विस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएं




विस्टा फैमिली हेल्थ सेंटर इंक केवल सौंदर्य चिकित्सा में नवीनतम है जिसमें इसे सौंदर्य चिकित्सा के साथ एकीकृत किया जाता है ताकि प्रत्येक व्यक्ति के लिए उपयुक्त सर्वोत्तम चिकित्सा उपचार प्राप्त किया जा सके। प्रत्येक उपचार को अपनी चिंताओं को प्रभावी ढंग से संबोधित करने के लिए नवीनतम चिकित्सा और सौंदर्यशास्त्र के उपयोग के दौरान व्यक्ति की चिंताओं को संबोधित करने के लिए अनुकूलित किया जाता है। ये उपचार microdermabrasion छीलने से हैं।

हमने एक अनूठी जगह बनाई है जो आपकी सौंदर्य चिकित्सा आवश्यकताओं को पूरा करती है। हमारे कर्मचारियों को ध्यान से चुना गया है और अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ का प्रतिनिधित्व करते हैं। हमसे संपर्क करें हमें यकीन है कि आप हमारे नए सौंदर्य चिकित्सा केंद्र की सराहना करेंगे।

त्वचा को फिर से जीवंत करने के लिए चेहरे के उपचार

पैराफिन: त्वचा पर गर्म पैराफिन की लक्जरी की सनसनी का आनंद लें। पैराफिन उपचार सूखी त्वचा के लिए आदर्श, स्थायी स्थायी हाइड्रेशन त्वचा को नरम, शांत, मॉइस्चराइज और सील करें।

सूटिंग चेहरे इस चेहरे को हर किसी की मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो व्यस्त जीवन शैली में काम करता है या नहीं। यह त्वचा को शांत करने, नरम करने और संतुलित करने में मदद करता है। अपने सबसे लोकप्रिय चेहरे के उपचार में से एक के साथ लाड़ प्यार करते हैं।

सूजन चेहरे: जिन लोगों के लिए अतिसंवेदनशील त्वचा है, उनके लिए इस कोमल सफाई का आनंद लें जो क्षतिग्रस्त अतिसंवेदनशील त्वचा को फिर से जीवंत कर देगा, जिससे इसे फिर से जीवंत और महसूस किया जा सकेगा।

चेहरे मॉइस्चराइज़र: मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने से इस पुनरुत्थान त्वचा उपचार में दिन का पहला क्रम होता है। कोलेजन, विटामिन और खनिज मॉइस्चराइज़र की शक्तियों को प्राप्त करने के लिए त्वचा तैयार करने के लिए exfoliation और एक उत्तेजक पोर मुखौटा को पूरा करें।

गहरी चेहरे की सफाई: किशोर मुँहासे जैसी त्वचा का अनुभव करने के लिए किसी भी प्रकार की स्थितियों के लिए। मुँहासे के कारण क्षतिग्रस्त त्वचा को सही करने के लिए अशुद्धियों और तेलों को साफ करने और निकालने के लिए विशेष उत्पादों का संयोजन।

पुनर्निर्माण और चेहरे की फर्मिंग: यह उपचार निर्जलीकरण, त्वचा के प्रकार, उम्र बढ़ने और पर्यावरणीय क्षति के लिए आदर्श है। विशिष्ट सफाई, toning, मुखौटा और सुरक्षात्मक उत्पादों का उपयोग त्वचा को स्वस्थ और दृढ़ छोड़ने में मदद करेगा।

चेहरे के मुँहासे उपचार: उन लोगों के लिए जो मुँहासे के साथ सूजन त्वचा को परेशान करते हैं, यह सिफारिश की जाती है कि एक विशेष उपचार मुँहासा जो detoxify और नरम के साथ ही सही क्षतिग्रस्त त्वचा को नरम करता है।

सज्जनो चेहरे: विशेष रूप से उस व्यक्ति की त्वचा के लिए तैयार किया जाता है जो शेविंग और पर्यावरणीय जोखिम से परेशान त्वचा से संबंधित है। एक गहरी सफाई प्रभाव के लिए चेहरे पर गर्म तौलिए लागू होते हैं और त्वचा को नरम करते हैं। यह असली उपचार त्वचा को अच्छी स्थिति में रखने के लिए आश्चर्यजनक रूप से आराम और वास्तविक लाभ है।

हाथों का कायाकल्प: हाथों के लिए एक आरामदायक चेहरे का इलाज का आनंद लें। थके हुए हाथों के लिए यह चेहरे का उपचार, शुष्क हाथों को फिर से जीवंत, मुलायम और युवा महसूस कर रहा है।

पैर कायाकल्प: थके हुए पैरों के लिए एक आरामदायक चेहरे का इलाज का आनंद लें। यह चेहरे सूखे और थके हुए पैर को फिर से जीवंत, मुलायम और युवा महसूस कर देगा।

स्किन छीलने सैन डिएगो

छील माइक्रो +: त्वचा देखभाल के लिए एक महत्वपूर्ण जोड़, सूक्ष्म छीलने को अनुकूलित करें और त्वचा देखभाल के माध्यम से प्राप्त किए जा सकने वाले परिणामों को तेज करें।

छठी छील: आपने कभी अनुभव किया सबसे पतला खोल होने की गारंटी दी। यह त्वचा के स्वर, बनावट और स्पष्टता में सुधार कर सकता है, आयु धब्बे, फ्रीकल्स, हाइपरपीग्मेंटेशन और मेल्ज़ामा को कम या कम कर सकता है, जिसमें चिकनी रेखाएं और झुर्री, स्पष्ट मुँहासा त्वचा रोग, कम या खत्म करना शामिल है मुँहासे मुँहासा निशान, और अधिक दृढ़ युवा के लिए कोलाज के उत्पादन को प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्रैक पैर के लिए घरेलू उपचार - प्राकृतिक उपचारक्रैक पैर के लिए घरेलू उपचार - प्राकृतिक उपचार
सेब के साथ सौंदर्य उपचार कैसे करेंसेब के साथ सौंदर्य उपचार कैसे करें
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
सुंदर रहने के लिए त्वचा की देखभाल करने के लिए युक्तियाँसुंदर रहने के लिए त्वचा की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ
सामान्य सौंदर्य उत्पादों मेंसामान्य सौंदर्य उत्पादों में
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
शीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादोंशीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादों
बैंगलोर में दंत चिकित्सा क्लिनिक अपोलो में उपलब्ध उच्च गुणवत्ता वाले दंत चिकित्सा सेवाएं।बैंगलोर में दंत चिकित्सा क्लिनिक अपोलो में उपलब्ध उच्च गुणवत्ता वाले दंत चिकित्सा सेवाएं।
Microdermabrasion मशीन: अपनी सही त्वचा कल्पनाMicrodermabrasion मशीन: अपनी सही त्वचा कल्पना
पहली शताब्दियों के सौंदर्यशास्त्र को फिर से जीवंत करने के लिए फेसिलिफ्ट सर्जरीपहली शताब्दियों के सौंदर्यशास्त्र को फिर से जीवंत करने के लिए फेसिलिफ्ट सर्जरी
» » विस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएं
© 2022 TonMobis.com