चेहरे का सौना लाभ




यदि आपके पास कभी चेहरे का सैलून है, तो आप जानते हैं कि यह एक कायाकल्प अनुभव है। वे अच्छे महसूस करते हैं और नियमित चेहरे आपकी त्वचा को चमकदार, चिकनी और चिकनी रखने में मदद कर सकते हैं।

समस्या यह है कि नियमित चेहरे के पेशेवर होने से आपकी जेब में दांत लगाया जा सकता है, यह उल्लेख न करें कि आपको नियुक्ति करने की आवश्यकता है और फिर वहां पहुंचने की यात्रा करें।

चेहरे के सौना के सबसे बड़े लाभों में से एक काफी स्पष्ट है - एक का मालिकाना पैसा बचाने, व्यावसायिक चेहरे के उपचार के लिए भुगतान करने का सुविधाजनक विकल्प है।

चेहरे के सौना के लाभों के बारे में और जानें ...

स्टीम चेहरे के सौना के उपयोग के लिए सिस्टम ...

1. त्वचा की गहरी सफाई के लिए खुले छिद्र
2. नाक और स्तनों को सामानों को उजागर करें

ये `मिनी-सौना` सौना या भाप कमरे के सामान्य प्रभाव में त्वचा की गहरी सफाई प्रदान नहीं करते हैं, लेकिन आपको खुद को चेहरे, किसी भी समय और कहीं भी देने की अनुमति देंगे।

त्वचा की गहरी सफाई

हमारी त्वचा जहरीले तत्वों से निरंतर हमले में है कि हम अपने पर्यावरण में हर दिन सामने आते हैं।

खैर, त्वचा के लिए बहुत पसीने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है। यह त्वचा सौना के चेहरे के लाभ के लिए असली कारण है। यह भाप के एक बहुत ही केंद्रित रूप प्रदान करता है, अंदर छिद्रों को साफ करने में मदद करता है।

समय के साथ, अंतिम परिणाम अधिक सुंदर त्वचा, अधिक सुंदर हो सकता है। आपकी त्वचा भी मुलायम और खुली भावना छोड़ सकती है।

भाप चेहरे का सौना भी रक्त परिसंचरण में वृद्धि में मदद करता है। यह त्वचा की सतह पर अधिक ऑक्सीजन और पोषक तत्व लाता है - एक स्वस्थ त्वचा और चमकदार रंग बनाए रखने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

श्वसन लाभ

भाप श्वसन की स्थिति के लिए प्रभावी साबित हुआ है। फेफड़ों, गले और नाक में नमी में वृद्धि के कारण श्वसन पथ शांत हो जाता है।

एक चेहरे के सौना का उपयोग सर्दी, अस्थमा या एलर्जी के कारण नाक की भीड़ से छुटकारा पाने में मदद कर सकता है। यदि आपको ब्रोन्काइटिस, साइनसिसिटिस या एलर्जिक राइनाइटिस जैसी गंभीर बीमारी है, तो आप इसे इनहेलर या वाष्पकारक के रूप में उपयोग कर सकते हैं।

उपयोग करने में आसान है

मुझे सादगी पसंद है, और दूसरा फायदा यह है कि चेहरे का सौना उपयोग करना बहुत आसान है। आम तौर पर, वे केवल कुछ पाउंड वजन करते हैं, और मूल रूप से, आपको बस इतना करना है कि इसे प्लग करें, टैंक को पानी से भरें और इसे गर्म करें।

वास्तव में चिकित्सीय अनुभव बनाने के लिए आप चाय के पेड़ के तेल या आवश्यक तेलों की कुछ बूंद भी जोड़ सकते हैं।

कई इकाइयों में स्वचालित शटडाउन वाला टाइमर शामिल है - घड़ी को देखने की कोई आवश्यकता नहीं है।

संक्षेप में ...

एक चेहरे का सौना प्रणाली एक महान उपकरण है यदि आप अपनी त्वचा को स्वस्थ और सुंदर रखने की योजना बनाते हैं। मूल्य टैग के बिना पेशेवरों को प्राप्त करने के लिए अगले के परिणामों को साफ करने और हाइड्रेट करने के आपके दैनिक नियम के अतिरिक्त नियमित रूप से उपयोग करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करेंसर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करें
शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती हैशक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
एक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोगएक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोग
तेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubsतेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubs
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
एक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाईएक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाई
मुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करेंमुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करें
मुँहासे के लिए बेहतर चेहरामुँहासे के लिए बेहतर चेहरा
विस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएंविस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएं
» » चेहरे का सौना लाभ
© 2022 TonMobis.com