हैम्बर्ग, न्यू यॉर्क में रेस्टोरेंट

रॉडने झील पर है

कई मायनों में, झील रॉडनी हैम्बर्ग के गैस्ट्रोनोमिक अनुभव उत्कृष्टता प्रदान करता है। स्थानीय विशेषताओं, जैसे कि किममेलवेक में भैंस पंख और भुना हुआ गोमांस (नमक और कोशेर कैरेवे बीज के साथ छिड़काव वाला रोल) उपलब्ध हैं, जैसे कि हैम्बर्गर की दस किस्में और ताजा मछली की एक बड़ी मात्रा है। रॉडनी की सबसे दिलचस्प विशेषता, हालांकि, एरी झील का लुभावनी दृश्य है, जो डाइनिंग रूम और आउटडोर आंगन से दिखाई देती है। रात में देर से कुछ खाने के लिए, रोडनी सप्ताह के हर रात मध्यरात्रि तक खुला रहता है। बार में खुश घंटे सोमवार से शुक्रवार तक एक से पांच तक रहता है।

झील पर रॉडनी
4179 झील शोर रोड
हैम्बर्ग, एनवाई 14075
716-627-5166
https://rodneysonthelake.com/


कोयोट कैफे

मैक्सिकन भोजन के लिए एक मजेदार और त्यौहार वातावरण में, कोयोट कैफे में डिनर ओले चिल्ला रहे हैं! सामान्य स्टेपल जैसे कि burritos, fajitas, tacos और enchiladas के अलावा, कोयोट कैफे में विशेष ग्लूटेन-मुक्त विकल्प भी हैं। बच्चों का अपना मेनू भी है। टेक-आउट और डिलीवरी उपलब्ध हैं और "Burrito Mobile" क्षेत्र के व्यवसायों में दोपहर का भोजन बंद हो जाता है। बार सोमवार से शुक्रवार तक ग्यारह तक और सप्ताहांत पर आधी रात तक खुला रहता है। कोयोट कैफे रविवार और सोमवार को बंद है।

कोयोट कैफे, इंक
36 मुख्य सड़क
हैम्बर्ग, एनवाई 14075
716-649-1837
https://thecoyotecafe.com/

थाई हाउस

करी, फ्रिटर, नूडल्स और विभिन्न प्रकार की घर की विशेषताओं थाई हाउस ऑफ हैम्बर्ग के लिए गर्म हैं। मसाले के प्रति आपकी सहिष्णुता के आधार पर, शेफ यहां आपके भोजन को हल्के से बहुत गर्म में तैयार करेंगे। मिठाई के लिए, थाई चिपचिपा चावल या तारो क्रीम के आदेश के साथ ठंडा करें। सप्ताह का एक विशेष दोपहर ग्यारह से तीन तक उपलब्ध है और इसमें वसंत रोल भी शामिल है। थाई हाउस प्रत्येक रात 09:30 तक खुला रहता है, जब रेस्तरां बंद हो जाता है तो सोमवार को छोड़कर।




थाई हाउस
39 इवांस स्ट्रीट
हैम्बर्ग, एनवाई 14075
716-648-1016
https://thaihousehamburg.com/

डेनियल रेस्तरां

अधिक औपचारिक अवसरों के लिए, डेनियल रेस्तरां एक सुरुचिपूर्ण और अविभाज्य सेटिंग में गोरमेट भोजन के लिए जाने का स्थान है। बफेलो न्यूज़ रेस्तरां के आलोचक जेनिस ओकुन के मुताबिक, डैनियल "मौलिक कारणों से उत्कृष्टता प्राप्त करता है कि लोग पहले ही गंभीर भोजन रेस्तरां में जाते हैं।" भोजन कल्पना और मौसम की मान्यता के साथ अच्छी तरह से तैयार है, सेवा यह निर्दोष है और बहुत सारी विविधताएं हैं। "ओकुन डेनियल चार सितारों में से चार को देता है। दिन की विशेषताओं में सबसे ताजा मौसमी अवयव हैं। सचेत मूल्य के लिए, डेनियल गुरुवार के माध्यम से मंगलवार को $ 28 तीन-कोर्स मूल्य प्रदान करता है। शराब सूची कैलिफोर्निया की तरफ झुकती है, लेकिन अंतरराष्ट्रीय विकल्प प्रदान करती है। डेनियल शनिवार के माध्यम से केवल रात के खाने के लिए खुला रहता है।

डेनियल रेस्तरां
174 बफेलो स्ट्रीट
हैम्बर्ग, एनवाई 14075
716-648-6554
https://daniels-restaurant.com

कर्ट में चरण

एक पर्यावरण में कमियों का कर्ट, मूल्य के लिए नहीं। यदि आप बार में खाना पसंद करते हैं, तो यह आपकी जगह है। बोलोग्ना, इतालवी सॉसेज, गर्म कुत्तों और हैमबर्गर के आलू पांच डॉलर से कम के लिए उपलब्ध हैं। इन ग्रीस व्यंजनों को एक बर्च बियर के साथ धोएं जो एक आइस्ड कप में परोसा जाता है जो बाहर आता है।

कर्ट में चरण
3379 झील शोर रोड
हैम्बर्ग, एनवाई 14075
716-826-4131

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
न्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियांन्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियां
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
न्यू यॉर्क में कूल रेस्तरांन्यू यॉर्क में कूल रेस्तरां
ऑरेंज काउंटी में सबसे अच्छी श्रृंखला रेस्तरांऑरेंज काउंटी में सबसे अच्छी श्रृंखला रेस्तरां
न्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लबन्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लब
पुराने शहर एलेक्सैंड्रिया में सबसे अच्छे रेस्टोरेंट, वीएपुराने शहर एलेक्सैंड्रिया में सबसे अच्छे रेस्टोरेंट, वीए
इटली में सबसे प्रसिद्ध इतालवी रेस्तरांइटली में सबसे प्रसिद्ध इतालवी रेस्तरां
» » हैम्बर्ग, न्यू यॉर्क में रेस्टोरेंट
© 2022 TonMobis.com