एक स्वतंत्र लेखन टीम कैसे बनाएं

यदि आप एक स्वतंत्र लेखक के रूप में अपने कैरियर की शुरुआत में कर रहे हैं, तरीके खोज यदि आप बहुत अधिक नौकरियों एक पंक्ति में एक भयानक मजाक के अपने विचार हो सकता है, जब प्रबंधन करने के लिए है, लेकिन वास्तविकता यह है कि के रूप में अपने कैरियर की प्रगति इस बन सकता है कुछ ऐसा करने के लिए जो करना है। जो लोग स्थिति में हैं, वे जानते हैं कि यह पूरी रात कितनी अप्रिय हो सकती है क्योंकि आपको समय पर गुणवत्ता और डिलीवरी के लिए अपनी प्रतिष्ठा लेनी है, क्योंकि यह आसानी से नहीं जीता था।

तो आप क्या करने जा रहे हैं जब आपके पास कई लिखित वचनबद्धताएं हैं कि सबकुछ पूरा करने के लिए दिन में घंटे हैं? जवाब एक स्वतंत्र लेखन टीम का गठन है। यह लेखकों का एक समूह है (असीमित संख्या में दो के रूप में कम हो सकता है), जो लेखन कार्य करने पर निर्भर हो सकता है। समझौते संभावित तुम जाओ और एक से अधिक उप, या प्रबंधक की भूमिका में लिखते हैं, लेकिन पहले एक और लेखक के लिए अतिरिक्त काम गुजर सकता है, लेकिन एक खोजक के शुल्क के रूप में किराए के एक सहमति प्रतिशत होने पर बनाने के लिए है।

आप इस कॉन्फ़िगरेशन को कैसे प्राप्त करते हैं? और जानने के लिए पढ़ें।

आप जो चाहते हैं उसके बारे में बहुत चुनिंदा बनें

व्यवसाय का पहला क्रम बहुत मांग करना है। आपने गुणवत्ता और विश्वसनीयता के लिए प्रतिष्ठा बनाने के लिए बहुत मेहनत की है ताकि इसे नष्ट किया जा सके, इसलिए आपको अपने लेखकों को चुनने के लिए अपना समय लेना होगा। आपके पिछले काम की गुणवत्ता का मूल्यांकन, इससे पहले कि आप उनके लिए कुछ भी भेजने के लिए सहमत हों, लेकिन फिर भी ग्राहक के लिए सभी कार्यों को बदलने और बदलने की ज़िम्मेदारी से चिपके रहें। लेखक को यह जानने की आवश्यकता नहीं है कि उसका ग्राहक कौन है और यह शायद बेहतर है कि वे नहीं करते हैं। उन्हें केवल नौकरी और समय सीमा की विशेषताओं की आवश्यकता है और फिर यह वाटरप्रूफ होने के बाद ग्राहक को पूरा लेख या ब्लॉग बन जाता है।

काम की तलाश में लेखकों के लिए कहां खोजें




आप सोच रहे होंगे कि आप ऐसे लेखकों को कहां प्राप्त कर सकते हैं जो इस प्रकार के समझौते का हिस्सा बनना चाहते हैं। आप लेखकों को हर जगह पा सकते हैं कि आप काम पा सकते हैं। आप लेखकों के लिए आवेदन करने के लिए एक विज्ञापन भी डाल सकते हैं।

इस विचार को दीर्घकालिक संबंध के रूप में लगाएं

आपको संभावित लेखकों को यह बताना चाहिए कि आप उन लेखकों में रूचि रखते हैं जो दीर्घकालिक संबंध चाहते हैं और न कि जो केवल अल्प अवधि में लिखने में रूचि रखते हैं।

शर्तें स्पष्ट रूप से संवाद करती हैं और फिर लिखित में प्राप्त होती हैं

अंत में, यह महत्वपूर्ण है कि सभी लेखक शर्तों पर सहमत हों और आपको उस फ़ाइल पर हस्ताक्षर करना होगा जिसे फ़ाइल में रखा जा सकता है। यह आपके काम को रोकने को रोकने के अधिकार को बनाए रखने के लिए विस्तार से होना चाहिए और आपको एक ही अनुबंधिक आधार पर किराए पर लिया गया है, इसलिए आप स्वतंत्र रूप से अपनी कर वापसी दर्ज करने के लिए जिम्मेदार हैं।

एक लेखन टीम का निर्माण करने से आप अपने करियर को अगले स्तर के लिए एक फ्रीलांस लेखक के रूप में बनाने में मदद कर सकते हैं। यदि आप इस कदम को लेने के बारे में सोच रहे हैं, हालांकि आपको यह सोचना चाहिए कि कूदने से पहले, क्योंकि इस मामले में उचित ठहराने के लिए आपके पास वर्कलोड नहीं हो सकता है, तो आप खुद को लिखने के साथ अधिक पैसा कमा सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखेंनर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखें
कैसे स्वतंत्र लेखक धोखाधड़ी से बच सकते हैंकैसे स्वतंत्र लेखक धोखाधड़ी से बच सकते हैं
एक रात में पैसे कैसे कमाएंएक रात में पैसे कैसे कमाएं
नियंत्रण का प्रबंधन कैसे करें एक सफल करियर बना सकते हैंनियंत्रण का प्रबंधन कैसे करें एक सफल करियर बना सकते हैं
ऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीकाऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीका
सेवानिवृत्ति छोड़ने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए रोजगार के अवसरसेवानिवृत्ति छोड़ने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए रोजगार के अवसर
क्यों एक संभावित नियोक्ता हाथ से लिखे जाने की नौकरी की मांग में भाग ले सकता हैक्यों एक संभावित नियोक्ता हाथ से लिखे जाने की नौकरी की मांग में भाग ले सकता है
आपके द्वारा किए गए कैरियर निर्णयों को कैसे शर्मिंदगी प्रभावित कर सकती हैआपके द्वारा किए गए कैरियर निर्णयों को कैसे शर्मिंदगी प्रभावित कर सकती है
आपको कैरियर क्यों नहीं चुनना चाहिए क्योंकि यह अच्छी तरह से भुगतान करता हैआपको कैरियर क्यों नहीं चुनना चाहिए क्योंकि यह अच्छी तरह से भुगतान करता है
चूंकि आपकी सोच शैली आपके करियर में मदद या बाधा डाल सकती हैचूंकि आपकी सोच शैली आपके करियर में मदद या बाधा डाल सकती है
» » एक स्वतंत्र लेखन टीम कैसे बनाएं
© 2022 TonMobis.com