एक बच्चे के लिए एक परत तैयार है

कपड़ा

आपके द्वारा खरीदे जाने वाले कपड़े की मात्रा इस बात पर निर्भर करती है कि आप कपड़े धोने के लिए कितनी बार करेंगे। यहां निर्दिष्ट तत्वों की संख्या केवल एक गाइड है। यदि आप कपड़े धोने की योजना बनाते हैं तो आप निचले नंबर का उपयोग कर सकते हैं और यदि आप अक्सर कपड़े धोना चाहते हैं तो अधिक संख्या में पहुंच होती है।

रोजमर्रा के उपयोग के लिए, आपके बच्चे को लगभग 5-7 सूट, पायजामा और पायजामा 4-6, 3-8, 2-3 नाइटगॉउन जूते या मोजे के जोड़े, और 3 से 5 बीबी की आवश्यकता होगी। बाहर निकलने के लिए, स्वेटर ठंडे मौसम के लिए 1-3, 1-3 टोपी और अपने बच्चे को दिखाने के लिए 2-4 सुंदर संगठन खरीदते हैं। यदि आपका बच्चा सर्दियों में पैदा होने जा रहा है, तो आपको भी भारी या रंगीन कोट की आवश्यकता होगी, 2- गर्म रखने के लिए 3 स्लीपर कंबल और 2 और स्वेटर और टोपी ईरफफ के साथ।


बिस्तर


बच्चे के कपड़ों के साथ, आप जो बिस्तर आइटम खरीदते हैं, उस पर आधारित होना चाहिए कि आप कितनी बार कपड़े धोना चाहते हैं। आपके बच्चे को सुसज्जित पालना (या बेसिनेट या पालना शीट्स के 3-4 चादरों की आवश्यकता होगी यदि आप पहले कुछ महीनों में उस बिस्तर के प्रकार पर सोते हैं), रात की लीकप्रूफ पर 2-6 गोलियां जब तक कि पालना गद्दे मजबूत न हो पानी के लिए, और 1 से 2 कंबल।

सामान

आपके बच्चे को 2-3 हुड वाले तौलिए, 3-4 मुलायम कपड़े, 10 burp कपड़े या कपड़े डायपर, सब्बिटास और 3-6 बैंड की आवश्यकता होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएंमातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएं
छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?
छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँछोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ
सर्दियों में इटली में क्या लाने के लिएसर्दियों में इटली में क्या लाने के लिए
आवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूचीआवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूची
ब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करेंब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करें
बेबी रग क्लिल्ट के लिए अच्छा कपड़ेबेबी रग क्लिल्ट के लिए अच्छा कपड़े
बच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएंबच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएं
2 साल के साथ यात्रा करने के लिए आवश्यक तत्व2 साल के साथ यात्रा करने के लिए आवश्यक तत्व
घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्टघर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
» » एक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
© 2022 TonMobis.com