स्पा: स्पा उपचार क्यों उपलब्ध हैं?




डे स्पा उपचार पहले से कहीं ज्यादा लोकप्रिय हैं। और "उन सेवाओं के कारण जो वे चेहरे और शरीर को फिर से जीवंत करने की पेशकश करते हैं, और आपको बहुत अच्छा महसूस करते हैं। आप पूरे दिन स्पा कर सकते हैं। ये मुख्य कारण हैं कि कल्याण केंद्र क्यों आते हैं:

1. चेहरे
सूर्य, धूम्रपान, प्रदूषण, बुरी खाने की आदतें, दैनिक पहनने और हमारी त्वचा के दैनिक जीवन के आंसू पर हमला किया जा रहा है। एक चेहरा जो एक पेशेवर को चेहरे की त्वचा को फिर से जीवंत करने और इसके रंग को नवीनीकृत करने की अनुमति देता है। चेहरे त्वचा के सामान्य स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छे हैं, लेकिन इसका उपयोग दोष, मुँहासा और निशान से छुटकारा पाने के लिए भी किया जा सकता है। आप आंखों के चारों ओर सूजन को कम करने के लिए चेहरे का सामना कर सकते हैं जो आपको वास्तव में दस साल पुराने दिखने लगते हैं।

सबसे अच्छा, आपकी त्वचा रीहाइड्रेट करती है। सूखी त्वचा आपके चेहरे को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा सकती है। एक स्वास्थ्य क्लब में एक पेशेवर को अपनी त्वचा पर नज़र डालें और मूल्यांकन करें। इन लोगों के पास वर्षों का अनुभव है और तनाव और उम्र बढ़ने के हमलों से निपटने के लिए प्रमाणित किया जाता है। आम तौर पर, एक चेहरे में 30 मिनट से एक घंटे भाप उपचार, या मिट्टी का मुखौटा होता है। बस आराम करें और एक घंटे के लिए अपने चेहरे का इलाज करें, और आप उन चमत्कारों पर विश्वास नहीं करेंगे जिन्हें काम किया जा सकता है।

2. मालिश

अच्छी मालिश के लाभों के बारे में किसको सूचित किया जाना चाहिए? मालिश आपके लिए सही हैं, और एक योग्य पेशेवर द्वारा मालिश पूरी तरह दिव्य है। अच्छी मालिश का मुख्य लाभ यह है कि यह आराम करता है और तनाव को कम करता है। एक योग्य पेशेवर उत्पीड़न और कठोरता के विशिष्ट क्षेत्रों में काम कर सकता है, पीठ दर्द से छुटकारा पा सकता है और पुरानी सिरदर्द का इलाज भी कर सकता है। मालिश भी अच्छे परिसंचरण को बढ़ावा देता है और प्रतिरक्षा प्रणाली को प्राकृतिक तरीके से मजबूत करता है।

मानसिक और भावनात्मक और शारीरिक लाभ हैं। मालिश कभी-कभी तनाव से संबंधित अवसाद, थकान, चिंता की समस्याओं और अन्य मानसिक विकारों का इलाज कर सकते हैं। आम तौर पर जाने के लिए मालिश सबसे अच्छा उपचार है। आप स्पा के अच्छे दिन पर दुनिया में सबसे अच्छे मालिश प्राप्त कर सकते हैं। आखिरकार, वे यही करते हैं! खुद को लाड़ प्यार और एक योग्य मालिश द्वारा इलाज किया जाना चाहिए और आप तुरंत अंतर महसूस करेंगे।

3. लपेटें

लपेटें पूरे शरीर की त्वचा के लिए उत्कृष्ट हैं। मुख्य लाभ त्वचा का कायाकल्प है। मृत कोशिकाओं और अतिरिक्त अशुद्धियों को हटाकर मॉइस्चराइज और शुद्ध करें। आप अनावश्यक पानी को भी खत्म कर सकते हैं। एक छिपकली की तरह, आप अपनी पुरानी त्वचा को एक नई और स्वस्थ चाय के लिए छोड़ सकते हैं।

विभिन्न प्रकार के बाड़ों हैं। कुछ विशिष्ट परिणामों के लिए उन्मुख हैं। उदाहरण के लिए, ऐसे पैकेज हैं जो चयापचय में सुधार करने में मदद करते हैं। विषाक्त पदार्थों का एक और लक्ष्य जो समय के साथ जमा होता है।

एक शरीर की चादर के साथ, आप अन्य सकारात्मक नतीजों को पा सकते हैं जिन्हें आपने उम्मीद नहीं की थी, जैसे वजन घटाने। इसमें मिट्टी, मिट्टी, शैवाल, शैवाल, क्रीम, लोशन और अन्य प्राकृतिक सामग्री का उपयोग शामिल है, और हम उनके द्वारा प्रदान किए जाने वाले सभी लाभों को भी नहीं जानते हैं! लपेटें लगभग एक घंटे तक। फिर सामग्री धोने से हटा दी जाती है और आप अपने शरीर कायाकल्प का आनंद ले सकते हैं।

स्पा उपचार बहुत लोकप्रिय हैं, क्योंकि वे सभी प्राकृतिक हैं, और वे चमत्कार करते हैं। एक स्पा में योग्य पेशेवरों को देने से बेहतर क्या आपको रोजमर्रा की जिंदगी के तनाव से निपटने में मदद करता है। आज अपने क्षेत्र में स्पा खोजें!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती हैशक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
एक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोगएक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोग
तेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubsतेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubs
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
त्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठात्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठा
मुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारमुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
मुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करेंमुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करें
विस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएंविस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएं
वेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभववेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभव
चेहरे पर एक्जिमा - चेहरे पर एक्जिमा से छुटकारा पाने के लिए क्या किया जा सकता हैचेहरे पर एक्जिमा - चेहरे पर एक्जिमा से छुटकारा पाने के लिए क्या किया जा सकता है
» » स्पा: स्पा उपचार क्यों उपलब्ध हैं?
© 2022 TonMobis.com