उच्च रक्तचाप मदद करता है - कैसे पूरक उच्च रक्तचाप का इलाज कर सकते हैं




क्या आप उच्च रक्तचाप के साथ मदद की तलाश में हैं, क्योंकि आप अपने बाकी के जीवन के लिए दवा नहीं लेना चाहते हैं। दुर्भाग्य से, डॉक्टर किसी भी मदद की नहीं होगी। लेकिन कहाँ जाना है?

इंटरनेट उच्च रक्तचाप और इसे ठीक करने और रोकने के सरल तरीकों पर मुफ्त जानकारी का एक महान स्रोत है। (सुनिश्चित करें कि यह इरादा है!) दुर्भाग्यवश, अधिकांश पश्चिमी रोगी प्राकृतिक उपचार में विश्वास नहीं करते हैं। पश्चिमी डॉक्टरों और दवाओं का मानना ​​है कि शारीरिक स्वास्थ्य एक वर्जित विषय है।

लेकिन यदि आप शोध को देखते हैं, तो कुछ मामलों में, प्राकृतिक उपचार और वैकल्पिक उपचार परंपरागत दवाओं से आगे निकल जाएंगे।

सबसे बड़ा हारने वाला टेस्ट काम करता है स्वास्थ्य प्राकृतिक

मैंने हाल ही में लोकप्रिय श्रृंखला, द बिगस्ट लॉजर का एक एपिसोड देखा। मैं प्रभावित था कि अगर वे स्वस्थ जीवन के कारण समर्पित हैं तो कोई वजन कम कर सकता है। जब भी कोई व्यक्ति अपने स्वास्थ्य की देखभाल करना शुरू करता है तो वह विकारों और समस्याओं की मात्रा से भी आश्चर्यचकित था।

एक प्रतिद्वंद्वी ने सैकड़ों पौंड खो दिए हैं, लेकिन मधुमेह, उच्च रक्तचाप, गठिया और अन्य समस्याओं का भी इलाज किया है 4. और यह केवल एक अच्छा आहार और स्वस्थ जीवनशैली का परिणाम था।

इसी प्रकार, यदि आप मधुमेह हैं, तो आप एक स्वस्थ और अधिक पौष्टिक जीवन शैली योजना सीखने, मधुमेह को उलट और ठीक कर सकते हैं।

मैं आपके लिए चीजों की एक सरल और प्रभावी सूची समझाऊंगा!

उच्च रक्तचाप में मदद करने के लिए युक्तियाँ

1. मछली के तेल के पूरक, जिसे फैटी ओमेगा 3 एसिड भी कहा जाता है, जो दिल के लिए बहुत उपयोगी है। दरअसल, अधिकांश पोषण विशेषज्ञ मानते हैं कि एक मल्टीविटामिन और मछली का तेल दो सर्वोत्तम पूरक हैं जो आपको लेना चाहिए। मछली के तेल को कुछ मामलों में दिल और उच्च रक्तचाप को नौ अंक से बचाने के लिए दिखाया गया है।

2. बेहतर पोषण और उच्च रक्तचाप का इलाज करने की अधिक संभावना है। यही कारण है कि सेब साइडर सिरका एक उत्कृष्ट उपाय है। ऐप्पल साइडर सिरका में विटामिन सी, ए, ई, बी 1, बी 2 और बी 6, प्लस पोटेशियम, मैग्नीशियम, तांबे और कई अन्य उपयोगी पोषक तत्व शामिल हैं। हालांकि यह अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है, आप 8-औंस ग्लास पानी और पीने के लिए सेब साइडर सिरका के 2 चम्मच मिश्रण कर सकते हैं। एक निश्चित स्वाद के लिए शहद जोड़ें।

3. Cayenne एक और जड़ी बूटी है जो आपके दिल के स्वास्थ्य के लिए बहुत उपयोगी है। यह परिसंचरण में सुधार और धमनी को सख्त होने में मदद करने के लिए कहा जाता है। एक गिलास पानी में एक चम्मच केयने काली मिर्च मिलाकर दिन में दो बार पीना।

4. एक और बहुत ही सरल युक्ति है कि आप साबित कर सकते हैं कि चाय भी बहुत आराम से है! ताइवान में किए गए एक अध्ययन के मुताबिक, सालाना कम से कम आधा चाय हरी चाय या ओलोंग चाय पीना 50 प्रतिशत तक उच्च रक्तचाप का खतरा कम कर सकता है।

5. अंत में, अपने आहार और उच्च रक्तचाप के बारे में बहुत सारी जानकारी के बारे में शिक्षित करें। एक महान टिप एक दिन में जितना संभव हो उतना फल और सब्जियां खाने के लिए है। एक दिन में कम से कम 7 सर्विंग्स बनाने की कोशिश करें। फल और सब्जियों में पानी घुलनशील फाइबर होता है जो स्वाभाविक रूप से आपके शरीर और उच्च रक्तचाप को शुद्ध करता है। कई अन्य सुझाव भी हैं!

मांगे गए और उपचार पढ़ें

कल्पना कीजिए कि सरल, प्रभावी कदम उपचार के साथ स्वाभाविक रूप से उच्च रक्तचाप का इलाज! यदि आप उच्च रक्तचाप संसाधन रिपोर्ट गारंटी चाहते हैं कि 100% आपकी संतुष्टि की गारंटी देता है, तो वेबसाइट पर जाएं।

उच्च रक्तचाप का इलाज करें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दवा के बिना रक्तचाप को कम करने के तरीकेदवा के बिना रक्तचाप को कम करने के तरीके
कुत्तों में उच्च रक्तचाप - लक्षण और उपचारकुत्तों में उच्च रक्तचाप - लक्षण और उपचार
बिल्लियों में सिस्टमिक धमनी उच्च रक्तचाप - लक्षण, कारण और रोकथामबिल्लियों में सिस्टमिक धमनी उच्च रक्तचाप - लक्षण, कारण और रोकथाम
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
टिनिटस प्राकृतिक उपचार के माध्यम से कष्टप्रद टिनिटस से बचेंटिनिटस प्राकृतिक उपचार के माध्यम से कष्टप्रद टिनिटस से बचें
वैकल्पिक स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों की पसंदवैकल्पिक स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों की पसंद
उच्च रक्तचाप के लिए बेहतर प्राकृतिक उपचारउच्च रक्तचाप के लिए बेहतर प्राकृतिक उपचार
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
आतंक हमलों के इलाज में प्राकृतिक बनाम दवाओं के माध्यम सेआतंक हमलों के इलाज में प्राकृतिक बनाम दवाओं के माध्यम से
समग्र दवा को समझनासमग्र दवा को समझना
» » उच्च रक्तचाप मदद करता है - कैसे पूरक उच्च रक्तचाप का इलाज कर सकते हैं
© 2022 TonMobis.com