त्वचा के कॉस्मेटिक उपचार के लिए काटने के आकार का गाइड




एक चमकदार और चमकदार त्वचा के रखरखाव के लिए आमतौर पर मदद की आवश्यकता होती है। खुद को बचाने के लिए त्वचा छोड़ना अवांछित परिणामों के साथ जाने की संभावना से अधिक है। संक्षेप में, चूंकि त्वचा शरीर का सबसे बड़ा अंग है, इसलिए इसे मौसम के प्रभावों के खिलाफ लड़ने के लिए कुछ सहायता की आवश्यकता है।

बेशक, अब बड़ी संख्या में उपचार उपलब्ध हैं और यह समझना मुश्किल हो सकता है कि प्रत्येक व्यक्ति के लिए क्या और क्या काम करता है। उपलब्ध उपचारों के बारे में थोड़ी सी जानकारी के साथ, लेकिन एक सूचित निर्णय लेना बहुत आसान है कि आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प कौन सा है।

उम्र बढ़ने के दृश्य संकेत, जैसे आंखों के चारों ओर की रेखाएं, खिंचाव के निशान, सेल्युलाईट के बढ़ते संकेत, और त्वचा और ऊतक के स्वर में परिवर्तन कुछ तकनीकों के साथ इलाज किया जा सकता है।

Microdermabrasion एक ऐसी तकनीक है जिसमें मृत त्वचा का बहिष्कार थोड़ी घर्षण के साथ हटा दिया जाता है। यह तकनीक जल्दी से झुर्री और सनस्पॉट की उपस्थिति को कम करने में मदद कर सकती है, और लगभग चोट नहीं पहुंची है।

स्ट्रेच ब्रांड उपचार खिंचाव के निशान की गहराई और रंग को कम करने के लिए लेजर और निम्न स्तर अल्ट्रासाउंड के उपयोग को जोड़ते हैं। यद्यपि उपचार थोड़ा असहज हो सकता है, लगभग 80% उपयोगकर्ताओं ने अपने खिंचाव के निशान में उल्लेखनीय कमी देखी है।

लाइनों और झुर्रियों के त्वचा के उपचार में सबसे लोकप्रिय नवाचारों में से एक विरोधी उम्र बढ़ने, Boxtox का एक इंजेक्शन है। झुर्रियों के संकेतों को कम करने के लिए इंजेक्शन साइट के चारों ओर मांसपेशियों को आराम करने में मदद करने के लिए इंजेक्शन की एक श्रृंखला। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह दुनिया भर के लोगों के लिए अपनी तरह का सबसे लोकप्रिय है।

त्वचा को खींचना एक प्रभावी एंटी-बुजुर्ग तकनीक है, जो आपके शरीर के कोलेजन को उत्तेजित करने के लिए लेजर का उपयोग त्वचा के साथ अधिक toned और युवा रहता है। सूजन या लाली जैसे कुछ साइड इफेक्ट्स, लेकिन ये आम नहीं हैं और आमतौर पर कुछ दिनों से अधिक नहीं टिकते हैं।

ये दुनिया भर के क्लीनिकों में अब त्वचा उपचार की एक छोटी संख्या है। इन उपचारों में से किसी एक को लेने से पहले एक विशेषज्ञ से सलाह लेना उचित है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Smartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएंSmartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएं
कुछ सेल्युलाईट उपचार विकल्प क्या हैं?कुछ सेल्युलाईट उपचार विकल्प क्या हैं?
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
Microdermabrasion मशीनें: एक नजदीक देखोMicrodermabrasion मशीनें: एक नजदीक देखो
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!
मिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दियामिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दिया
अपनी त्वचा के प्रकार को समझनाअपनी त्वचा के प्रकार को समझना
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
मुँहासे उपचार exfoliatingमुँहासे उपचार exfoliating
» » त्वचा के कॉस्मेटिक उपचार के लिए काटने के आकार का गाइड
© 2022 TonMobis.com