नेटवर्क आपके कैरियर को कैसे नुकसान पहुंचा सकता है

क्या नेटवर्क आपके करियर को नुकसान पहुंचा सकता है? अपने करियर में आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि एक समृद्ध नेटवर्क है जो आपको अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए आवश्यक संपर्क देने जा रहा है। मैं यह नहीं कह सकता कि नेटवर्क आपके करियर को चोट पहुंचा सकता है, लेकिन मैं कह सकता हूं कि नेटवर्क में कुछ कमीएं हैं। ये नेटवर्क के कुछ खतरे हैं।

आप नेटवर्क कैसे बनाते हैं? यदि आप फेसबुक या माइस्पेस जैसी साइटों का उपयोग करते हैं तो नेटवर्क आपके खिलाफ हो सकता है। जब तक आप साइट्स का उपयोग करने में बहुत विशेषज्ञ नहीं हैं, तब तक आपको पोस्ट की जाने वाली चीज़ों में समस्या हो सकती है। पिछले हफ्ते की पार्टी से छवियों का प्रकाशन, या प्रकाशन के माध्यम से आपके फेसबुक की स्थिति जैसे कुछ यौन चार्ज किए गए अक्षरों से आपकी लंबी अवधि की कैरियर की संभावनाएं प्रभावित हो सकती हैं।


784 588 741 आपके नेटवर्क में कौन है? नेटवर्किंग सही लोगों के बारे में है जो आपको रास्ते में मदद कर सकते हैं। यदि आपके दुश्मनों का पूरा नेटवर्क है, तो पिछले साल एक साथ काम करते समय आपके मालिक ने आपको नफरत की थी, आपके लिए कहीं और नौकरी पाने में मुश्किल हो सकती है। आपके पास ऐसे लोग होना चाहिए जो आपके करियर लक्ष्यों के लिए प्रासंगिक हों, और अन्य कंपनियों को अच्छा शब्द कौन देगा।


क्या आप नेटवर्क में अन्य लोगों के साथ व्यवहार करने के तरीके का इलाज करते हैं? आप केबल्स और अन्य अवसरों के लिए संपर्क हथियार देते हैं, लेकिन दूसरों के लिए कभी भी ऐसा नहीं करते? क्या आप नेटवर्क में दूसरों के प्रति कठोर, संवेदी या दूर दूर हैं? अगर यह आपके जैसा लगता है, तो नेटवर्क आपके करियर को नुकसान पहुंचा सकता है। और "लोगों से मिलने के लिए बेहतर नहीं है और फिर उन्हें बुरी तरह व्यवहार करें।

784 588 741 यदि आप इसे शुरू करते हैं, तो नेटवर्क आपको बन जाएगा और किसी को भी उन्हें किराए पर लेने की सलाह नहीं देता है। यह वह जगह है जहां आपके करियर को नेटवर्क द्वारा क्षतिग्रस्त किया जा सकता है, क्योंकि नेटवर्क आपकी मदद करने और दूसरों को आपके जैसा नहीं बनाने के लिए माना जाता है। यदि आप सही ढंग से नेटवर्क से कनेक्ट नहीं हैं, तो यह आपके करियर के लिए एक बड़ा बोझ हो सकता है। कौन एक कमरा दर्ज करना चाहता है जहां लोग इसे पसंद नहीं करते?

यदि आप इसे गलत करते हैं, तो नेटवर्किंग एक आशीर्वाद है, यदि आप इसे सही करते हैं, और अभिशाप करते हैं। दूसरों के साथ व्यवहार करें क्योंकि आप उन्हें उनका इलाज करना चाहते हैं और सोशल नेटवर्किंग साइटों का सही ढंग से उपयोग करना चाहते हैं। यह आप नहीं कहते हैं, लेकिन आप इसे कैसे कहते हैं, और नेटवर्क के निर्माण के साथ भी यही बात होती है। ऐसा नहीं है कि आप पहले से ही जानते हैं, जिस तरह से वह उन लोगों से व्यवहार करता है जो जानते हैं कि क्या मायने रखता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
नौकरी खोज: नेटवर्क की शक्तिनौकरी खोज: नेटवर्क की शक्ति
उप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्कउप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्क
अपने नए अवसरों का नेटवर्किंगअपने नए अवसरों का नेटवर्किंग
अपनी कमजोरियों को अपने करियर को नुकसान पहुंचाने से कैसे रोकेंअपनी कमजोरियों को अपने करियर को नुकसान पहुंचाने से कैसे रोकें
5 लिंक होना चाहिए5 लिंक होना चाहिए
रोज़गार की तलाश में जॉब सर्च इंजन में हाल के रुझानों में ऑनलाइन खोज करने के दौरान दर्जनों सर्च इंजन…रोज़गार की तलाश में जॉब सर्च इंजन में हाल के रुझानों में ऑनलाइन खोज करने के दौरान दर्जनों सर्च इंजन…
एक पीसी पर एक सेब टीवी कैसे कनेक्ट करेंएक पीसी पर एक सेब टीवी कैसे कनेक्ट करें
रिकवरी के बाद वाईफाई मेरे आईपॉड टच पर काम नहीं करता हैरिकवरी के बाद वाईफाई मेरे आईपॉड टच पर काम नहीं करता है
पकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलेंपकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलें
» » नेटवर्क आपके कैरियर को कैसे नुकसान पहुंचा सकता है
© 2022 TonMobis.com