एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना

इस कठिन अर्थव्यवस्था में, नौकरी ढूंढना मुश्किल हो सकता है जो अच्छी तरह से भुगतान करता है, या सहनशील है। ऐसा लगता है कि वे केवल एक ही स्थान पर भर्ती कर रहे हैं बर्गर किंग और नाबालिग के अन्य जोड़। क्या आप वास्तव में इस माध्यम से जाना चाहते हैं? यद्यपि यह एक अपमानजनक नौकरी नहीं है, यदि आप यही करना चाहते हैं, तो शायद यह ऐसा कुछ है जो ज्यादातर लोगों को मौका देना पसंद करते हैं। तो, आप किस तरह के करियर की तलाश कर रहे हैं?

इस नौकरी के बाजार में, जो अधिक सफल होने जा रहे हैं वे हैं जो अकेले काम करने वाले दिमाग में नहीं जाते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह एक मंदी अर्थव्यवस्था में बिक्री बढ़ाने के लिए एक स्वतंत्र भावना लेता है, और क्योंकि कर्मचारियों के कटौती के कारण शायद आपके कार्यालय में बहुत से सहयोगी नहीं होंगे। इसलिए, अपने आप पर काम करना निश्चित रूप से ऐसा कुछ है जिसे आपको अच्छा होना है। इसका मतलब है कि आप शायद अपना खुद का व्यवसाय शुरू करना चाहें।


784,588,741 वास्तव में क्या करते हैं? आपको कुछ ऐसी चीज़ों की तलाश करनी चाहिए जो लोग होने जा रहे हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अर्थव्यवस्था क्या है। भोजन या शिक्षा जैसे कुछ को पेश किया जा सकता है। यदि आप शिक्षण पसंद करते हैं और अपनी खुद की चीज करना चाहते हैं, तो आप पड़ोस के बच्चों के लिए शिक्षक बनने के लिए खोज सकते हैं।


फ्रीलांसिंग इस समय एक शानदार करियर विकल्प है, क्योंकि यह व्यवसायों के लिए सस्ता है, और यदि आप खुद विपणन में अच्छे हैं तो भी आप के लिए अच्छा पैसा कह सकते हैं। एक स्वतंत्र परामर्शदाता सोशल नेटवर्क के रूप में नौकरी पर विचार करें, कम से कम $ 50 प्रति घंटा ले सकता है, और यह निश्चित रूप से आपके लिए एक अच्छा विकल्प बना रहा है। काम की रेखा बहुत बड़ी है क्योंकि आप हमेशा आवेदन कर सकते हैं, और आप ऑनलाइन नौकरी के साथ अपना खुद का शेड्यूल कर सकते हैं।

784 588 741 कोई नौकरी एक बुरी नौकरी नहीं है जो आपको पैसे कमाती है। भले ही आप बच्चे की देखभाल का सहारा लेते हैं, लॉन या घूमने वाली सड़कों को मowing करते हैं, फिर भी ऐसा कुछ भी अच्छा विचार होगा जिससे आप पैसे कमा सकें। यदि आप बेरोजगार हैं, तो यह पैसा बनाने का एक शानदार तरीका है, जबकि कुछ अभ्यास और स्वतंत्र व्यावसायिक अनुभव करते समय आप अगली साक्षात्कार प्राप्त करते समय उपयोग कर सकते हैं।

जब आप एक नौकरी बाजार में गिरावट में हैं, तो आपको वह लेना होगा जो आप प्राप्त कर सकते हैं। किसी ऐसे क्षेत्र में एक कैरियर चुनें जिसे हर किसी को चाहिए, और यहां तक ​​कि अपना खुद का व्यवसाय शुरू करें, जो संतुष्ट नहीं हुए लोगों की जरूरतों को भरें। इस बारे में चिंता न करें कि यह क्या है, केवल नौकरी रखने के बारे में चिंता करें जो आपको नए पेशेवर कौशल हासिल करने में पैसा कमा सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपना आदर्श नौकरी कैसे ढूंढेंअपना आदर्श नौकरी कैसे ढूंढें
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
सर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहेंसर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहें
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
यदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजेंयदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजें
एक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजेंएक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजें
सर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैंसर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैं
वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?
» » एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
© 2022 TonMobis.com