आराम करने और आनंद लेने के लिए स्पा के साथ




आराम से और सुखद रहने के लिए एली स्पा उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। एली स्पा यूनाइटेड किंगडम के अग्रणी केंद्रों में से एक मोल्टन ब्राउन और डे स्पा एलेमिस का एकमात्र स्वतंत्र अंग है। यह पुराने फेनलैंड कॉमन मार्केट के दिल में एली कैथेड्रल के नजदीक स्थित है। यह ग्रेड II की एक सुंदर सूचीबद्ध इमारत है, जिसे ध्यान से बहाल किया गया है। डार्क महोगनी फर्श और क्रीम रंग के फर्नीचर ऋषि उच्चारण रंगों के साथ गठबंधन करते हैं और चेरी रंगीन दीवारों ने एक शानदार और शांत प्रदान करने के लिए सीरम बनाया है।

हमारे ग्राहकों के व्यक्तिगत कल्याण की भावना को बढ़ावा देने के लिए उपचार, उत्पादों और चिकित्सकों को बहुत सावधानी से चुना गया है। हम शरीर, दिमाग और भावना को संतुलित करने के लिए पूरक समग्र उपचार की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं और उन लोगों के लिए जो लंबे समय तक रहने के लिए, दिन स्पा पैकेज पेश किए जाते हैं।

स्पा एली उपचार संयंत्र निम्नलिखित हैं:
- नियंत्रित तापमान के साथ छह बड़े उपचार कमरे
- रसूल बैरो चार लोगों तक समायोजित है
- प्लेट खिलाने का अध्ययन
- आराम से
एली स्पा के कुछ उत्पादों को निम्नलिखित क्षेत्रों में शामिल किया गया है:
- एंटी एजिंग त्वचा देखभाल
- शारीरिक देखभाल
- बालों की देखभाल
- स्नान और स्नान
- शरीर के लिए क्रीम
- हाथों के लिए हाथों और लोशन धोना
- पर्यावरण स्प्रे

एली स्पा भी एक सेवा स्पा प्रदान करता है। यह ग्राहकों को एक ही सत्र में एक दिन में विभिन्न प्रकार के उपचार प्राप्त करने की अनुमति देता है। ग्राहक वापस बैठकर आराम कर सकते हैं और लाड़ प्यार कर सकते हैं और शानदार एलीस स्पा का उपयोग कर सकते हैं। स्पा एली यह सुनिश्चित करेगा कि आपके ग्राहकों की अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है और शुरुआत से आप एक दोस्ताना और पेशेवर सेवा सुनिश्चित करते हैं। हम सिर्फ महिलाओं के लिए पुरुषों के लिए उपचार और सेवाएं भी प्रदान करते हैं। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया संपर्क में रहें और एली पर्सनल स्पा आपके पास होने वाले किसी भी प्रश्न की सहायता और उत्तर देने में खुश होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
वेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभववेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभव
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
दूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटलदूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटल
वेगन शीर्षवेगन शीर्ष
ब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटलब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटल
चेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीकेचेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीके
Essex में एक शानदार मुस्कुराहट के साथ अपने दांत का इलाज करेंEssex में एक शानदार मुस्कुराहट के साथ अपने दांत का इलाज करें
एक महान स्पा के साथ खुद को लाड़ प्यार करोएक महान स्पा के साथ खुद को लाड़ प्यार करो
स्पा: स्पा उपचार क्यों उपलब्ध हैं?स्पा: स्पा उपचार क्यों उपलब्ध हैं?
» » आराम करने और आनंद लेने के लिए स्पा के साथ
© 2022 TonMobis.com