बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर

जीएम

कंपनी बोस ऑडियो के साथ संगत जीपीएस यूनिट बोर्ड में दो प्रकार के जीएम बनाती है। दोनों प्रणालियों में टच स्क्रीन क्षमताएं होती हैं। 2007-2010 शेवरलेट और जीएमसी ट्रक और एसयूवी के लिए डिजाइन की गई जीपीएस इकाइयां एएम, एफएम और एक्सएम रेडियो प्राप्त करती हैं। इकाइयां कॉम्पैक्ट डिस्क, डिजिटल वीडियो डिस्क और एमपी 3 संगीत खेलते हैं। डीलर को वाहन के लिए जीपीएस प्रोग्राम करना है। 2004 और 2006 के बीच उत्पादित ट्रकों और खेल उपयोगिता वाहनों के लिए जीपीएस एक जीपीएस एंटीना से लैस है और कॉम्पैक्ट डिस्क बजाता है।

रोजेन

कंपनी रोसेन में 7 इंच की एलसीडी स्क्रीन है जिसमें जीपीएस रिसीवर है जो विभिन्न शेवरलेट, ब्यूक, जीएमसी और शनि वाहनों के अनुरूप है। डिवाइस बोस ऑडियो सिस्टम के साथ संगत है। इकाई के साथ कारखाने तारों के साथ स्थापना आसान है। जीपीएस प्रणाली एएम और एफएम रेडियो से लैस है। डिवाइस सीडी, डीवीडी और एमपी 3 संगीत बजाता है और आईपॉड प्लेबैक के लिए सहायक इनपुट है। इकाई में तीन भाषा विकल्प हैं। ड्राइवर्स प्रमुख शहरों में 3 डी ट्रैक दृश्यों का उपयोग और निर्माण कर सकते हैं। रोसेन जीपीएस सिस्टम में एक सुरक्षा कैमरा और वैकल्पिक पीछे की स्क्रीन सीटें हैं। 2010 के अनुसार सुझाई गई खुदरा कीमत $ 1,600 है।


Qualir


कंपनी क्वालिर को एक जीपीएस-संगत प्रणाली बोस-ऑन डैशबोर्ड पर विशेष रूप से माज़दा 6 के लिए डिज़ाइन की गई है। डिवाइस ने जीपीएस, ब्लूटूथ और एक टीवी ट्यूनर एकीकृत किया है। इकाई वाहन के अंदर फ़ाइलों को चलाने के लिए एक यूएसबी पोर्ट और एक एसडी कार्ड से लैस है। कुल 24 रेडियो प्रीसेट उपलब्ध हैं। 2010 के अनुसार डिवाइस की कीमत 850 डॉलर है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
एक कार में एक जासूसी उपकरण कैसे खोजेंएक कार में एक जासूसी उपकरण कैसे खोजें
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
Avic डी 3 specAvic डी 3 spec
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
एक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता हैएक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता है
Humminbird जीपीएस इकाइयों को कैसे कनेक्ट करेंHumminbird जीपीएस इकाइयों को कैसे कनेक्ट करें
वाहन के लिए एक जीपीएस कैसे इकट्ठा करेंवाहन के लिए एक जीपीएस कैसे इकट्ठा करें
» » बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
© 2022 TonMobis.com