घर पर अपने कुत्ते को स्नान करें

घर पर अपने कुत्ते को स्नान करें
पल आप अपने पालतू स्नान के लिए आप और आपके कुत्ते के लिए यातना के लिए एक मैराथन कार्य में बदल सकते हैं निर्णय लेते हैं, ताकि समय, शांति और विश्राम के दोनों के लिए तो क्यों हम इन सिफारिशों को छोड़ रहा है।

सबसे पहले आप हाथ पर आइटम उसे स्नान के लिए होना चाहिए: शैम्पू, एक स्पंज, गर्म पानी (अपने कुत्ते को स्नान के लिए पर्याप्त), तौलिये, ब्रश बेल्ट की एक बाल्टी।

फिर आपको उस जगह का चयन करना होगा जहां आप स्नान करते हैं, जो कुत्ते और मौसम की स्थिति के आकार पर निर्भर करता है। यदि यह ठंडा है तो यह घर के अंदर रहने की सलाह दी जाती है, अगर आपका कुत्ता छोटी नस्ल का है तो आप इस विकल्प को भी चुन सकते हैं। लेकिन अगर हम एक बड़े नस्ल कुत्ते के बारे में बात कर रहे हैं, तो मेरे व्यक्तिगत अनुभव में मैं अनुशंसा करता हूं कि आप इसे बाहर और उस क्षेत्र में स्नान करें जहां यह पर्ची नहीं है।

एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि आपका कुत्ता बहुत परेशान है, तो बहुत से लोग आपको केवल स्नान करने के लिए परेशान करते हैं, यह दोनों के लिए आसान होगा।

एक ऐसा क्षेत्र है जहां आप अपने पालतू बाँध कर सकते हैं का पता लगाएँ, पैरों के साथ उसकी पीठ पर शैम्पू की पर्याप्त मात्रा उसकी पीठ, एक बार यह गीला स्थानों गीला और tállalo स्पंज की मदद करने, अभी भी शुरू करते हैं। जब आपका कुत्ता पीछे और पैरों से साबुन होता है, तो उसे कुल्लाएं! सुनिश्चित करें कि आपके फर पर शैम्पू का कोई निशान नहीं है।

सिर अंत सबसे क्योंकि जब पानी इस क्षेत्र के साथ संपर्क है कि mojaras कारण सिर, और tallaras, सावधान रहना के लिए बदल दिया हो जाते हैं में आता है के लिए छोड़ दिया, अपनी आँखें शैम्पू भरने के लिए नहीं जाते हैं और न दें अपने कानों के बीच पानी, इसे कुल्लाएं और दूर रहें।




अपने कुत्ते को सहज, अतिरिक्त पानी को निकालने के लिए उसे तौलिये के साथ मदद, उसके सिर सुखाने खत्म करने के लिए पहले उसकी पीठ और पैर सूखी है, यह बहुत अच्छी तरह से शुष्क करने की कोशिश कर रहा करने के लिए हिला शुरू हो जाएगा।

कुछ लोग अपने कुत्तों के लिए हेयर ड्रायर का उपयोग करते हैं, मैं इसे पसंद करने के लिए छोड़ देता हूं क्योंकि मुझे नहीं पता कि उनके पालतू जानवर ड्रायर की आवाज़ के साथ कैसे प्रतिक्रिया करते हैं, कुछ इसे बहुत अच्छी तरह से लेते हैं और अन्य बहुत डरे हुए होते हैं।

चूंकि यह सूखा है आप, कंघी के साथ इस आप सभी बाल जो अब अपने पालतू जानवर के बाल में कार्य करता है, के रूप में आवश्यक कई बार brushing दूर किया जाना चाहिए, इस कदम के लिए नियमित रूप से कुत्तों द्वारा पसंद किया जाता है।

Desátalo और उसे एक अच्छा समय चलाने दो, हाँ ... इसे उन क्षेत्रों में मत छोड़ो जहां यह फिर से गंदा हो सकता है, क्योंकि यह दीवारों की तलाश है।

मैं अनुशंसा करता हूं कि आप अपने पालतू जानवरों के सामान धोएं, यानी बिस्तर, कंबल, स्वेटर, ताकि सबकुछ साफ हो और आपका कुत्ता लंबा रहता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब आप अपने कुत्ते के स्नान शुरू करते हैंजब आप अपने कुत्ते के स्नान शुरू करते हैं
बिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
पहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंपहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
हर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता हैहर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता है
अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदमअपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदम
अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंअपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
इन सरल चरणों के साथ आप अपने कुत्ते को घर पर स्नान करना सीखेंगेइन सरल चरणों के साथ आप अपने कुत्ते को घर पर स्नान करना सीखेंगे
कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझावकुत्ते को स्नान करने के लिए सुझाव
बिल्ली स्नानबिल्ली स्नान
मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
» » घर पर अपने कुत्ते को स्नान करें
© 2022 TonMobis.com