जर्मन बुलडॉग द्वारा शिक्षा और देखभाल की आवश्यकता है

जो लोग घर पर एक कुत्ता था कभी नहीं किया है के लिए, हम हमारे compaГ ± ERO estГ के लिए bГЎsicas seВguir के दिशा निर्देशों की एक श्रृंखला पर चर्चा करेंगे © हमेशा सर्वश्रेष्ठ की स्थिति में। उदाहरण के लिए, पशु अपने disposiВciГіn- हर समय पानी में है करने के लिए करता है, तो वह कभी एक habitaciГіn में बंद छोड़ दिया की जरूरत है, हम यह सुनिश्चित करना चाहिए कि अपने पीने estГ © हमेशा स्वच्छ और साफ पानी में, के रूप में mayorГa संक्रमण के कारण होता है जीवाणुओं या वायरस जो गंदे पानी में जमा होते हैं।

हम आकार बुलडॉग alemГЎn consideraciГіn, तो हम उनके पीने estГ © एक निश्चित ऊंचाई- asГ करने के महत्व को समझते हैं, तो आप pequeГ ± से आदत हो या फर्श है, जो अपनी रीढ़ की हड्डी के लिए बहुत लाभकारी resultarГЎ पर वाली नहीं।

स्नान

जर्मन बुलडॉग एक कुत्ता नहीं है जिसे बहुत बार स्नान की आवश्यकता होती है - यह हर दो या तीन महीने में स्नान करने के लिए पर्याप्त होगा। इसे स्नान करने के बाद, ड्राफ्ट से बचने और तुरंत बिजली के हेयर ड्रायर के साथ इसे सूखा करने की सलाह दी जाएगी। उनकी बागे छोटे बाल ज्यादा देखभाल की जरूरत नहीं है, और serГЎ पर्याप्त है कि एक कपड़े या एक दस्ताना के साथ पीठ और पैर frotemos रबर इस प्रकार एक ademГЎs एक revitalizaciГіn बाल पक्ष और मृत बाल में छोड़ दिया हटाने चमक मंडल

अगर हम इसे एक सौंदर्य प्रदर्शनी में ले जाते हैं, तो हम उन लोगों के कुछ एयरोसोल उत्पाद को लागू कर सकते हैं जो मंथन को पॉलिश करने के लिए इस्तेमाल करते हैं और कुत्ते को एक बहुत ही खास रूप देते हैं।

± ओएस, कई paГses में कुछ वॉलपेपर बनाता EspaГ ± एक, यह कान में कटौती के लिए प्रथागत था जब कुत्ते की उम्र के दो महीने तक पहुँच आज सहित, इस prГЎctica के बारे में कानून हैं और ऐसा लगता है कि हमारे paГs पत्तियों में गैर-विच्छेदन का चयन करने के लिए। तथापि cortГЎrselas का फैसला किया है, तो हम एक पशु चिकित्सक इस prГЎctica में विशेषज्ञता के लिए जाना है, क्योंकि यह एक बुलडॉग का कान काट से बहुत अलग है alemГЎn एक bГіxer या doberman कि।

ध्यान रखें कि operaciГіn सामान्य संज्ञाहरण और एक काफी लंबी recuperaciГіn, जिसके दौरान कुत्ता deberГЎ उनके कानों प्लास्टर और आवश्यक apГіsitos के साथ कवर किया, जब तक आप सही स्वाभाविक रूप से रखा है की आवश्यकता है। ऑपरेशन के समय, हमारे पशुचिकित्सक हमें इसके बारे में आवश्यक जानकारी देंगे।

शिक्षा




पिल्ला को प्राथमिक पहलुओं की एक श्रृंखला में शिक्षित किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, अपनी आवश्यकताओं निम्नलिखित कदम उठाने बनाने के लिए dГіnde जानने के लिए है पाने के लिए: स्थानों उचित mГЎs चुनें हम समझे और सिद्धांत tendrГЎ प्रवृत्ति में periГіdico फर्श पर कागज के कुछ चादरें डाल अपनी आवश्यकताओं allГ को होगा, लेकिन अगर आप हम उन्हें किसी अन्य जगह पर आश्चर्यचकित करते हैं, हम उसे ऊर्जा से पीड़ित करेंगे जबकि हम उसे बताएंगे कि उन्हें उन्हें कहाँ करना चाहिए।

या हमें उस जगह पर उसे मारना चाहिए या नाक को उस जगह पर रगड़ना चाहिए, क्योंकि वह वास्तव में किसी को भी लाभ नहीं पहुंचाता है। यह ध्यान देने के मामले में कि मिट्टी को गंदे किया गया है, लेकिन हम नहीं जानते कि यह कब किया गया है, यह कुछ भी नहीं कहना बेहतर है, क्योंकि इस तरह हम अपने झगड़े को इस तथ्य से जोड़ नहीं सकते थे। - उसे उन आदतों को दिखाने के लिए सुविधाजनक है जिन्हें हम सही समय पर अपनाना चाहते हैं।

हम एक अपार्टमेंट में रहते हैं, हम उसे बाहर सड़क में तीन बार diarias- इस कुत्ते व्यायाम के बहुत सारे की जरूरत है और सही मायने में आदर्श को स्थानांतरित करने और चलाने के लिए अंतरिक्ष के लिए समय में एक जगह है मिलता है। हम अपने घर के बगीचे साइट है, bastarГЎ दरवाजे के रूप में सही जगह में उनकी जरूरतों को करने के लिए आवश्यक कई बार खोलने के लिए और कुछ व्यायाम कर सकते हैं।

जब आपके पास दो महीने होते हैं, तो हम घर पर कॉलर डाल सकते हैं - इस तरह, आप बेल्ट या ट्रेल के लिए अधिक आसानी से उपयोग करेंगे जिसे हम बाद में सड़क पर बाहर ले जाने के लिए उपयोग करेंगे। जितनी जल्दी हो सके कॉलर में उपयोग करना बेहतर है, क्योंकि चार या पांच महीने बाद यह एक जटिल कार्य बन सकता है।

यह काफी तकलीफ है, अगर आदत estГЎ नहीं, श्रृंगार और सीढ़ियों से नीचे है, क्योंकि इस कुत्ते vГ © एक तरह का भी rtigo- जब मोम फर्श कि स्केटिंग कर पर चलने से ग्रस्त है, आम तौर पर वे एक burriquito के रूप में बैठने के लिए और किसी भी अग्रिम करने के लिए नहीं direcciГіn

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कान से कुत्ते तक गाड़ी काटने के साथ फ्रेंच बुलडॉगकान से कुत्ते तक गाड़ी काटने के साथ फ्रेंच बुलडॉग
कुत्तों में स्नान करने का महत्वकुत्तों में स्नान करने का महत्व
जर्मन बुलडॉग रखने का अनुभवजर्मन बुलडॉग रखने का अनुभव
एक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनेंएक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनें
घर पर अपने कुत्ते को स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को स्नान करें
अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदमअपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदम
अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंअपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
एक बिल्ली स्नान करने के लिए 5 युक्तियाँएक बिल्ली स्नान करने के लिए 5 युक्तियाँ
अपने फ्रेंच बुलडॉग की देखभाल कैसे करेंअपने फ्रेंच बुलडॉग की देखभाल कैसे करें
स्वच्छता की आदतेंस्वच्छता की आदतें
» » जर्मन बुलडॉग द्वारा शिक्षा और देखभाल की आवश्यकता है
© 2022 TonMobis.com