सिल्वानिया srdv495 के लिए विनिर्देश

सामग्री और पैकेज आयाम

सिल्वेनिया SRDV495 डीवीडी / वीसीआर खुद के साथ ही उपकरणों की एक संख्या के साथ आता है। इन दो ए.ए. बैटरी, एक आरएफ केबल, ऑडियो घटकों / वीडियो केबल और तीन खाली डीवीडी-आर के साथ एक रिमोट कंट्रोल (NB118UD मॉडल) शामिल हैं।

माप की इकाई 17 1/8 इंच चौड़ी, 3 7/8 इंच ऊंची, 10 1/4 इंच गहरी। उसका वजन 9.5 पाउंड है। इकाई में चार वीडियो और वीडियो हेड 37 वाट बिजली की खपत और 4.3 वाट स्टैंडबाय मोड में खपत करते हैं।

स्वीकार्य मीडिया प्रारूपों में डीवीडी-वीडियो, डीवीडी-आर / आरडब्ल्यू, सीडी, सीडी-आर / आरडब्ल्यू, और वीडियो टेप शामिल हैं।

पंजीकरण और कार्यों का संस्करण


सिल्वानिया एसआरडीवी 4 9 5 कस्टम डिस्क और टेप के आसान निर्माण के लिए विभिन्न रिकॉर्डिंग और संपादन कार्यों की पेशकश करता है। इनमें आठ टेलीविजन कार्यक्रमों और एक-टच टाइमर फ़ंक्शन के लिए प्रोग्राम मेमोरी शामिल है। इकाई में एक प्रतिलिपि मोड भी है, जो उपयोगकर्ताओं को डीवीडी से एक टेप में जलाने की अनुमति देता है, और इसके विपरीत। डीवीडी रिकॉर्डिंग के दौरान, यूनिट को अध्याय मार्कर, शीर्षक मेनू और प्लेलिस्ट स्वचालित रूप से बनाने के लिए सेट किया जा सकता है। उपयोगकर्ता मैन्युअल रूप से बना या रद्द भी कर सकता है।

प्लेबैक फ़ंक्शन

डीवीडी और वीडियो के साथ रिकॉर्ड करने की क्षमता के अलावा, सिल्वानिया एसआरडीवी 4 9 5 एक बेहतर मनोरंजन अनुभव के लिए प्लेबैक सुविधाओं का एक सेट भी प्रदान करता है। इन सुविधाओं में से एक "प्रगतिशील स्कैन।" यह कभी कभी के साथ जुड़े झिलमिलाहट कम कर देता है कि "इंटरलेस्ड स्कैनिंग।" अन्य सुविधाओं डॉल्बी डिजिटल थियेटर सराउंड साउंड के साथ संगत है, साथ ही सूचकांक और खोज कार्यों के लिए "समय के रूप में भागों के लिए जल्दी से स्थानांतरित करने में शामिल हैं जिस वीडियो को आप देखना चाहते हैं।

अनुकूलता

सिल्वानिया एसआरडीवी 4 9 5 के साथ बनाई गई डीवीडी अन्य डीवीडी प्लेयर पर खेला जा सकता है और कंप्यूटर डिस्क ड्राइव डीवीडी चला सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350
Rcr311w के लिए निर्देशRcr311w के लिए निर्देश
पैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देशपैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देश
डीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करेंडीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करें
आरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएंआरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएं
प्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करेंप्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करें
विभिन्न प्रकार के लेजर डिस्कविभिन्न प्रकार के लेजर डिस्क
डॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डरडॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डर
डिजिटल बनाम एनालॉग रिकॉर्डिंग वीसीआरडिजिटल बनाम एनालॉग रिकॉर्डिंग वीसीआर
Vhs से dvd फिल्मों को कैसे परिवर्तित करेंVhs से dvd फिल्मों को कैसे परिवर्तित करें
» » सिल्वानिया srdv495 के लिए विनिर्देश
© 2022 TonMobis.com