सुरक्षित सौंदर्य प्रसाधनों के लिए अधिनियम




सुरक्षित प्रसाधन सामग्री अभियान कॉस्मेटिक्स कंपनियों को जहरीले रसायनों को खत्म करने और इसे सभी के लिए क्लीनर, ग्रीनर और स्वस्थ उत्पादों को बनाने के लिए मनाने के लिए काम कर रहा है। ऑर्गेनिक्स वाशन ने कॉस्मेटिक्स सुरक्षा समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि हमारे बच्चों को खतरनाक अवयवों की एक ही सूची का सामना करना पड़ेगा (कभी बेहतर नहीं कहा गया) कि हम में से अधिकांश आज सामना करते हैं।

ऑर्गेनिक्स वाशोन एक वितरक और सुरक्षित और प्रभावी व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों के निर्माता के रूप में एक अंतर बनाने के लिए काम कर रहा है। आप व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों में जहरीले रसायनों के उपयोग के साथ - हमारे स्वास्थ्य और भविष्य की पीढ़ियों के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए सबसे सुरक्षित उत्पादों और सबसे अच्छे कानूनों को बढ़ावा देने में सहायता करके एक अंतर डाल सकते हैं।

परिवर्तन उत्पन्न करने के लिए आपको व्यवसाय नहीं होना चाहिए। एक व्यक्ति के रूप में, आप इस पृष्ठ के निचले हिस्से में दिए गए लिंक पर क्लिक करके सुरक्षित प्रसाधन सामग्री के अभियान पर जा सकते हैं।
सुरक्षित प्रसाधन सामग्री अनुरोध के लिए अभियान तक पहुंचें और अपडेट प्राप्त करने के लिए पंजीकरण करें। एक्शन नेटवर्क में शामिल हों। अपने दोस्तों को बताएं और हमारे सौंदर्य प्रसाधनों को साफ करने की आवश्यकता के ज्ञान को फैलाने में मदद करें। आप स्वस्थ प्रसाधन सामग्री पार्टी को व्यवस्थित कर सकते हैं, या एक क्रिया किट का अनुरोध कर सकते हैं जिसमें शब्द फैलाने में मदद के लिए तथ्य पत्रक, ब्रोशर, पोस्टर और अन्य संसाधन शामिल हैं।

यदि आप किसी संगठन के सदस्य हैं, तो आप अभियान को हस्ताक्षरकर्ताओं में से एक बनने में सहायता कर सकते हैं। आप अपडेट प्राप्त करने, नेटवर्क शेयर में भाग लेने के लिए साइन अप कर सकते हैं, और अपने न्यूज़लेटर में सुरक्षित अभियान सौंदर्य प्रसाधनों की जानकारी शामिल कर सकते हैं (जैसे ऑर्गेनिक्स वैशन यहां कर रहे हैं)। आप अन्य समूहों या संगठनों को भी हस्ताक्षरकर्ता होने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। आप सदस्यों को अपने सौंदर्य प्रसाधन और व्यक्तिगत देखभाल कंपनियों से संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं और उन्हें अभियान का समर्थन करने के लिए भी कह सकते हैं।

सबसे ऊपर, देखभाल और कर्मियों के लिए सभी उत्पादों की सामग्री पढ़ें। अपने आप को उन सामग्रियों से परिचित करें जो आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकते हैं। केवल उन उत्पादों का प्रयोग करें जो सामग्री में कार्बनिक या प्राकृतिक हैं और इसमें संदिग्ध सामग्री नहीं है। अपने घर में पहला कार्य करें और दूसरों को स्वास्थ्य जोखिमों के बारे में सूचित करने में मदद करें ताकि हम सभी को सामना करना पड़े यदि वे सामग्री को देखने के लिए परेशान नहीं हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
त्वचा देखभाल उत्पाद किसी भी आर्थिक अच्छे के हो सकते हैंत्वचा देखभाल उत्पाद किसी भी आर्थिक अच्छे के हो सकते हैं
त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
जब आप सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल चाहते हैं तो आपको क्या देखना चाहिएजब आप सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल चाहते हैं तो आपको क्या देखना चाहिए
मुँहासे के इलाज का पर्दाफाश कियामुँहासे के इलाज का पर्दाफाश किया
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
वैकल्पिक स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों की पसंदवैकल्पिक स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों की पसंद
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
» » सुरक्षित सौंदर्य प्रसाधनों के लिए अधिनियम
© 2022 TonMobis.com