मुँहासे दवा पाएं जो आश्चर्यजनक काम करती है




वंडर काम करता है कि मुँहासे दवा पाएं

मुझे लगता है। आपको मुँहासे दवा की तलाश करने से थक जाना चाहिए जो वास्तव में आपकी त्वचा की समस्या के बारे में सोचने में काम करता है। तुम अकेले नहीं हो अन्य समस्याओं के साथ अन्य जिन्होंने काउंटर उपायों पर कोशिश की और कुछ भी काम नहीं कर रहा है। इसके बजाय आप क्या प्राप्त करते हैं, अधिक जलन और शुष्क त्वचा है।

आपने कुछ घरेलू उपचार और इलाज के साथ-साथ टूथपेस्ट, एथिल अल्कोहल के उपयोग, और मुर्गियों को हटाने के बारे में सुना होगा। लेकिन इन उपचारों से निपटने के दौरान आपको बहुत सावधान रहना होगा, क्योंकि इससे समस्या को हल करने की बजाय समस्या खराब हो सकती है। आप दाग और असुविधा के लिए अधिक संवेदनशील हो जाएगा। आपको एक मुँहासे दवा है जो त्वचा के लिए अधिक नुकसान पहुंचाए बिना चेहरे के लिए चमत्कार करता है।

शुरू करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:

हल्के डिटर्जेंट का प्रयोग करें

मुँहासे दवाओं का उपयोग करने से शुष्क त्वचा को रोकने के लिए, मॉइस्चराइज़र के साथ एक क्लीनर चुनें जो आपकी त्वचा को चिकनी बना देगा। यह उपचार के कारण सूखापन को खत्म करने के लिए प्रभावी है, भले ही आपके पास तेल की त्वचा हो।

उन पर मुँहासे दवा के साथ डिटर्जेंट आपके चेहरे को और भी सूखते हैं। इसलिए, उनका उपयोग करने से बचें। बस अपना चेहरा पर्याप्त धो लें, इसलिए आपके डिटर्जेंट में समाधान का उपयोग करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

मुँहासे दवाओं के लिए त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श लें

यदि आप किसी भी दवा के लिए एलर्जी हैं तो सबसे पहले आपको अपने त्वचा विशेषज्ञ को देखना चाहिए। एरिथ्रोमाइसिन के उपचार के रूप में यह बहुत से लोगों को एलर्जी का कारण बनता है। त्वचा विशेषज्ञ भी यह जानना चाहेंगे कि क्या आपको गर्भावस्था का खतरा है या नहीं। आपकी सुरक्षा के लिए, गर्भावस्था के मामले में मुँहासे या मुँहासे की समस्याओं के लिए उपचार और दवाओं की मांग नहीं की जा सकती है। प्रभाव का जिक्र नहीं है कि आपके अजन्मे बच्चे के लिए भी।

यदि आपके जिद्दी मुँहासे हैं, तो आपका त्वचा विशेषज्ञ आपको एक मजबूत उपचार दे सकता है। आप समाधान समाधान के साथ पहले कोशिश कर सकते हैं। इससे पहले कि आप अपने चेहरे पर कोशिश कर रहे क्रीम काम नहीं कर रहे हैं। हालांकि, एक अंतर है। आपके त्वचा विशेषज्ञ जो आपको स्टोर में खरीदते हैं उससे ज्यादा खुराक देंगे।

यदि कुछ सामयिक क्रीम की कोशिश करने के बाद कोई सुधार नहीं हुआ है तो आपके डॉक्टर द्वारा एक मौखिक एंटीबायोटिक निर्धारित किया जा सकता है। यह आपके छिद्रों में बैक्टीरिया को मार देगा।

तो यदि आप त्वचा को अस्पष्ट दोषों से मुक्त करना चाहते हैं, तो नियमित रूप से इन दवाओं का उपयोग करें और थोड़े समय में आपके पास एक सुंदर छोटी दिखने वाली त्वचा होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासामुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासा
मुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनेंमुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनें
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
मुँहासे का इलाज करने के लिए शीर्ष 5 तरीकेमुँहासे का इलाज करने के लिए शीर्ष 5 तरीके
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
» » मुँहासे दवा पाएं जो आश्चर्यजनक काम करती है
© 2022 TonMobis.com