मुँहासे त्वचा टोन देखभाल

धब्बे को छिद्रों के रोगग्रस्त रूप और त्वचा जिसमें बालों और मलबेदार ग्रंथियां शामिल होती हैं, के रूप में परिभाषित किया जाता है। ई `मुर्गियों, काले / सफेद लालसा और छाती द्वारा विशेषता है। चेहरे पर धब्बे आपकी उपस्थिति को एक बड़ी डिग्री और शरीर के बिंदुओं में बर्बाद कर सकते हैं, असल में, आपके दिन को आप को काफी असुविधाजनक बना सकते हैं। मुँहासे को एक छोटी दुविधा के रूप में देखते हुए, कुछ लोग मुँहासे के छिद्रों और त्वचा देखभाल के मुद्दे को पूरी तरह से निषेध करते हैं। भले ही त्वचा टोन ध्यान बिंदुओं का अर्थ किसी भी तरह से समझौता नहीं किया जा सकता है।

वास्तव में मुँहासा टोन त्वचा देखभाल वास्तव में, मुँहासे वास्तव में प्रकट होने से पहले होना चाहिए। मुँहासे त्वचा देखभाल प्रतिक्रियाशील से सक्रिय होने के बारे में अधिक है। मुँहासे टोन त्वचा देखभाल सावधानी पूर्वक उपायों से अवगत होना है। स्पॉट त्वचा टोन केयर - पूर्ण कठोरता के साथ दैनिक त्वचा देखभाल नियमित स्वर का पालन करना है। तो, आइए देखें कि कैसे हमारे दैनिक दिनचर्या में मुँहासे त्वचा देखभाल शामिल की जा सकती है।

`मुँहासे त्वचा टोन केयर` सबसे बुनियादी - सफाई के साथ शुरू होता है। तो सुबह की बौछार मुख्य रूप से आपकी त्वचा की टोन को साफ रखने का मौलिक तरीका है। वास्तव में, कई लोग रात में स्नान करते हैं (जो न केवल त्वचा के छिद्रों और गंदगी से मुक्त रखने में मदद करता है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपके शरीर को राहत प्रदान करता है जो अच्छी नींद सुनिश्चित करता है)। यदि आप गर्म और / या आर्द्र जगह में रहते हैं, तो रात का स्नान एक आवश्यकता बन जाएगा। वास्तव में, किसी भी गतिविधि के बाद एक स्नान की सिफारिश की जाती है जो पसीने के उच्च स्तर को बनाने के लिए प्रेरित करती है। यह स्पॉट और त्वचा देखभाल छिद्रों के अभ्यास के लिए एक बहुत ही प्रभावी तरीका है।

दूसरी तरफ, कोई स्पॉट और छिद्र त्वचा देखभाल विशेष रूप से संबंधित शावर नहीं हैं। मुँहासे त्वचा की देखभाल भी स्वच्छ कपड़े लेती है और स्वच्छता तकिए पर सोती है। दूसरी तरफ, बहुत तंग कपड़े जल्दी से पसीने को जमा करना शुरू कर सकते हैं, बहुत नरम और आरामदायक सूती कपड़ों की सिफारिश की जाती है, खासकर अगर आपके पास पहले से ही सिलाई होती है। उसी नस में, त्वचा देखभाल भी आपके मेकअप ब्रश की नियमित सफाई और आपके शरीर पर उपयोग किए जाने वाले किसी भी उपकरण की वकालत करती है।




इसके अलावा, आपको अपने चेहरे, गर्दन और बाहों को साफ रखने के लिए पानी घुलनशील और तेल मुक्त प्रकाश और साबुन मुक्त सफाई डिटर्जेंट का भी उपयोग करना चाहिए। कीटाणुशोधन छिद्रों और त्वचा देखभाल की नियमितता में किसी भी स्थान का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। क्लीनर त्वचा टोन से गंदगी, तेल, तेल और विषाक्त पदार्थों को हटाने का सबसे सरल और सबसे प्रभावी तरीका है, इस प्रकार मुँहासे की संभावना को कम करता है। दाग त्वचा टोन ध्यान दें, मेकअप रीमूवर के साथ अपने मेकअप को अपनाने की सिफारिश की जाती है, और यह बिस्तर पर जाने से पहले (सुबह में नहीं) होना चाहिए।

यदि आपके पास पहले से मुँहासे है, तो उन्हें संभालने या उन्हें कसने के लिए नहीं लग रहा था, इससे शाश्वत उपचार हो सकता है। काउंटर दवाओं के साथ-साथ एक साफ / मुलायम सूती के माध्यम से प्रभावित क्षेत्र की `स्पॉट` सपोर्टर्स कोमल त्वचा की देखभाल और सफाई क्षेत्र की सफाई करना। त्वचा लोशन के लिए कई छिद्र और मुँहासे क्रीम हैं और आप अधिक से अधिक काउंटर प्राप्त कर सकते हैं (इन उत्पादों में से कई, त्वचा देखभाल टोन स्पॉट वास्तव में डिटर्जेंट हैं)। हालांकि, अगर इन धब्बे और छिद्र त्वचा देखभाल उपायों के परिणाम के बाद सबसे अधिक मांग नहीं करते हैं, तो सलाह और उपचार के लिए त्वचा देखभाल बिंदु प्राप्त करने के लिए डॉक्टर से परामर्श लें।

आप स्पॉट को अब नियंत्रण लेने से रोक सकते हैं और स्पॉट को रोकने के लिए सीख सकते हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा त्वचा देखभालमुँहासा त्वचा देखभाल
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
मुँहासे त्वचा देखभाल उपयुक्त और किफायती खोजेंमुँहासे त्वचा देखभाल उपयुक्त और किफायती खोजें
असाधारण त्वचा देखभाल के लिए मूल तत्वअसाधारण त्वचा देखभाल के लिए मूल तत्व
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
मुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारमुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
मुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातेंमुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातें
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
» » मुँहासे त्वचा टोन देखभाल
© 2022 TonMobis.com