ओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें

ओहियो राज्य की जरूरतों में एक वैकल्पिक शिक्षक बनें, जो अन्य राज्यों से थोड़ा अलग है। यह किसी भी ऐसे व्यक्ति के लिए एक उत्कृष्ट अवसर है जो एक शिक्षक के रूप में करियर की सोच रहा है। व्यक्तियों को काम करने के लिए लचीलापन दिया जाता है और एक ही समय में अपनी शिक्षा जारी रखता है। यह तय करने का एक आसान तरीका भी है कि एक शिक्षक का काम आपके लिए सही है या नहीं।

ओहियो राज्य में, एक व्यक्ति को ओहियो प्रमाणीकरण आवेदन विकल्प शिक्षकों को पूरा करने की आवश्यकता होती है। जो कोई भी ओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक बनना चाहता है उसे स्नातक की डिग्री पूरी करनी होगी और फिर ओहियो डिपार्टमेंट ऑफ एजुकेशन की आधिकारिक प्रतिलेख भेजनी होगी।


करने के लिए अगली बात ओहियो राज्य और संघीय ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन से पृष्ठभूमि जांच प्राप्त है। विकल्प पृष्ठभूमि की स्थिति के लिए आवेदन करने से पहले पिछले वर्ष के दौरान यह पृष्ठभूमि जांच पूरी होनी चाहिए। आपको नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले पिछले तीन महीनों में पूरा किया गया एक नकारात्मक टीबी परिणाम भी चाहिए।

जब आप ओहियो के राज्य में एक विकल्प के शिक्षक के रूप में नौकरी के लिए आवेदन, यह स्कूल जिला है जो विशिष्ट जरूरतों आप हो सकता है के बारे में पता होना करने के लिए काम करने के लिए चाहता है के शिक्षा विभाग से संपर्क करने के लिए महत्वपूर्ण है। यह एक जिले से दूसरे में भिन्न होता है।




प्रत्येक जिले की आवश्यकता हो सकती है कि कुछ चीजों में फोटोग्राफिक पहचान के कम से कम एक अन्य रूप के अलावा वैध ड्राइवर का लाइसेंस शामिल हो सकता है। आपके सोशल सिक्योरिटी कार्ड की प्रतिलिपि रखना भी जरूरी है। कुछ जिलों में फिर से शुरू करने या अनुशंसा पत्रों का अनुरोध किया जा सकता है।

784 588 741 ओहियो राज्य में, आप प्रशिक्षण के पूरा होने पर प्रमाणित ओहियो शिक्षक प्रशिक्षण प्रतिस्थापन प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप एक वैकल्पिक शिक्षक की स्थिति के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो यह मदद कर सकता है, लेकिन यह एक आवश्यकता नहीं है।

चूंकि ओहियो में विकल्प शिक्षक की स्थिति के लिए डिग्री की आवश्यकता है, यह शिक्षक के प्रमाण पत्र के लिए एक महान प्रारंभिक बिंदु हो सकता है और पूर्णकालिक शिक्षक बन सकता है। यदि कोई विकल्प शिक्षक एक विशेष असाइनमेंट के रूप में और पूर्णकालिक शिक्षण स्थिति के लिए आवेदन करने का निर्णय लेता है तो आपके रेज़्यूमे पर विकल्प शिक्षण अनुभव के साथ बहुत आसान है। वे वास्तव में उसी स्कूल में पूर्णकालिक शिक्षण में जारी रखने में सक्षम हो सकते हैं जिसका उपयोग करने के लिए उनका उपयोग किया जाता है।

चूंकि ओहियो स्कूल जिलों की अलग-अलग ज़रूरतें हैं, इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए सही लोगों से परामर्श करना हमेशा सर्वोत्तम होता है कि आप नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डेल्फोस में होटल, ओहियोडेल्फोस में होटल, ओहियो
टेनेसी में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंटेनेसी में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
दक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंदक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
एक शिक्षक कैसे बनेंएक शिक्षक कैसे बनें
होम्स के पास होटल, ओहियोहोम्स के पास होटल, ओहियो
बेरोजगारी का विस्तार कैसे प्राप्त करेंबेरोजगारी का विस्तार कैसे प्राप्त करें
सिफारिश के पत्रों का अनुरोध करने के लिए सुझावसिफारिश के पत्रों का अनुरोध करने के लिए सुझाव
एक सहायक प्रोफेसर के रूप में नौकरी खोजने के लिए अनुभव की आवश्यकता हैएक सहायक प्रोफेसर के रूप में नौकरी खोजने के लिए अनुभव की आवश्यकता है
बहुत अधिक काम देने से रोकने के लिए अपने बच्चे के स्कूल से कैसे प्राप्त करेंबहुत अधिक काम देने से रोकने के लिए अपने बच्चे के स्कूल से कैसे प्राप्त करें
लाओस में अंग्रेजी कैसे पढ़ाएंलाओस में अंग्रेजी कैसे पढ़ाएं
» » ओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
© 2022 TonMobis.com