बिल्लियों में मूत्राशय पत्थरों का इलाज कैसे करें

बिल्लियों में मूत्राशय पत्थरों का इलाज कैसे करें

बिल्लियों में, मूत्राशय में पत्थरों का गठन ("पत्थरों") अन्य जानवरों की तुलना में अधिक बार होता है। बिल्लियों की असाधारण क्षमता concentrañón मूत्र, जो उनके जंगली पूर्वजों से इन पशुओं के पानी की खपत, heranía साथ जुड़ा हुआ है, (अफ्रीकी जंगली बिल्लियों, लगभग só áagua अपने शिकार में मौजूद लिया) responsáveis ​​दिखाई देते हैं। यदि आप जानते हैं कि animals.site2.xyz में समस्या का पता कैसे लगाया जाए तो हम समझाते हैं बिल्लियों में मूत्राशय पत्थरों का इलाज कैसे करें.

विशेष आहार . पशु चिकित्सा क्लीनिक और विशिष्ट दुकानों में, पत्थरों की समस्याओं वाले बिल्लियों के लिए विशिष्ट खाद्य पदार्थ हैं। केवल सूखे रूप में बेचें (रानन और úmedida (डिब्बे)।

ये खाद्य पदार्थ मूत्र के पीएच को नियंत्रित करते हैं, चाय substásustancias जो गणना के स्वरूप को रोकता है और आमतौर पर क्रिस्टल बनाने वाले खनिजों की कम सामग्री पेश करता है।

हालांकि इनमें से अधिकतर खाद्य पदार्थ आज बहुविकल्पीय हैं, वे विभिन्न प्रकार की गणनाओं के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं, हम अनुशंसा करते हैं कि आप पहले एक प्रदर्शन करें मूत्र परीक्षण कैलकुस के प्रकार का निर्धारण करने और सबसे सुविधाजनक raíóel के लिए चुनने के लिए।

किसी भी तरह से, इन आहारों को लंबे समय तक बनाए रखा जाना चाहिए, पूरे जीवन में शक्ति पसंद करते हैं, हालांकि लक्षण गायब हो जाते हैं।

  • पानी की खपत . पानी की प्रचुर मात्रा में खपत पत्थरों की गणना को कम कर देती है। ऐसा करने के कुछ तरीके नियमित रूप से जगहों को बदलना, गंदगी की संख्या में वृद्धि करना या उन्हें पर्याप्त भोजन देना है।

  • एंटीबायोटिक दवाओं . मूत्र के संक्रमण के इलाज के लिए एंटीबायोटिक दवाओं का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है, या, जैसा मामला हो, रोकने के लिए।

    सबसे उपयुक्त एंटीबायोटिक एक द्वारा संकेत दिया जाएगा प्रतिरोध संक्रमण से संक्रामक बैक्टेरिया से लड़ने के लिए उपयोगी एंटीबायोटिक प्रकार के बारे में जानने के लिए एक प्रयोगशाला परीक्षण किया गया।

    यदि प्रतिरोध किया गया है या रोकथाम का उपयोग किया जाता है, तो हमें समूह के एंटीबायोटिक्स को प्रशासित करना होगा क़ुइनोलोनेस 5 मिलीग्राम / किलोग्राम की खुराक में सबसे आम एन्रोफ्लोक्सासिन होता है, जो दिन में एक बार होता है, जिसे पशुचिकित्सा द्वारा निर्धारित किया जाता है जिसे कम से कम 15 दिनों तक प्रशासित किया जाता है।




    पशु चिकित्सकों द्वारा निर्धारित खुराक के संकेतों को खरोंच से पालन किया जाना चाहिए यदि यह माना जाता है कि क्विनोलोन उन्हें con में प्रशासित किया जाना चाहिए.

  • विरोधी inflammatories . इसकी भूमिका मौलिक है, क्योंकि सूजन कम करें अवरोध के जोखिम को कम करने के लिए। क्योंकि वे एनाल्जेसिक हैं, वे बिल्ली को बेहतर महसूस करते हैं और खाते हैं और अधिक पीते हैं।

    Convia मीटर ध्यान दें कि स्टेरायडल विरोधी inflamatóríosón (NSAID) ibuprofen जैसे मानव, में इस्तेमाल किया, एसिटाइलसैलिसिलिक एसिड (एस्पिरिन) या पेरासिटामोल बिल्लियों के लिए बहुत विषाक्त कर रहे हैं।

    उन्हें बिल्लियों में सापेक्ष सुरक्षा के साथ प्रशासित किया जा सकता है, meloxicam carprofen और robenacoxib.

  • सर्जरी . यदि उपरोक्त उपायों का काम होता है, अगर क्लोगिंग के गंभीर जोखिम हैं या स्वाभाविक रूप से बाहर आने के लिए कैलकुलेशन बहुत बड़ा है, तो इसे हटाने के लिए शल्य चिकित्सा करने का दूसरा विकल्प होगा।

  • हम आपको कम से कम बिल्ली ले जाने की सलाह देते हैं साल में दो बार मैं पशु चिकित्सा एक समीक्षा के लिए या।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में मूत्राशय पत्थरों का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक गुर्दा पत्थर पारित करने के तरीके - एक गुर्दा पत्थर वैकल्पिक उपचारएक गुर्दा पत्थर पारित करने के तरीके - एक गुर्दा पत्थर वैकल्पिक उपचार
    मूत्र के पत्थरों में मेरे कुत्ते की मदद कैसे करें?मूत्र के पत्थरों में मेरे कुत्ते की मदद कैसे करें?
    कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
    कुत्तों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचारकुत्तों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचार
    एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
    मूत्राशय में मेरी बिल्ली का पत्थरों का निदान किया गया थामूत्राशय में मेरी बिल्ली का पत्थरों का निदान किया गया था
    बिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोमबिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोम
    अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?
    आपकी बिल्ली के लिए विशेष संतुलित कार्यक्रमआपकी बिल्ली के लिए विशेष संतुलित कार्यक्रम
    बिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करें
    » » बिल्लियों में मूत्राशय पत्थरों का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com