कुत्तों में स्नान करने का महत्व

हमने पहले ही पिल्ला के स्नान के संबंध में पाठक को चेतावनी दी है। कुत्ते को पहले से ही उगने के लिए जरूरी नहीं है, क्योंकि वही जोखिम अभी भी मौजूद है। केवल कुत्ते का सहारा लेना जब कुत्ते को अन्य तरीकों से नहीं बनाया जा सकता है। लेकिन आपको कुत्ते को स्नान करने का फैसला करने से पहले उन "अन्य साधनों" का परीक्षण करना होगा।

इसे स्नान करने के लिए सबसे व्यावहारिक जगह स्नान है। baГ ± आमतौर पर काफी बड़ी किसी भी कुत्ते के लिए, यह पानी और साफ fГЎcilmente से भर जाता है, और चौथे था baГ ± या estГЎ लेपित टाइल्स, rГЎpidamente साफ पानी स्लोशिंग की इजाजत दी: ऐसा करने के लिए कई कारण हैं दीवारों और मंजिल (जैसा निश्चित रूप से होगा)। स्नान के नीचे एक रबड़ चटाई रखी जाती है ताकि कुत्ता पर्ची न हो। उसे स्नान पसंद नहीं है, और यदि वह फिसल जाता है और ऊपर की ओर रहता है, तो वहां से निकलने की उसकी इच्छा बढ़ेगी।

गर्म पानी नहीं, आपको गर्म पानी का उपयोग करना होगा। इसे अपनी कोहनी से आज़माएं - अगर यह पाठक के लिए बहुत गर्म है, तो यह जानवर के लिए बहुत गर्म होगा। पर्याप्त पानी डालना आवश्यक है ताकि यह कुत्ते के पेट तक पहुंच सके। फिर, थोड़ा सा छोटा, यह गीला हो जाता है, या तो अपने हाथों से पानी डालने या इसे एक कंटेनर से खाली करके। यह सलाह दी जाती है कि आंखों के लिए वेसलीन या अनजान के साथ अपनी आंखों की रक्षा करें।




jabГіn आप आँखों में हो और, पाठक के विपरीत, कुत्ता एक toalla.В वहाँ jabonesВ कि नहीं ले जा सकते कर सकते हैं कोई perjudicarГЎ हानिरहित त्वचा या बालों। नारियल के तेल शैंपू भी संतोषजनक हैं। यह पूरे शरीर में फोम के लिए फार्म, excepciГіn आंख और मुंह के साथ, और फिर साफ, गर्म पानी से कुल्ला करने के लिए आवश्यक है। CerciГіrese वह कोई jabonadura है, क्योंकि जब सूखी यह comezГіn और quizГЎ mГЎs उत्पादन कर सकते हैं बाद में वह रूसी छोड़ दिया।

साबुन को हटाने के लिए इसे धोने के बाद, कुत्ते को स्नान से हटा दिया जाता है और कुछ समाचार पत्रों पर रखा जाता है। पाठक फर्श और फर्नीचर baГ ± साफ या करने के लिए नहीं चाहता है, तो आप एक बड़ी तौलिया में तुरंत लपेट करना है। वह बाल के नीचे छाती और त्वचा की देखभाल करते हुए, तौलिया के साथ जोरदार ढंग से rubs। यदि यह सर्दी है, तो आपको कम से कम तीन या चार घंटे के लिए घर के अंदर रहना चाहिए। गर्मियों में यह इस स्थिति पर छोड़ सकता है कि यह एक स्पष्ट और धूप दिन बनाता है।

कुत्ते के स्नान का उपयोग fleas, जूँ और ticks को खत्म करने के लिए किया जा सकता है। एक बाथटब में जोड़ा गया एक वाणिज्यिक समाधान, इन परजीवीओं के खिलाफ लड़ने के लिए काम करेगा। पत्र के निर्देशों का पालन करें। लगभग सभी इन वाणिज्यिक उत्पादों में लिंडेन, डोरेन, रोटोनोन या पिरेन्ट्रो होते हैं, जो निर्देशों के अनुसार उपयोग किए जाने पर जहरीले नहीं होते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
घर पर अपने कुत्ते को स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को स्नान करें
हर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता हैहर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता है
आसानी से अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए युक्तियाँआसानी से अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए युक्तियाँ
अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदमअपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदम
घर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंअपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझावकुत्ते को स्नान करने के लिए सुझाव
3 चरणों में पहली बार पिल्ला को स्नान करें3 चरणों में पहली बार पिल्ला को स्नान करें
मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
» » कुत्तों में स्नान करने का महत्व
© 2022 TonMobis.com