Botox प्लस safetox के लाभ




Botox और Safetox के बीच तुलना

झुर्रियों को मिटाने और उम्र बढ़ने में तनाव रेखाओं को कम करने के लिए एक सुरक्षित और प्रभावी तरीका, सफेटॉक्स इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस तेजी से एंटी-बुजुर्ग उपचार विधि के रूप में ब्याज प्राप्त कर रहा है। बहुत से लोग दावा करते हैं कि सफेटॉक्स की सुरक्षा और प्रभावकारिता इसे बोटॉक्स इंजेक्शन के लिए एक सुरक्षित विकल्प बनाती है, जिसका प्रयोग आमतौर पर महिलाओं द्वारा चेहरे की झुर्रियों को नरम करने के लिए किया जाता है।

Safetox इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के बारे में और जानने के लिए, यह कैसे काम करता है और यह झुर्रियों को कम करने में कैसे मदद करता है। यह भी बताता है कि कैसे Botet इंजेक्शन से Safetox बेहतर और सस्ता उपचार विकल्प हो सकता है।

Safetox के बारे में

Safetox आंखों के बीच चलने वाले चलने के अद्वितीय आकार का एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण है। सफेटॉक्स की विशेषता यह है कि यह झुर्री और जुर्माना लाइनों को काफी हद तक कम करने में मदद करता है। सफेटॉक्स टेक्नोलॉजी अच्छी तरह से शोध की गई चेहरे की मांसपेशियों पर एक डबल एक्शन का उपयोग करती है जिससे मांसपेशियों को बाधित कर दिया जाता है जो झुर्री का कारण बनते हैं और चेहरे को बंद करते हैं और मांसपेशियों को सक्रिय करते हैं जो चेहरे को खोलते हैं और त्वचा को ऊपर उठाते हैं। आपको केवल पांच मिनट के लिए एक सैफ़ेटॉक्स सत्र लेना है, शुरुआत में दो बार, दिन में एक बार और बाद में कम बार-बार।

नैदानिक ​​अध्ययनों से पता चला है कि उम्र बढ़ने के खिलाफ सफेटॉक्स एक प्रभावी उपकरण है। यह उपयोग करने के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है जो गुणवत्ता, विरोधी उम्र बढ़ने के उपचार, क्रीम या अच्छे औषधि के नियमित उपयोग की तुलना में लंबी अवधि में बहुत सस्ता साबित होता है।

उन्नत इलेक्ट्रो-अवरोध तंत्र का उपयोग, सेफ़ेटॉक्स एक चिपकने वाला पट्टी का उपयोग करके लक्षित मांसपेशियों में दर्द रहित इलेक्ट्रॉनिक दालों भेजता है। ये आवेग चेहरे के मध्य और ऊपरी भाग में मांसपेशियों के कारण झुर्रियों को रोकता है। लक्षित मांसपेशियों की उत्तेजना को अस्थायी रूप से दबाने के लिए मांसपेशियां बहुत विशिष्ट सेट हैं। उत्साहजनकता की यह स्थिति गहरी छूट की स्थिति की ओर ले जाती है और विशिष्ट मांसपेशी फाइबर के स्वर को समाप्त करती है। साथ ही, सफेटॉक्स मांसपेशियों के सकारात्मक पहलुओं को उत्तेजित करता है जो सिर के पीछे और कान के ऊपर पाए जाते हैं और चेहरे को खोलने में मदद करते हैं। लगभग 11% की झुर्रियों में कमी के उत्पादन के लिए केवल दो सत्र प्राप्त किए जाते हैं, 6 सप्ताह के बाद लगभग 65% की वृद्धि हुई है।

पिछले Botox Safetox के लाभ

निम्नलिखित पैरामीटर के लोकप्रिय Botox से Safetox बेहतर मूल्यांकन किया गया था;

