क्या हमें पैनासोनिक प्लाज्मा के द्रव परिसंचरण में जाना चाहिए?

Revolotear के कारण क्या हैं

Fluttering एक वीडियो के स्रोत और उसके टेलीविजन प्रसारण के बीच फ्रेम के एक अलग सेट द्वारा टीवी को सुधारने के प्रयास के कारण है। अधिकांश अध्ययन और कई टीवी फिल्मों 24 फ्रेम का उपयोग सहित Panasonic Viera प्लाज्मा दूसरा, सबसे टीवी, प्रति उत्सर्जित होता है, प्रति सेकंड 600 बार की आवृत्ति के साथ वीडियो स्रोत से नई जानकारी स्कैनिंग से पता चलता । इस अंतर की भरपाई करने के लिए, टीवी 2 फ्रेम ड्रॉप-डाउन के रूप में जाने वाली प्रक्रिया का उपयोग करती हैं ताकि मूवी को प्रति सेकंड 24 फ्रेम में परिवर्तित किया जा सके। वीडियो प्रारूप। नतीजा हिल रहा था, वीडियो स्टटरिंग, विशेष रूप से तेज़ कैमरा आंदोलनों के दौरान।

एंटी-रिवॉलविंग टेक्नोलॉजी

02:03 तैनाती के कारण प्रभाव को हल करने के लिए एंटी-कंपन प्रौद्योगिकी के साथ पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी। पैनासोनिक इस तकनीक चिकनी फिल्म, प्लाज्मा टीवी उपयोग अलग-अलग नामों के लिए बाजार में अन्य प्रतियोगियों, सोनी, तीव्र के प्रवाह के आंदोलन और एलजी TruMotion आंदोलन में सुधार सहित कहता है। फिल्म के लिए मूल नहीं हैं जो अतिरिक्त फ्रेम बनाने के लिए स्रोत और extrapolation से प्रेषित डेटा ले कर smoothing समारोह की ये विशेषताओं।


एंटी-रेवोलोटियर की शिकायतें


यदि निर्माता सिनेमा के लिए एंटी-शेक तकनीक का उपयोग करता है - पैनासोनिक सिनेमा स्मूथर सहित - आप कृत्रिम रूप से दिखने वाले वीडियो का एक टुकड़ा बना सकते हैं। आलोचकों ने शिकायत की है कि यह वीडियो की तरह अधिक फिल्म बनाता है, गहराई की धारणा को कम करता है और छवि गुणवत्ता समझौता करता है। यही कारण है कि प्लाज्मा टीवी की पैनासोनिक की वीरा लाइन, जो आप देख रहे हैं और आपकी देखने की प्राथमिकताओं के आधार पर नरम सिनेमा को सक्रिय करने की संभावना प्रदान करती है।

शीतल सिनेमा पास

सबसे हल्का सिनेमा केवल पैनासोनिक वीटी, जीटी और प्लाज्मा टीवी की एसटी श्रृंखला में उपलब्ध है। अक्षम करने के लिए यह, मेनू बटन रिमोट कंट्रोल पर चित्र दबाएँ और "विकल्पों की सूची से। खोजें" आराम से फिल्म विकल्प मेनू के अंतर्गत पर "अगले मेनू पेज के नीचे और बंद। समारोह का चयन करके सक्रिय किया जा सकता" " छवि। "

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एचडीटीवी सेट के साथ टीवी संगतएचडीटीवी सेट के साथ टीवी संगत
टीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडीटीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडी
प्लाज्मा बनाम 600 हर्ट्ज। 120 हर्ट्ज एलसीडीप्लाज्मा बनाम 600 हर्ट्ज। 120 हर्ट्ज एलसीडी
प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?
क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
प्लाज्मा बनाम टीवी सीआरटीप्लाज्मा बनाम टीवी सीआरटी
उपयोगकर्ता गाइड समस्या निवारण पैनासोनिक ताऊ टीवी स्क्रीनउपयोगकर्ता गाइड समस्या निवारण पैनासोनिक ताऊ टीवी स्क्रीन
एक एनटीएससी टीवी ट्यूनर के लिए विनिर्देशएक एनटीएससी टीवी ट्यूनर के लिए विनिर्देश
प्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करेंप्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करें
» » क्या हमें पैनासोनिक प्लाज्मा के द्रव परिसंचरण में जाना चाहिए?
© 2022 TonMobis.com