एक स्वतंत्र पेशेवर के रूप में, विदेश में रहते हुए

क्या आपने हमेशा एक स्वतंत्र पेशेवर होने का सपना देखा है, लेकिन वह जानता था कि यह केवल दुनिया की यात्रा के अपने दूसरे सपने में हस्तक्षेप कर सकता है? अब सपने देखने की कोई जरूरत नहीं है। फ्रीलांस आपको अपने शेड्यूल पर काम करने का मौका देता है और उन जगहों का पता लगाने की आजादी देता है जिन्हें आपने कभी भी संभव नहीं माना है। जब आप सोमवार से शुक्रवार तक नौ से पांच तक काम करते हैं, लेकिन आपको पल के रोमांच की गर्मी में जाने का मौका नहीं देते हैं। स्वतंत्र काम के साथ, हालांकि, आप तय करते हैं कि आपका छुट्टी का समय कब और आप सड़क पर अपना काम ले सकते हैं! एक उबाऊ पांच घंटे की बस पांच घंटे का काम हो सकती है और अगले चार दिनों के लिए आप कोस्टा रिका के समुद्र तटों पर खर्च कर सकते हैं। इससे भी बेहतर आप भूमध्य रेखा में सनबाथिंग करते समय ई-बुक लिख सकते हैं।

जीवन की लागत उस देश के आधार पर अपेक्षाकृत सस्ते हो सकती है जिसमें आप दुनिया भर के कई देशों में समय बिताना चाहते हैं, आप $ 500 प्रति माह के साथ रह सकते हैं और आप केवल 500 डॉलर कमा सकते हैं, जबकि केवल फ्रीलांस! कल्पना कीजिए, आपको केवल दो हफ्ते के बाद साहसिक कार्य के लिए खर्चों और धन को कवर करने के लिए एक हफ्ते का काम करना होगा, जिसके बाद आप दो सप्ताह के भीतर रहने वाले देश का पता लगाने की स्वतंत्रता रखते हैं। फिर, एक बार जब आप मेक्सिको का अध्ययन कर लेंगे, उदाहरण के लिए, आप कर सकते हैं दक्षिण अमेरिका में एक विशेषज्ञ होने तक दक्षिण जारी रखें। इस मामले में, यदि आप वास्तव में विदेश में रहना पसंद करते हैं, तो आप टूर गाइड के रूप में अधिक स्थिर और स्थायी नौकरी प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि आप पूरी तरह से अंतरराष्ट्रीय भाषा को जानते हैं और इस क्षेत्र के माध्यम से यात्रा करने का पहला हाथ अनुभव है। फ्रीलांस
यह आपको कई विकल्पों का पता लगाने का मौका भी देता है। यदि आप अपने सामान्य नौ से पांच से थोड़ा थके हुए हैं और थोड़ी सी साहस की तलाश में हैं, तो टीम के साथ यात्रा करें और उस देश में अपना टिकट खरीदें जिसे आप हमेशा देखना चाहते थे। आज भी, सबसे गरीब देशों में से सबसे गरीबों को इंटरनेट तक पहुंच है ताकि आप हमेशा जुड़े रह सकें। बेशक, यह देश के लिए जरूरी होगा जो बहुत सारे शोधों की यात्रा करना चाहता है। आइए ईमानदार रहें, आप साओ पाउलो के केंद्र में रहने में सक्षम होने की संभावना नहीं रखते हैं, हर रात खाने के लिए बाहर जाते हैं, खरीदारी करते हैं और अपना नया वेतन जीते हैं। हालांकि, आप देश के भीतर यात्रा करने और संस्कृति और भाषा का पता लगाने की संभावना के साथ कम से कम एक मध्यम जीवनशैली जीने में सक्षम होंगे।




फ्रीलांस नई संभावनाओं का दरवाजा खोलता है। कभी-कभी, स्वतंत्र, बस एक विकल्प नहीं है, क्योंकि आपके घर के देश में रहने की उच्च लागत हो सकती है, लेकिन अन्य देशों में भी, रहने की लागत बहुत कम है और आपको नए कौशल पर काम करने, और अधिक देशों का पता लगाने की अनुमति देता है और एक नई संस्कृति, और हम जीवन और अनुभवों का एक नया तरीका प्रदान करते हैं जो भविष्य में उपयोगी होंगे। हमारे सपने रचनात्मकता और समर्पण के साथ कुछ सच हो सकते हैं। "

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आपको पता है कि आपका कुत्ता सपने देखता है?क्या आपको पता है कि आपका कुत्ता सपने देखता है?
कुत्ते कितने सोते हैं?कुत्ते कितने सोते हैं?
एक कुत्ता अकेले रह सकता है?एक कुत्ता अकेले रह सकता है?
दिन के दौरान कुत्ते कितने घंटे सो सकता है?दिन के दौरान कुत्ते कितने घंटे सो सकता है?
क्या कुत्ते भी सपने देखते हैं?क्या कुत्ते भी सपने देखते हैं?
क्या पालतू जानवर सपने देखते हैं?क्या पालतू जानवर सपने देखते हैं?
कोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहेंकोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहें
कैसे स्वतंत्र लेखक धोखाधड़ी से बच सकते हैंकैसे स्वतंत्र लेखक धोखाधड़ी से बच सकते हैं
दाहिने पैर में मामूली लम्बाई के साथ सीमा कॉलीदाहिने पैर में मामूली लम्बाई के साथ सीमा कॉली
हैम्बर्ग, न्यू यॉर्क में रेस्टोरेंटहैम्बर्ग, न्यू यॉर्क में रेस्टोरेंट
» » एक स्वतंत्र पेशेवर के रूप में, विदेश में रहते हुए
© 2022 TonMobis.com