आप्रवासन सुधार और नियंत्रण में रोजगार के लिए आवश्यक योग्यताएं

संयुक्त राज्य अमेरिका में काम करने के लिए, गैर-नागरिकों को ग्रीन कार्ड के कब्जे में होना चाहिए। यह कानूनी निवास और काम करने या व्यापार करने का अधिकार देता है। एक निवास कार्ड दस साल बाद समाप्त हो जाता है और यदि व्यक्ति देश में रहना चाहता है तो उसे नवीनीकृत किया जाना चाहिए।

एक नियोक्ता से प्रायोजन के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड प्राप्त किया जा सकता है। निवेश, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक करीबी रिश्तेदार की प्रायोजन, विविधता वीज़ा लॉटरी कार्यक्रम, या शरण और शरण।


ग्रीन कार्ड आधारित

रोजगार-आधारित ग्रीन कार्ड रोजगार चार-चरण की प्रक्रिया है। अनुरोध पर, नियोक्ता इसे श्रम विभाग को जमा करेगा। इसके बाद, नियोक्ता आप्रवासन और प्राकृतिककरण सेवा के लिए एक आवेदन प्रस्तुत करता है। इसके बाद, संयुक्त राज्य अमेरिका में आईएनएस के साथ रहने या यूएस वाणिज्य दूतावास में साक्षात्कार लेने के लिए आपके परिवार का समर्थन करने के लिए दस्तावेजों की व्यक्तिगत फाइलें। अपने मूल देश में। अंतिम चरण पासपोर्ट और प्लास्टिक कार्ड पर एक टिकट प्राप्त करना है।

784 588 741 एक प्रायोजक नियोक्ता के माध्यम से संयुक्त राज्य में प्रवेश करने वाला व्यक्ति नियोक्ता के साथ तब तक रहना चाहिए जब तक कि उसे ग्रीन कार्ड प्राप्त न हो जाए। अन्यथा, स्थिति खो गई है और एक नया आवेदन शुरू किया जाना चाहिए। इस तरह से कुछ ही व्यवसाय देश में प्रवेश कर सकते हैं, जिन्हें अधिक श्रमिकों की आवश्यकता माना जाता है।


नियोक्ता प्रायोजन एक लंबा समय है, क्योंकि इसमें बहुत सारे दस्तावेज और प्रसंस्करण की आवश्यकता होती है। प्रत्येक देश और श्रेणी के लिए प्रति वर्ष कार्यों के आधार पर प्रायोजन प्रदान किया जाता है। प्रायोजित अधिक कर्मचारियों को इन श्रेणियों में आने: EB1: विज्ञान, कला, शिक्षा, व्यापार या शोधकर्ताओं एथलेटिक्स, शिक्षकों और डॉक्टरों, आदि इस श्रेणी में जो लोग अंतरराष्ट्रीय हस्तांतरण में प्रबंधकों और नेताओं के रूप में यहाँ काम भी शामिल है में असाधारण क्षमता के साथ लोगों को ।

784 588 741 ईबी 2: विज्ञान, कला या व्यापार, और मास्टर डिग्री धारकों में अधिक क्षमता वाले लोगों को शामिल किया गया है।

ईबी 3: इसमें डिग्री या डिग्री वाले लोगों और अन्य कुशल श्रमिक शामिल हैं।

परिवार के किसी सदस्य द्वारा 784 588 741 784 588 741 परिवार प्रायोजित ग्रीन कार्ड प्रायोजन है कि आप भी संयुक्त राज्य अमेरिका के एक नागरिक ले सकते हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका का नागरिक बनने के लिए, एक विदेशी कानूनी तौर पर कम से कम पांच साल के लिए देश का निवासी होना चाहिए। सशर्त ग्रीन कार्ड एक अमेरिकी नागरिक .. यह कार्ड दो साल के लिए मान्य है को शादी के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है और फिर नए सिरे से किया जाना चाहिए। 784 588 741 प्रायोजन के मुद्दे $ 180 की एक वापसी रहित शुल्क अनुमोदित होने के बाद भी शामिल है, उम्र आप्रवासियों की स्वतंत्र रूप से प्रत्येक आप्रवासी वीजा होना आवश्यक है। शुल्क
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू जानवरों के लिए आपातकालीन कार्डपालतू जानवरों के लिए आपातकालीन कार्ड
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
विकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँविकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँ
परिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना हैपरिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना है
रोजगार की समाप्ति के मामले में एक पुस्तिकारोजगार की समाप्ति के मामले में एक पुस्तिका
नियोक्ताओं को कर पहचान संख्या क्यों चाहिएनियोक्ताओं को कर पहचान संख्या क्यों चाहिए
समझें कि श्रम बाजार 2012 और 2013 में क्यों कम हैसमझें कि श्रम बाजार 2012 और 2013 में क्यों कम है
छंटनी: संयुक्त राज्य अमेरिका में बेरोजगारी बीमा के लिए आवेदन कैसे करेंछंटनी: संयुक्त राज्य अमेरिका में बेरोजगारी बीमा के लिए आवेदन कैसे करें
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
» » आप्रवासन सुधार और नियंत्रण में रोजगार के लिए आवश्यक योग्यताएं
© 2022 TonMobis.com