चेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीके




चेहरे की लिफ्ट के लिए जाने का स्थान एक दिन सौंदर्य स्पा है। न केवल आप एक बहुत ही आराम से वातावरण का आनंद ले सकते हैं, बल्कि आप सौंदर्य उपचार में नवीनतम प्रगति का लाभ उठा सकते हैं। जैसे ही हम उम्र देते हैं, हमारा चेहरा समय की गिनती शुरू करता है और हममें से कई को अपने आप से अधिक बनाता है, या कम से कम हम महसूस करते हैं।

पर्यावरण के संपर्क में आने वाले वर्षों, कोलेजन का नुकसान, और वज़न घटाने की सभी स्थितियां हैं जिन्हें आमतौर पर एक दिन स्पा में पेश किए जाने वाले विभिन्न उपचारों के साथ ठीक किया जा सकता है। यहां कुछ प्रक्रियाएं दी गई हैं और वे आपके लिए क्या कर सकते हैं:

फेशियल:

सभी प्रकार की त्वचा रोगों के लिए विशेष चेहरा उपचार होते हैं। एथेटिशियन त्वचा के प्रकार का मूल्यांकन करता है, आप पूछेंगे कि आप क्या समस्याएं हल करना चाहते हैं, और फिर आपके लिए चेहरे का उपचार विकसित करें। Exfoliants और peels हैं जो ठीक लाइनों और दोषों की उपस्थिति को धीरे-धीरे और धीरे-धीरे कम करते हैं। कुछ प्रभावित क्षेत्रों को भी सफ़ेद कर सकते हैं।

इंजेक्शन:

आज बाजार पर कई अन्य उत्पाद हैं जो हर किसी के लिए इंजेक्शन नहीं हैं। कुछ लाइनों और झुर्रियों को भरने और वॉल्यूम जोड़ने के दौरान कोलेजन के उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए काम करते हैं। उदाहरण के लिए, लाइनों और झुर्रियों को सुचारु बनाने के लिए मांसपेशियों को स्थिर करने के लिए बोटुलिनम विषाक्त इंजेक्शन। ये लाइनों, झुर्री और सगाई के लिए सभी फास्ट लंच घंटे समाधान हैं।

लाइट थेरेपी:

त्वचा पर गर्मी और हल्की नाड़ी और प्रभावित क्षेत्रों में गहराई से घुसना। वे सूजन को कम करने के लिए काम करते हैं और कोलेजन के उत्पादन को भी उत्तेजित कर सकते हैं। अन्य उपचार हल्के नीले और लाल रोशनी उपचार हैं जो आपके चेहरे के लिए एक महान जोड़ हैं। वे त्वचा को शांत करने में भी मदद करते हैं और फिर से जीवंत भी हो सकते हैं।

लेजर Resurfacing:

इस प्रकार की कई तकनीकें हैं, लेकिन वे सभी मूल रूप से उनके ऑपरेशन में समान हैं। लेजर स्पॉट या निशान को लक्षित करता है और शीर्ष परत को वाष्पीकृत करता है। बाहर मृत परत के husks की तरह, नए स्तर, कम नुकसान पता चला है।

microdermabrasion:

यह एक हल्की अपरिवर्तनीय प्रक्रिया है जो छोटे क्रिस्टल या हीरे के स्प्रे का उपयोग करती है। छोटे granules अपने चेहरे exfoliate की तरह, तो छड़ी microderm से हटा मृत मृत कोशिकाओं बेकार है। यह त्वचा की परतों को हटाने के लिए अधिक आक्रामक रूप से प्रयोग किया जाता है जो धब्बे, निशान, रेखाएं या झुर्रियों से क्षतिग्रस्त होते हैं।

डर्माब्रेशन एक ऐसा संस्करण है जो अभी भी अधिक आक्रामक और आक्रामक है और शल्य चिकित्सा वातावरण में किया जाना चाहिए। एक दिन स्पा सौंदर्य चुनने पर विचार करने के लिए एक महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके कर्मचारियों को विभिन्न उपकरणों और उत्पादों का उपयोग करने के लिए लाइसेंस प्राप्त और प्रशिक्षित किया जाता है। बोटॉक्स इंजेक्शन जैसी कुछ प्रक्रियाओं को उन वास्तविक सुविधाओं में किया जाना चाहिए जिनकी निगरानी वास्तविक चिकित्सक द्वारा की जाती है। नर्स और ब्यूटीशियनों द्वारा अन्य प्रक्रियाएं की जा सकती हैं।

चेहरे को फिर से जीवंत करने के लिए जो कुछ भी पसंद है, सौंदर्य स्पा में एक दिन ऐसा करने के लिए एक शानदार जगह है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Rosacea और त्वचा की देखभालRosacea और त्वचा की देखभाल
चेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचारचेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचार
एक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोगएक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोग
त्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठात्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठा
छीलने की सुंदरता - बड़े सौदे के उपचारछीलने की सुंदरता - बड़े सौदे के उपचार
विस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएंविस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएं
दर्द से मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए कैसेदर्द से मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए कैसे
वेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभववेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभव
मूर्तिकला के साथ उपचारमूर्तिकला के साथ उपचार
त्वचा की समस्याएं - रोग और विकारत्वचा की समस्याएं - रोग और विकार
» » चेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीके
© 2022 TonMobis.com