श्रम के दौरान ले जाने के लिए महत्वपूर्ण चीजें

अस्पताल के लिए

चेक-इन पर, अस्पताल फोटो पहचान और प्रशासन के लिए बीमा जानकारी की आवश्यकता। सुनिश्चित करें कि आपके जन्म योजना को तैयार और मुद्रित किया गया है। जन्म योजना एक लिखित दस्तावेज है जो काम से पहले, उसके दौरान और बाद में आपकी इच्छाओं को इंगित करता है। इसमें आपके वांछित जन्म स्थान और दर्द दवाओं के कामकाजी तरीकों और शिशु आहार के वितरण के लिए सबकुछ शामिल है। मानक जन्म योजनाओं को ऑनलाइन देखा जा सकता है, और अस्पताल जन्म योजना पत्र भी प्रदान कर सकता है।

तुम्हारे लिए

एक आरामदायक बाथरोब, चप्पल, मोजे और कम से कम दो नाइटगॉउन लाओ। यदि आप स्तनपान करने की योजना बना रहे हैं, तो सामने की ओर खुलने वाला नाइटगाउन आदर्श है। छोटी आस्तीन वाली नाइटगॉउन लाएं, क्योंकि इससे रक्तचाप को अक्सर नियंत्रित करना आसान हो जाएगा। आप अस्पताल द्वारा प्रदान किए गए लोगों का भी उपयोग करना चुन सकते हैं। यदि आप स्तनपान करने जा रहे हैं, और जन्म के बाद घर जाने के लिए कपड़ों को नर्सिंग ब्रा लाओ। कमर और स्वतंत्र रूप से आरामदायक फ्लैट जूते पर फिट बैठने वाले कपड़े चुनें। उच्च अवशोषण क्षमता वाले अंडरवियर और सैनिटरी तौलिए के कई जोड़े लाएं, अगर आप अस्पताल की पेशकश करने वाले लोगों का उपयोग नहीं करना चाहते हैं।


बच्चे के लिए


आप बिना सुरक्षा सीट के बच्चे को घर ले जा सकते हैं। समय से पहले कार में सीट स्थापित करें और इसका उपयोग कैसे करें। उचित समय के लिए कपड़ों और बाहरी वस्त्रों के नीचे पहनने के लिए अपने बच्चे के लिए कुछ प्रदान करें। एक टोपी और मोजे आपके बच्चे को गर्म रखने में मदद करेंगे। बच्चे को लपेटने और लपेटने के लिए कंबल लाएं। कई अस्पतालों में बच्चे के लिए आपको जो भी चीज चाहिए, वह पेशकश करती है, लेकिन आप खुद को पेश करने वाले कई फोटो अवसरों के लिए अपने बच्चे के कपड़े और कंबल का उपयोग करना चाह सकते हैं। ज्यादातर माता-पिता बच्चे के लिए घर जाने के लिए एक विशेष सूट पहनना पसंद करते हैं।

आपके साथी के लिए

जन्म प्रक्रिया में आपका डिलीवरी प्रशिक्षक या साथी आवश्यक है, और फिर वे इसका ख्याल रखना चाहते हैं। प्रतीक्षा अवधि के दौरान मनोरंजन के लिए स्नैक्स और पढ़ने की सामग्री लाएं। पूरे साथी को दस्तावेज करने के लिए अपने साथी के लिए कपड़ों और जूते में बदलाव और बहुत सारे सिनेमा के साथ एक कैमरा उपयोगी होगा। क्योंकि काम एक व्यापक प्रक्रिया हो सकती है और रात के दौरान आपका साथी आपके साथ हो सकता है, कुछ उत्पादों की सराहना की जाएगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्लीपिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्ली
जन्म देने के लिए बिल्ली में जटिलताएं हैंजन्म देने के लिए बिल्ली में जटिलताएं हैं
तर्कसंगत परिवार की योजनातर्कसंगत परिवार की योजना
नर्सिंग प्रक्रिया के चरणनर्सिंग प्रक्रिया के चरण
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
प्राकृतिक प्रसव पर चंद्रमा का प्रभावप्राकृतिक प्रसव पर चंद्रमा का प्रभाव
स्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनेंस्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनें
अध्ययन से होने वाले आघात से बाल शोषण हो सकता हैअध्ययन से होने वाले आघात से बाल शोषण हो सकता है
जन्म देने के लिए पहले से ही डेवीजन्म देने के लिए पहले से ही डेवी
Medigap पूरक योजनाMedigap पूरक योजना
» » श्रम के दौरान ले जाने के लिए महत्वपूर्ण चीजें
© 2022 TonMobis.com