त्वचा प्रकाश उत्पादों के लाभ




त्वचा के हल्के उपचार आपके लिए सही समाधान है यदि आपके पास त्वचा के रंग के धब्बे हैं जो शरीर की शेष त्वचा की तुलना में गहरे हो सकते हैं। यह मुँहासे से जुड़े अनुक्रमों और स्पॉट्स के कारण हो सकता है जो कुछ निशान छोड़ चुके हैं। निशान आमतौर पर बहुत गहरे होते हैं और कभी-कभी आप जो महसूस करते हैं उससे कहीं अधिक महत्वपूर्ण स्थान हो सकते हैं।

ऐसी कई रिपोर्टें हैं जो इंगित करती हैं कि त्वचा को हल्का करने के लिए कुछ उत्पादों का उपयोग आपकी त्वचा पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। ऐसा माना जाता है कि प्राकृतिक मेकअप त्वचा को बदलने के लिए रसायनों का उपयोग प्राकृतिक त्वचा टोन की खाल को बदल सकता है या शायद महत्वपूर्ण नुकसान कर सकता है।

त्वचा की प्राकृतिक रक्षा

मेलेनिन वह तरीका है जो आपको उन समस्याओं से बचाता है जो प्रकृति के सूर्य की पराबैंगनी किरणों के कारण हो सकती हैं। यदि आप कुछ उत्पाद लेते हैं तो आप इसके साथ गड़बड़ कर सकते हैं और आप त्वचा की प्राकृतिक सुरक्षा खोने का जोखिम उठा सकते हैं।

यदि आप त्वचा को हल्का करने के लिए समाधान खोजने के बारे में गंभीर हैं जो विभिन्न त्वचा टोन को कम करने की समस्या को हल करने में मदद करेगा, तो निस्संदेह आपको अपना होमवर्क करना होगा। इन प्रकार के क्रीम और लोशन में पाए गए सामग्रियों का शोध करना आपके लिए एक अच्छा विचार है यह देखने के लिए कि क्या यह हानिकारक प्रभाव के बिना आपके शरीर में काम करेगा या नहीं।

हाइड्रोक्विनोन के प्रभाव

कई त्वचा रोशनी क्रीम और साबुन हाइड्रोक्विनोन नामक एक रसायन के साथ बने थे। यह कई गहन सौंदर्य उत्पादों में जोड़े गए राशि के कारण कुछ लोगों में स्थायी स्कार्फिंग के कारण जुड़ा हुआ है।

कई लिखित रिपोर्टें आई हैं जो दिखाती हैं कि इस प्रकार के रसायन ने और भी हानिकारक दुष्प्रभाव पैदा किए हैं। यूनाइटेड किंगडम में इस तथ्य को सौंदर्य उत्पादों में इस्तेमाल होने से प्रतिबंधित कर दिया गया है, लेकिन कई लोशन और औषधि हैं जो अभी भी अन्य देशों में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

इन प्रकार के उत्पादों के बारे में और जानने के लिए इंटरनेट पर एक नज़र डालें, ताकि आप एक ऐसा उपयोग कर सकें जो उपयोग करने के लिए सुरक्षित है और आपको वह परिणाम देगा जो आप बाद में कर रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
डर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल हैडर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल है
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
सर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करेंसर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करें
मुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारमुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
चेहरे के छिलके क्या हैं?चेहरे के छिलके क्या हैं?
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
आयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं हैआयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं है
» » त्वचा प्रकाश उत्पादों के लाभ
© 2022 TonMobis.com