Medigap पूरक योजना

स्वस्थ होने के नाते आपके कल्याण के लिए महत्वपूर्ण है। वृद्ध लोग अक्सर बीमार पड़ते हैं और तत्काल चिकित्सा ध्यान देने की आवश्यकता होती है। आजकल, चिकित्सा खर्च में काफी वृद्धि हुई है। इन लागतों को कवर करने के लिए आपके अर्जित धन का उपयोग करने के लिए चिकित्सा लागत में कटौती आवश्यक है। इसलिए इन परिस्थितियों में बीमा योजनाओं की आवश्यकता उत्पन्न होती है।

अतिरिक्त मेडिकेयर योजनाएं क्या हैं?

एक पूरक चिकित्सा योजना एक प्रकार का स्वास्थ्य बीमा है जो आपकी मूल चिकित्सा नीति में अंतराल को बदलने के लिए बेचा जाता है। यह नीति आपको मूल पॉलिसी द्वारा कवर न किए गए चिकित्सा खर्चों के लिए भुगतान करने की अनुमति देती है और फिर आपके लाभ के लिए काम करती है। इसलिए दोनों नीतियों को ध्यान में रखते हुए ताकि स्वास्थ्य लागत पूरी तरह से बिना रिक्त स्थान के कवर हो। आपकी सहायता करें, जिसमें चिकित्सा बिल के मूल्य का लगभग 100% शामिल है।

दाईं ओर योजना का चयन

सबसे उपयुक्त योजना का चयन करना आवश्यक है, क्योंकि आप प्रवेश के समय पूरी तरह से बेकार बनने वाले व्यक्ति को नहीं चुनना चाहते हैं। वृद्ध लोग आमतौर पर ऐसी स्थिति में होते हैं जहां वे जाएंगे ताकि वे सीमित बजट के साथ काम कर सकें।

मेडिकेयर की पूरक तुलना उन स्थितियों में महत्वपूर्ण है जहां योजना चुनना मुश्किल है। Medigap नीतियों के बीच लागत अलग-अलग होती है। ये तुलना आपको अपनी स्वास्थ्य और वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने वाली सर्वोत्तम स्वास्थ्य योजना खोजने में मदद करेंगी।

एक मेडिकेयर पूरक योजना की पेशकश करें




बीमा अनुबंध में सहमत होने के अनुसार प्रीमियम मासिक, त्रैमासिक या सालाना भुगतान किया जाना चाहिए। मेडिकेयर सप्लीमेंट प्रदाता खर्च किए गए सभी चिकित्सा खर्चों का भुगतान करेगा। इन शर्तों को बीमा अनुबंध में निर्दिष्ट किया जाएगा। यदि कोई डिफ़ॉल्ट प्रीमियम भुगतान नहीं होता है और उन्हें समय पर भुगतान किया जाता है तो योजना स्वचालित रूप से बढ़ा दी जाएगी।

वृद्ध लोग अक्सर स्वास्थ्य योजनाओं को पसंद करते हैं जो कि सस्ती हैं। इसलिए, बीमा कंपनी को प्रीमियम बीमा को कम करने के लिए बीमा राशि की प्रीमियम राशि पर चर्चा करना सुनिश्चित करें।

स्वास्थ्य आपकी रुचियों की रक्षा करता है

आप अपने और अपने पति / पत्नी के लिए बीमा योजनाएं ले सकते हैं। नकद के बिना अस्पताल में भर्ती के प्रावधान अस्पतालों में एक पैसा चुकाए बिना स्वास्थ्य देखभाल की अनुमति देता है। मेडिकेयर प्रदाता पूरक किसी भी बीमारी के समय एक ही तनाव को बनाए रखने के लिए भुगतान करता है। मेडिकल व्यय भी उनके द्वारा पूरी तरह से प्रतिपूर्ति की जा सकती है। वृद्ध लोगों को अपने चिकित्सा खर्चों के बारे में चिंता किए बिना, सेवानिवृत्ति में एक शांत जीवन भी मिल सकता है।

चिकित्सा पूरक योजना, Medigap बीमा, चिकित्सा पूरक योजना, पूरक तुलना चिकित्सा, Medigap बीमा कंपनी प्रदाताओं, Medigap पूरक चिकित्सा बजट के बारे में अधिक जानकारी के लिए योजना बना रही है बुजुर्गों में सस्ती स्वास्थ्य योजनाओं और स्वास्थ्य, कृपया यहां जाएं: http: // medigap4seniors.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता बीमाकुत्ता बीमा
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?
दिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टरदिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टर
चिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारीचिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारी
नर्सिंग प्रक्रिया के चरणनर्सिंग प्रक्रिया के चरण
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
स्वास्थ्य प्रमाण पत्र: नए स्नातकों के लिए एक गाइडस्वास्थ्य प्रमाण पत्र: नए स्नातकों के लिए एक गाइड
एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?
» » Medigap पूरक योजना
© 2022 TonMobis.com