नवंबर में आयरलैंड में क्या करना है

फिल्म महोत्सव

आयरलैंड में कला बहुत ज़िंदा हैं, और कलात्मक अभिव्यक्ति के सबसे लोकप्रिय रूपों में से एक फिल्म है। आयरिश निदेशकों के काम को दिखाने के लिए पूरे देश में प्रदर्शन आया है, और नवंबर में त्यौहार सर्किट पूरी तरह से स्विंग में है। काउंटी कॉर्क से राजधानी, डबलिन तक, फिल्म त्योहार पूरे महीने में प्रचलित हैं।

कोरोना कॉर्क फिल्म फेस्टिवल
एम्मेट प्लेस
कॉर्क, आयरलैंड
011-353-21-4271711
corkfilmfest.org

केरी फिल्म फेस्टिवल
20 लोअर कैसल सेंट
ट्रेल, आयरलैंड
011-353-66-712-9934
kerryfilmfestival.com

ऐतिहासिक पर्यटन

टूर आयरलैंड के आगंतुकों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प है, और आयरलैंड के ऑफ-सीजन ट्रैवल सेक्टर के दौरान देश का पता लगाने के लिए बहुत अच्छे अवसर उपलब्ध हैं। नवंबर में देश को देखने का एक बस दौरा एक विशेष रूप से प्रभावी तरीका है, क्योंकि मौसम हवादार और ठंडा है, और अधिकांश बसें गर्म हो जाती हैं। आयरलैंड के अग्रणी टूर ऑपरेटर में से एक क्विनान टूर, नवंबर में आयरलैंड में विशेष थैंक्सगिविंग कॉल प्रदान करता है। यह दौरा किस्लेनी काउंटी के माध्यम से चलता है, जो रॉस कैसल जैसे स्थानों पर ले जाता है, और किलार्नी पार्क होटल में थैंक्सगिविंग डिनर प्रदान करता है।




Quinlan टूर्स
1129 मार्ग 9 दक्षिण
केप मे कोर्ट हाउस
न्यू जर्सी 08210
800-217-7887
quinlantours.com

का पता लगाने

सिर्फ इसलिए कि यह कम मौसम है इसका मतलब यह नहीं है कि ब्याज के मुख्य स्थान बंद हैं। डबलिन के सबसे लोकप्रिय आकर्षण साल भर संचालित होते हैं, जैसे गिनीज ब्रूवरी, ट्रिनिटी कॉलेज और मालाहाइड कैसल। डबलिन और इसके आसपास के इलाकों को देखने का सबसे अच्छा तरीका दिन के लिए एक डार्ट पास खरीदना या किराए पर देना है। लेकिन मौसम के बावजूद, कई स्थानों पर पैर पर जा सकते हैं।

गिनीज ब्रूवरी उन आगंतुकों के बीच एक पसंदीदा है जो ऐतिहासिक इमारत का आनंद लेते हैं, साथ ही पहली बार आगंतुकों को दी गई गिनीज का एक पिंट भी पसंद करते हैं। ट्रिनिटी कॉलेज डबलिन कॉननेल के केंद्र में ट्रेन स्टेशन से आसानी से सुलभ, डाउनटाउन डबलिन के केंद्र में स्थित है। विश्वविद्यालय प्रसिद्ध पुस्तक ऑफ़ काल्स का घर है, जो आगंतुकों के लिए जरूरी है। मालाहाइड कैसल डबलिन के उत्तर में मलाहाइड के ऐतिहासिक तटीय शहर में एक निजी घर और संग्रहालय है। मलाहाइड का रेलवे स्टेशन महल के दक्षिण प्रवेश द्वार से कुछ मीटर दूर स्थित है।

खरीदारी

डबलिन नवंबर में मौसम के बावजूद कई शॉपिंग सेंटरों का घर है। डबलिन का केंद्र सैन एस्टेबान में ग्रीन सेंटर शॉपिंग का घर है, जिसमें पूरी तरह से संलग्न शॉपिंग सेंटर में 100 से अधिक स्टोर हैं। दो मंजिला संरचना डबलिन में ग्रैफ्टन स्ट्रीट के वाणिज्यिक क्षेत्र की शुरुआत है, जिसके बदले में सैकड़ों बुटीक, डिजाइनर दुकानें, बार और रेस्तरां हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दुनिया में सबसे बड़ा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे बड़ा कुत्ता नस्ल
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियनकुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियन
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): गारफील्डकुत्तों की कला (और बिल्लियों): गारफील्ड
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकारकुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकार
कैरोल, मैरीलैंड की काउंटी में सेवानिवृत्त होने के लिए सबसे अच्छे स्थानकैरोल, मैरीलैंड की काउंटी में सेवानिवृत्त होने के लिए सबसे अच्छे स्थान
विलुप्त जानवर: विशाल हिरणविलुप्त जानवर: विशाल हिरण
मेरी लड़की बहुत कमजोर हैमेरी लड़की बहुत कमजोर है
एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटलएननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल
क्या हमें पैनासोनिक प्लाज्मा के द्रव परिसंचरण में जाना चाहिए?क्या हमें पैनासोनिक प्लाज्मा के द्रव परिसंचरण में जाना चाहिए?
» » नवंबर में आयरलैंड में क्या करना है
© 2022 TonMobis.com