसाद से छुटकारा पाने के लिए उत्पाद, सेरोटोनिन बढ़ाने के लिए प्राकृतिक उत्पाद, आदि। जब हमारा मस्तिष्क अच्छा और सुरक्षित महसूस करता है, तो कैलोरी-कैलोरी कैलोरी जलाने के लिए यह हमारे चयापचय को बदलने के लिए प्रवण होता है।

हमारे शरीर को स्थानांतरित करने और सक्रिय होने के लिए डिजाइन किए गए थे। आंदोलन में मांसपेशियों की गतिविधि की आवश्यकता होती है। मांसपेशियों की गतिविधि मांसपेशियों में मिली ग्लाइकोजन आपूर्ति का उपयोग करती है। हमारी मांसपेशियों में इस संग्रहीत ग्लाइकोजन आपूर्ति का उपयोग करके, हमारे शरीर को ऊर्जा के स्रोत के रूप में संग्रहीत वसा का उपयोग करने के लिए मजबूर किया जाता है। आंदोलन और व्यायाम के माध्यम से इस संग्रहित वसा का उपयोग प्राकृतिक वजन घटाने में होता है। प्राकृतिक वजन घटाने के लिए एथलीट बनने का कोई कारण नहीं है। कम प्रभाव व्यायाम, जैसे तैराकी, पैदल चलना, आदि, छोटे और आसानी से कम किया जा सकता है। वास्तविक वजन कम करने के लिए और "पानी" वजन नहीं, साल के दौरान अतिरिक्त मात्रा में पानी पीना महत्वपूर्ण है। अधिक पानी पीना हमारे पाचन तंत्र और चयापचय का उपयोग करने और अतिरिक्त वजन को खत्म करने में भी मदद करेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
भरोसेमंद एचसीजी आहार गोलियों को खरीदने के लिए युक्तियाँभरोसेमंद एचसीजी आहार गोलियों को खरीदने के लिए युक्तियाँ
अफ्रीकी आम - आहार के बिना वजन घटाने?अफ्रीकी आम - आहार के बिना वजन घटाने?
वजन कम करने के लिए puyallup सबसे अच्छा तरीका एचसीजी में आहार।वजन कम करने के लिए puyallup सबसे अच्छा तरीका एचसीजी में आहार।
नींबू पानी आहार detox detoxification प्राकृतिक वजन घटाने की योजनानींबू पानी आहार detox detoxification प्राकृतिक वजन घटाने की योजना
एक स्वस्थ तरीके से शरीर वसा खोनाएक स्वस्थ तरीके से शरीर वसा खोना
आहार में एचसीजी वजन कम करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है।आहार में एचसीजी वजन कम करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है।
वसा में कमी के लिए वैकल्पिक प्रक्रियाएंवसा में कमी के लिए वैकल्पिक प्रक्रियाएं
एचसीजी everett कम करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है।एचसीजी everett कम करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है।
आदर्श वजन घटाने के लिए 6 अंकआदर्श वजन घटाने के लिए 6 अंक
वसा जीन को निष्क्रिय करने का एक तरीका?वसा जीन को निष्क्रिय करने का एक तरीका?
» » अच्छा स्वास्थ्य और कल्याण
© 2022 TonMobis.com