एक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता है

geocaching

जियोकैचिंग एक आउटडोर खजाना शिकार खेल है जिसमें एक जीपीएस यूनिट असाइनमेंट का उपयोग शामिल है। नक्शा समन्वय और जीपीएस इकाइयों की मैपिंग सुविधाओं का उपयोग छुपे हुए खजाने, या कैश को खोजने के लिए किया जाता है, जो एक जगह में एक वायुरोधी कंटेनर में रखा गया था। इन छुपा स्थानों को आम तौर पर उन लोगों से छिपाने में बदल दिया जाता है जो दूसरों के लिए सफलतापूर्वक पाए जाते हैं। एक बार कैश मिलने के बाद कई खिलाड़ी, गेम में उनकी भागीदारी मनाने के लिए एक रिकॉर्ड पर हस्ताक्षर करते हैं।

यादें कैप्चर करें

कुछ जीपीएस मैपिंग डिवाइस अन्य इलेक्ट्रॉनिक इकाइयों की विशेषताओं को जोड़ते हैं, जैसे डिजिटल कैमरा, जीपीएस अधिक कार्यक्षमता के लिए। उदाहरण के लिए, ओरेगॉन 550t गार्मिन जीपीएस मैपिंग में 3.2 मेगापिक्सेल डिजिटल कैमरा ऑटोफोकस है जो न केवल विशेष क्षणों को पकड़ सकता है, बल्कि उन्हें दूसरे रूप में रख सकता है। ओरेगन 550t के कैमरे से ली गई प्रत्येक छवि भूगोल है, जो आपको कल यात्रा पर तस्वीर का सटीक बिंदु ढूंढने की अनुमति देती है। ओरेगॉन 550t में 850 एमबी मेमोरी है, इसलिए बहुत सारी तस्वीरों के लिए जगह नहीं होनी चाहिए। अन्यथा, इकाई विस्तारणीय मेमोरी के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से लैस है।


आस


गंभीर और आरामदायक वॉकर जीपीएस उपकरणों के मैपिंग का विस्तार उनके ध्यान के लिए करते हैं। उनकी अधिक मेमोरी क्षमता के कारण, जीपीएस मैपिंग इकाइयां स्थलीय विवरण, जैसे ऊंचाई की जानकारी, इलाके के स्तर घटता, झीलों, नदियों और ब्याज के बिंदु प्रदान करने में सक्षम हैं। राष्ट्रीय, क्षेत्रीय और स्थानीय उद्यान, और सूचना वन और कार्टोग्राफी जीपीएस मैपिंग का उपयोग करने के लाभों में से एक है। इनमें से अधिकतर कार्यों को जीपीएस असाइनमेंट में शामिल किया गया है, लेकिन सीमित कवरेज के साथ। कवरेज का विस्तार डेस्कटॉप या लैपटॉप से ​​अतिरिक्त डिवाइस को आपके डिवाइस पर लोड किया जा सकता है।

परकार

जैसे कि आप जानते हैं कि आप कहां हैं और आप कहां जा रहे हैं, पर्याप्त नहीं है, जीपीएस डिवाइस मैपिंग आपके हाथों में आदमी को ज्ञात सबसे पुराने नेविगेशन टूल में से एक भी रखता है: कंपास। उदाहरण के लिए, ओरेगन 550t में एक तीन-अक्ष झुकाव-मुआवजा इलेक्ट्रॉनिक कंपास अंतर्निहित है जो उस स्तर को इंगित करता है जिसमें वह स्तर को बनाए रखने के बिना सिर पर है। हालांकि यह पुराने समय के नेविगेशन सुविधाएँ प्रदान करता है, 550T की थाप भी आधुनिक प्रौद्योगिकी, एक altimeter के साथ सुसज्जित का उपयोग करता है, सही ऊंचाई को नियंत्रित करने और बैरोमीटर का दबाव में बदल आप मौसम के पैटर्न बदलने के बारे में सूचित रखने के लिए करने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
बच्चों के लिए जीपीएस लोकेटरबच्चों के लिए जीपीएस लोकेटर
गार्मिन ओरेगन 400t विषयोंगार्मिन ओरेगन 400t विषयों
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
» » एक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता है
© 2022 TonMobis.com