आपको जानने के लिए आवश्यक 4 महत्वपूर्ण मुँहासे उपचार




इस दुनिया में सबकुछ सही त्वचा नहीं है। हालांकि, यह उस त्वचा को प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए लगभग हर चीज करता है।

आप उनके चेहरे पर मुँहासे या मुँहासे है, तो यह है कि वे एक बहुत असुविधाजनक सचेत और शर्मिंदा लोग हैं, जो विशेष रूप से अपने प्यार में नाबाद हैं के बारे में बात करने के लिए चिंता करते हैं है।

अब, उनके लिए यहां गायब होने के लिए मुँहासे के 4 उपचार हैं। ये हैं: एक अच्छी तरह से संतुलित भोजन खाना, जल्दी सोना और पर्याप्त और साफ नींद लेना - और, अंतिम लेकिन कम से कम नहीं - तनाव मुक्त होना। मैं एक-एक करके समझाऊंगा, और फिर आप आत्मविश्वास से दुनिया का सामना कर सकते हैं।

1. एक अच्छी तरह से संतुलित भोजन खाने से न केवल आपके शरीर के लिए अच्छा होता है, बल्कि आपकी त्वचा के लिए भी अच्छा होता है। लेकिन मुँहासे के गठन को कम करने में सक्षम होने के लिए आपको कुछ बलिदान देना होगा।

आपको कैलोरी की मात्रा को कम करना चाहिए (फैटी खाद्य पदार्थ, मिठाई और जंक फूड)।

इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अब नहीं खाता। यह केवल घटाना है या यह संभव है, उनमें से अधिकतर से बचने से बचें। बस स्वस्थ भोजन की कोशिश करो। मैं तुम्हें चोट नहीं पहुँचाऊंगा, लेकिन इससे आपको एक बार निर्दोष चेहरा बदलने में मदद मिलेगी। स्वस्थ खाद्य पदार्थ आपको उन फैटी खाद्य पदार्थों की तुलना में अधिक संतुष्टि भी देंगे।

एक निर्धारित अध्ययन किया गया था और यह दिखाता है कि ये खाद्य पदार्थ रक्त में ग्लूकोज का अधिभार उत्पन्न करते हैं। यह शरीर में कुछ प्रक्रियाओं का भी ख्याल रखता है और मुँहासे के गठन की सुविधा प्रदान करता है।

इस प्रकार के भोजन के अन्य दुष्प्रभाव मधुमेह और हृदय रोग में मूत्राशय संक्रमण होते हैं।

2. जल्दी झूठ बोलना और पर्याप्त आराम करना। यह माताओं को सलाह दी जानी चाहिए। यह हमेशा कहा जाता है कि आप जल्दी सोते हैं ताकि आप हो सकें। लेकिन आराम करने और जल्दी सोने की नींद का लाभ सिर्फ विकास के बारे में नहीं है, मुँहासे का गठन भी है।

सोते समय त्वचा को फिर से जीवंत करता है, ताकि आप जागने के दौरान उपचार और कम प्रशिक्षण को और अधिक प्रशिक्षण दे सकें, आप ताजा और ऊर्जा से भरे हुए महसूस करेंगे।

3. फिर साफ - सफाई उत्पादों के उपयोग का तात्पर्य है। पहले चरण के लिए फेशियल स्क्रब और फोम एक चेहरे की टॉनिक से सफ़ेद करने के लिए और फिर रात की क्रीम के बाद।

4. लक्ष्य तनाव मुक्त होना है। मुझे पता है कि यह आसान नहीं होगा, लेकिन तनाव मुँहासे की उपस्थिति के मुख्य कारणों में से एक है। यह हमारे शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली को भी महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित कर सकता है, ताकि त्वचा का उपचार और कायाकल्प न हो। इसलिए, चेहरे पर अधिक मुँहासा।

यह आपकी गलती नहीं है, क्योंकि उनके चेहरे पर मुँहासे दिखाई देता है। लेकिन आप उनसे छुटकारा पाने के लिए कुछ कर सकते हैं। आपको बस इन उपचारों का पालन करना होगा और उन दिनों के बाद जब आप परिणाम देख सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे निशान को कम करने के लिए 4 युक्तियाँमुँहासे निशान को कम करने के लिए 4 युक्तियाँ
मुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासामुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासा
वयस्क मुँहासा के लिए प्राकृतिक उपचारवयस्क मुँहासा के लिए प्राकृतिक उपचार
मुँहासे का इलाज करने के लिए सरल युक्तियाँमुँहासे का इलाज करने के लिए सरल युक्तियाँ
मुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधानमुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधान
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
इन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करेंइन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करें
» » आपको जानने के लिए आवश्यक 4 महत्वपूर्ण मुँहासे उपचार
© 2022 TonMobis.com