क्या आप अपने आप को बर्बाद कर रहे हैं विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल क्या आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं?




क्या आपने हाल ही में इस बारे में पढ़ा है? वेबसाइटों और पत्रिकाओं जैसी जानकारी के कई स्रोत लोगों को कम प्रभावी उत्पादों पर अपना पैसा खर्च करने के बजाय, विरोधी-उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल उत्पादों को बनाने की कोशिश कर रहे हैं। सौंदर्य प्रसाधन उद्योग में कई उत्पादन करने के लिए। घरों के उत्पादों का उपयोग करने वाली चीजों में से एक यह है कि आप बड़ी संख्या में त्वचा उत्पाद सूत्रों में मौजूद सभी रसायनों को निगलना से बचने में मदद करते हैं।

बाजार में केवल 9 0% कॉस्मेटिक उत्पादों में ऐसे रसायन होते हैं जिन्हें या तो जहरीला या कैंसरजन्य होने का संदेह होता है या माना जाता है। प्रसाधन सामग्री कंपनियां इनकार करते हैं कि उनके उत्पादों में उपयोग किए जाने वाले पदार्थों से कोई खतरा है, लेकिन वैज्ञानिक अध्ययन अन्यथा कहते हैं। ये यौगिक मनुष्यों के लिए पर्याप्त खतरा पैदा करते हैं कि यूरोपीय संघ ने सौंदर्य प्रसाधनों में इसके उपयोग को प्रतिबंधित करने के लिए उचित माना है, लेकिन अन्य एजेंसियों ने अभी तक सूट का पालन नहीं किया है।

अधिकांश लोग वास्तव में नहीं समझते हैं कि कॉस्मेटिक सूत्रों में रसायनों का कितना बुरा कारण हो सकता है, लेकिन स्वास्थ्य के लिए खतरा बहुत वास्तविक है। उपभोक्ताओं ने कई समस्याओं का अनुभव किया है, जैसे कैंसर के विकास, हार्मोनल असंतुलन, परिसंचरण पतन और श्वसन विफलता जिसे वे त्वचा उत्पादों के उपयोग के लिए सीधे खोज सकते हैं। डू-इट-रेसिपी, एंटी-बुजुर्ग त्वचा देखभाल का उपयोग करते समय कोई चिंता नहीं होती है।

आपकी त्वचा पर सब्जी का तेल इस्तेमाल किया जाना चाहिए त्वचा पर बहुत नमी पैदा करेगा, और ये तेल एंटीऑक्सीडेंट की एक शक्तिशाली एंटी-शिकन खुराक की कमी भी प्रदान करते हैं। त्वचा में मुक्त कणों को खत्म करने के लिए ये पोषक तत्व आवश्यक हैं जो कोशिकाओं के ऑक्सीकरण का कारण बनते हैं। इस ऑक्सीडेटिव क्षति को निवेश करने में आपकी मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

एंटी-बुजुर्गों का उपयोग करते समय आपके पास एकमात्र असली चिंता है, यह स्वयं त्वचा देखभाल फॉर्मूला है जो फॉर्मूला क्या करने जा रहा है इसका सीमित दायरा है। एंटीऑक्सीडेंट, विटामिन, खनिज और आवश्यक फैटी एसिड के साथ त्वचा का जलसेक इसके कारण के लिए बहुत फायदेमंद है, लेकिन दिशा निर्देश के लिए उपयोग किए जाने वाले सूत्र के अन्य मुद्दे हैं। Hyaluronic एसिड के अवक्रमण के साथ, इन समस्याओं को कोलेजन और elastin के उत्पादन में कमी है।

अब आपने सुना होगा कि एवोकैडो तेल जैसे कुछ प्राकृतिक पदार्थ त्वचा में नए कोलेजन के निर्माण को बढ़ावा देंगे, और यह सच है। पदार्थ जो प्रदान करेगा ऊतक की मात्रा जटिल प्रोटीन और एंजाइम संलयन Cynergy टीके जैसे तत्वों की तुलना में पीला होगा। Cynergy टीके उपलब्ध सबसे शक्तिशाली ऊतक निर्माता है।

सिनर्जी टीके द्वारा पेश किए गए सभी प्राकृतिक सूत्रों का उपयोग वृद्धावस्था के खिलाफ स्वयं त्वचा देखभाल सूत्रों की तुलना में अधिक प्रभावी है, क्योंकि इस यौगिक को कोलेजन और इलास्टिन के उत्पादन में वृद्धि का कारण बनता है। इन उत्पादों में वाकमेम वाकमेम समुद्री शैवाल निकालने भी शामिल है, जो आपके हाइलूरोनिक एसिड के टूटने को बाधित करने के लिए दिखाया गया है। ये सूत्र आपकी सभी ज़रूरतों का उत्तर हैं।

अंत में, आपकी त्वचा पर एक विरोधी-विरोधी-विरोधी त्वचा देखभाल कार्य के उत्पाद, लेकिन उपस्थिति में एक और नाटकीय परिवर्तन के लिए आपको कुछ और चाहिए।

सबसे अविश्वसनीय प्राकृतिक त्वचा देखभाल पदार्थों के बारे में जानने के लिए मेरी वेबसाइट पर जाएं जिन्हें आपने शायद कभी नहीं सुना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माताप्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माता
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?
त्वचा देखभाल, विरोधी बुढ़ापे के उपचार पर पैसे बचाएं और सुंदर दिखेंत्वचा देखभाल, विरोधी बुढ़ापे के उपचार पर पैसे बचाएं और सुंदर दिखें
त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
विरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानेंविरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानें
उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापेउम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापे
» » क्या आप अपने आप को बर्बाद कर रहे हैं विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल क्या आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं?
© 2022 TonMobis.com