क्यों एक संभावित नियोक्ता हाथ से लिखे जाने की नौकरी की मांग में भाग ले सकता है

अतीत में, नियोक्ता अक्सर हस्तलिखित नौकरी साक्षात्कार के सवालों के लिए पूछते थे। यह तेजी से फैशन से बाहर चला गया है क्योंकि कंप्यूटर अधिक बार उपलब्ध हैं।

इस आवेदन में कमी केवल अपने आवेदन करने के लिए यह आसान और तेज नौकरी चाहने वालों के लिए नहीं होगा, लेकिन यह भी नियोक्ताओं के लिए एक महत्वपूर्ण लाभ था: श्रम मुद्दों को पढ़ने के लिए और अधिक मानकीकृत और आसान हो गया है कुछ में समझने के मामले!

इन सभी कारणों से आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं यदि आपको अपने नौकरी आवेदन के हिस्से के लिए हस्तलिखित होने का अनुरोध प्राप्त होता है।

784 588 741 सबसे पहले, यदि आपको आवेदन प्राप्त होता है या यदि यह नौकरी विज्ञापन में स्पष्ट रूप से बताया गया है, तो आपको इसका सम्मान करना चाहिए, भले ही आपको यह पसंद न हो। इसका एक कारण होगा कि इसका अनुरोध क्यों किया गया है और वे आवश्यकता को पूरा नहीं करते हैं, शायद आपको नौकरी करने की क्षमता होगी। किसी भी मामले में, यह दिखाता है कि या तो आप निर्देशों का पालन करने के लिए पर्याप्त परवाह नहीं करते हैं, आवेदन के खाते पर पर्याप्त ध्यान न दें या निर्देशों का पालन करने में बहुत अच्छा नहीं है। तो, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आवाज़ कितनी बेकार है, यह वही है जो वे आपको बताते हैं।

चलिए कई कारणों को देखते हैं कि नियोक्ता को हस्तलिखित हिस्से में नौकरी आवेदन की आवश्यकता क्यों हो सकती है।

आवेदन पत्र 784 588 741 784 588 741 कंपनियों के पास अपने स्वयं के आवेदन पत्र हो सकते हैं जो संपादन योग्य इलेक्ट्रॉनिक प्रारूप में आवश्यक नहीं हैं। इस मामले में, हाथ से फॉर्म भरना और मेल द्वारा इसे भेजने के लिए और अधिक व्यावहारिक हो सकता है।

विवरण और निर्देशों पर ध्यान दें




नियोक्ता केवल इस अनुरोध को विस्तार से और निर्देशों का पालन करने की क्षमता का परीक्षण करने के लिए जोड़ सकते हैं। यदि आप जानकारी के लिए अपने अनुरोध पर पर्याप्त ध्यान देते हैं, तो आवेदन पर ध्यान दें और निर्देशों को ध्यान से पढ़ने के लिए पर्याप्त रुचि दिखाएं।

784 588 741 784 588 741 लिपि विज्ञान के विज्ञान एक बहुत बड़ी शब्द आप या आपके काम के साथ कोई संबंध नहीं है उस तरह लग सकता है, लेकिन कुछ कंपनियों लिपि विज्ञान विशेषज्ञों का उपयोग लेखन का विश्लेषण करने के लिए। यह विज्ञान उनके लेखन की उपस्थिति और उपस्थिति के आधार पर किसी व्यक्ति के चरित्र लक्षणों की पहचान करना चाहता है। इसलिए, नियोक्ता दिशानिर्देश प्राप्त कर सकते हैं, अगर वे संगठित, लापरवाही, आलसी, एक अच्छी टीम कार्यकर्ता और अन्य हैं। मूल रूप से आधार की मनोवैज्ञानिक प्रोफ़ाइल बनाना हस्तलेख नमूना पर आधारित है।

वर्तनी कौशल और संचार कौशल

यदि आपके काम के लिए संचार महत्वपूर्ण है, तो नियोक्ता आपके व्याकरण और वर्तनी ज्ञान में विश्वास हासिल करना चाहते हैं। कंप्यूटर का उपयोग करके, अधिकांश लोग वर्तनी और व्याकरण पर भारी भरोसा करते हैं और नियोक्ता खुद को आश्वस्त करना चाहते हैं कि वे इन छोटे तकनीकी सहयोगियों के बिना उचित अंग्रेजी पाठ लिख सकते हैं।

784 588 741 784 588 741 खुद के काम, अंत में, अपील अनुरोध अंशकालिक काम हस्तलिखित नियोक्ताओं कि प्रयास आवेदन में डाल दिया है सुनिश्चित करता है, तो आप वास्तव में काम में रुचि रखते हैं, बल्कि 100 आवेदनों बस में से एक के रूप में देख से प्रिंट या ई-मेल के माध्यम से।

यह भी अधिक संभावना है कि उन्होंने वास्तव में लेखक कंपनी किराए पर लेने या फिर से शुरू करने के लिए फिर से शुरू करने वाले लेखक का उपयोग करने के बजाय खुद को एप्लिकेशन लिखा था।

784 588 741 ये कारण आपको कुछ ज्ञान देते हैं क्योंकि नियोक्ता को हस्तलिखित हिस्से में नौकरी आवेदन की आवश्यकता हो सकती है। यदि आप करते हैं, तो अनुरोध का पालन करना सुनिश्चित करें, उचित रूप से लिखें और प्रारूप, व्याकरण और वर्तनी पर ध्यान दें। प्रस्तुति एक लंबा सफर तय कर सकती है और यदि आपके आवेदन को समझ नहीं लिया जा सकता है, तो साक्षात्कार लेने की संभावना नहीं है!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँप्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँ
ओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
कोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंकोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
साक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैंसाक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैं
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
एक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजेंएक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजें
नौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोगनौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोग
खड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखेंखड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखें
ओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
» » क्यों एक संभावित नियोक्ता हाथ से लिखे जाने की नौकरी की मांग में भाग ले सकता है
© 2022 TonMobis.com