आपके द्वारा किए गए कैरियर निर्णयों को कैसे शर्मिंदगी प्रभावित कर सकती है

शर्मीली आपके द्वारा किए गए करियर निर्णयों पर निश्चित रूप से प्रभाव डाल सकती है, खासकर जब पहली बार करियर तय करने की बात आती है। आप, लोगों के साथ बातचीत करने के लिए है क्योंकि आप बहुत शर्मिंदा है और क्या दूसरों के बारे में सोच बारे में चिंतित हैं संघर्ष, तो आप शायद नहीं दूसरों के साथ मिलकर काम कर अपने दिन के सबसे खर्च करना चाहते हैं। यह काफी थकाऊ हो जाता है न केवल आपको अपनी नौकरी अच्छी तरह से करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत है, बल्कि यह भी कहने के लिए कि आप लोगों के आस-पास होने के लिए पूरी तरह से आरामदायक हैं।

अधिकांश करियर में कम से कम लोगों के साथ बातचीत की एक छोटी सी डिग्री शामिल होती है, इसका मतलब है कि आपके सहकर्मी या आम जनता के सदस्य हैं। बेशक, अगर आप सुपरमार्केट के मामले में फंस गए हैं, जिसके लिए हर दिन बहुत से लोगों की जरूरत होती है, जो मामला होने की संभावना नहीं है, अगर अलमारियों को रात में देर से ढेर किया जाता है।





जब आप शर्मीली हो जाते हैं तो आत्मविश्वास को खोजना मुश्किल हो सकता है, आपको एक उच्च-ऊंचाई कैरियर को आगे बढ़ाने की आवश्यकता होती है जहां आपको बहुत प्रतिस्पर्धी क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले डिग्री प्राप्त करने के लिए वर्षों का अध्ययन करना पड़ता है। यदि आपकी प्राकृतिक झुकाव बुशेल के नीचे अपनी रोशनी छिपाना है, तो जो लोग प्रशिक्षण दे रहे हैं या आपके साथ काम कर रहे हैं, वे शायद यह नहीं समझते कि आप कितने प्रतिभाशाली हैं।

784 588 741 यह आपके कैरियर में बिल्कुल आपकी मदद नहीं करता है, क्योंकि इसे उस काम के प्रकार पर लागू नहीं किया जा सकता है जो आप करने में सक्षम हैं, क्योंकि आपको नहीं लगता कि आप काफी अच्छे हैं। साथ ही, आप पदोन्नति के लिए आवेदन करना टालना चाहेंगे, डर के लिए कि आप सफल नहीं होंगे। जब आप अपने बारे में बहुत यकीन नहीं रखते हैं, तो किसी भी मामले में, मैं आलोचना या अस्वीकृति से निपटना नहीं चाहता हूं, इसलिए प्रस्तुत करना चिंता करना आसान नहीं है। 784 588 741 इसलिए, आप खुद को ऐसी नौकरी में फंस सकते हैं जो विशेष रूप से कठिन नहीं है, लेकिन ऐसे माहौल में जहां आप काफी सहज महसूस करते हैं। ऐसा लगता है कि आपके पास ऐसा कैरियर नहीं होगा जिसमें आपको अन्य लोगों के साथ बहुत करीबी काम करना पड़ेगा, क्योंकि आपकी शर्मीली हमेशा आपके लिए सबसे अच्छी चीज लाती है। 784 588 741 कुछ व्यवसायों जहां, सामाजिक संपर्क की मात्रा को कम करने के लिए स्वतंत्र लेखन के मामले में लगभग कुछ भी किया जाना चाहिए में सक्षम हो सकता हैं, लेकिन निश्चित रूप से, विकल्प सीमित हैं आप की जरूरत नहीं है जब अन्य लोगों को हल करने के लिए साहस। यह संभवतः भुगतान नहीं किया जाएगा और जो काम आप करते हैं वह आपको संतुष्ट महसूस कर सकता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आपको अपने जीवन पर हावी होने की शर्मिंदगी न दें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पेशे का चयन कैसे करेंएक पेशे का चयन कैसे करें
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
क्योंकि वे आपके करियर में सफल होने की अधिक संभावना रखते हैंक्योंकि वे आपके करियर में सफल होने की अधिक संभावना रखते हैं
डिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियांडिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियां
नर्सों के लिए सफलता की कुंजीनर्सों के लिए सफलता की कुंजी
करियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबेंकरियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबें
वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?
आपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती हैआपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती है
अच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैंअच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैं
काम पर पदोन्नति के लिए अपने अवसर क्यों बनाएंकाम पर पदोन्नति के लिए अपने अवसर क्यों बनाएं
» » आपके द्वारा किए गए कैरियर निर्णयों को कैसे शर्मिंदगी प्रभावित कर सकती है
© 2022 TonMobis.com