साइड इफेक्ट्स सैफेटॉक्स का उपयोग करने के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है जो ठीक लाइनों की उपस्थिति को प्रभावी ढंग से कम कर देता है। Safetox एक मांसपेशी अवरोध पैदा करता है, जो पक्षाघात के बिना कुछ चेहरे की मांसपेशियों की एक उलटा छूट है। इसकी उन्नत तकनीक और कार्रवाई के कुशल सिद्धांत का मतलब है कि कोई जोखिम नहीं है।

Botox अन्य दुष्प्रभाव का कारण बन सकता है। बोटॉक्स साइड इफेक्ट्स सबसे आम से संबंधित हैं सिरदर्द, श्वसन संक्रमण, फ्लू जैसे लक्षण, पलकें और मतली डूपिंग। बोटॉक्स के दुष्प्रभाव कम चेहरे का दर्द, इंजेक्शन साइट पर लाली, और मांसपेशियों की कमजोरी होती है। बोटॉक्स का उपयोग करते समय न्यूरोमस्क्यूलर बीमारियों और कार्डियोवैस्कुलर बीमारियों वाले लोगों को भी जोखिम होता है और आपको बोटॉक्स इंजेक्शन उपचार करने से पहले अपने डॉक्टर से सावधानीपूर्वक परामर्श लेना चाहिए। बोटॉक्स के दुष्प्रभाव आमतौर पर इंजेक्शन के पहले सप्ताह के भीतर अस्थायी होते हैं, लेकिन कई महीनों तक जारी रह सकते हैं।

लागत सफेटॉक्स एक बार निवेश है, जबकि हर कुछ महीने में बोटॉक्स उपचार पर खर्च करना पड़ता है। एक बार बोटॉक्स उपचार लागत 300 डॉलर - 1200 डॉलर पर चल सकती है, जो आवश्यक है और इसे प्रशासित करने के आधार पर।

दर्द सेफेटॉक्स इंजेक्शन या सर्जरी के उपयोग के बिना, ठीक लाइनों को खत्म करने और बिना दर्द के झुर्रियों को कम करने में मदद करता है। बोटॉक्स उपचार कभी-कभी दर्द का कारण बन सकता है क्योंकि उपचार में उपचार भागों में इंजेक्शन का उपयोग शामिल होता है। इसके अलावा, यदि आप साइड इफेक्ट्स का अनुभव कर रहे हैं, तो आप अधिक दर्द से गुजर सकते हैं।

उपचार विधि - सफेटॉक्स बिजली मांसपेशियों के माध्यम से बेहतर हवा परिसंचरण के लिए प्रोत्साहित करती है और परिणामस्वरूप लाइनों और झुर्रियों की उपस्थिति को संभावित रूप से कम करती है।
बोटॉक्स विकास की अभिव्यक्ति रेखाओं को कम करने और त्वचा को नरम करने के लिए मांसपेशियों को ठंडा करके काम करता है।

चेहरे पर प्रभाव कुछ लोग तर्क देते हैं कि बोटॉक्स लंबी अवधि में कृत्रिम आंखों का कारण बनता है। एक चेहरे को अनैसर्गिक रूप से मुलायम और अभिव्यक्तिहीन बनाता है। दूसरी तरफ सेफ़ेटॉक्स आपकी त्वचा को चमकदार और प्राकृतिक सुंदरता बनाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चेहरे की सफाई करने वाले एंटी-शिकन क्रीम की संभावना को अनलॉक करते हैंचेहरे की सफाई करने वाले एंटी-शिकन क्रीम की संभावना को अनलॉक करते हैं
गंभीर त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उपचारगंभीर त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उपचार
काउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैंकाउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैं
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?
कोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया हैकोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया है
Botox Botox लागत बनाम लाभBotox Botox लागत बनाम लाभ
त्वचा की समस्याएं - रोग और विकारत्वचा की समस्याएं - रोग और विकार
» » Botox प्लस safetox के लाभ
© 2022 TonMobis.com