एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल

ओल्ड ग्राउंड होटल

इसे एक्सपेडिया द्वारा चार सितारा होटल के रूप में वर्गीकृत किया गया है, द ओल्ड ग्राउंड होटल 18 वीं शताब्दी से एक पुराना मनोर घर है। सभी होटल के कमरों को हाल ही में मेहमानों को अधिकतम आराम प्रदान करने के लिए नवीनीकृत किया गया है। बेहतर कमरों में एक बैठक कक्ष और एक मानार्थ अवेदा बाथरूम है। ब्रांडेन ओ रेगन और ओ`कोनेल सूट में एलसीडी टेलीविजन, डीवीडी प्लेयर और मुफ्त वायरलेस इंटरनेट सेवा है, जो एनीस की रंगीन, घुमावदार मुख्य सड़क के दृश्य के साथ है। उन्हें एयर कंडीशनिंग वाले कमरे की आवश्यकता हो सकती है।

मेहमान साइट पर तीन अलग-अलग विकल्पों में से चुन सकते हैं। बिस्ट्रो टाउन हॉल, सुबह की सुबह कॉफी और ताजा बेक्ड बन्स, एक बिस्ट्रो-स्टाइल डाइनिंग रूम और रात में मोमबत्तियों के साथ घनिष्ठ रात्रिभोज की सेवा करता है। ओ`ब्रायन रूम रेस्तरां ताजा स्थानीय उपज के साथ बने पारंपरिक आयरिश व्यंजन पेश करता है, प्लेटें गर्म स्कैलप्स, बकरी पनीर इनघ ग्रिल, आयरिश ग्रील्ड बीफ स्टेक, ब्लैक सन और चीज़केक नृत्य हैं। स्थानीय और आगंतुक पोएटा कॉर्नर में अनौपचारिक भोजन का आनंद ले सकते हैं, जो पारंपरिक आयरिश संगीत गुरुवार से रविवार की रात तक लाइव प्रदान करता है।

ओल्ड ग्राउंड होटल

O`Connell स्ट्रीट

एननिस, काउंटी क्लेयर, आयरलैंड

+353-65-682-8127

flynnhotels.com

मंदिर गेट होटल

एनीस, काउंटी क्लेयर के दिल में स्थित परिवार संचालित मंदिर गेट होटल, राजा के आकार के बिस्तरों और हेयरड्रायर, सैटेलाइट टीवी और आईएसडीएन लाइनों जैसी सभी आधुनिक सुविधाओं के साथ आने वाले स्वीट्स का विकल्प प्रदान करता है। इंटरनेट। कार्यकारी मंजिल कमरों में मानक कमरे और वायरलेस इंटरनेट एक्सेस सेवा, कमरे में तिजोरी, बाथरोब और खनिज पानी की सभी सुविधाएं शामिल हैं।

होटल का लीजेंड रेस्तरां शैनन गुड फूड सर्किल क्षेत्र का सदस्य है और सर्वोत्तम स्थानीय उपज के साथ असाधारण भोजन अनुभव प्रदान करता है। À la carte मेनू एक व्यापक शराब सूची के साथ पूरा हो गया है जो पुरानी क्लासिक और नई दुनिया की वाइन प्रदान करता है। अधिक अनौपचारिक के लिए, प्रीचेर्स बार आरामदायक माहौल प्रदान करता है, जहां मेहमान पूरे दिन पेय और विभिन्न प्रकार के बार भोजन का आनंद ले सकते हैं।

मंदिर गेट होटल

प्लाजा




एननिस, काउंटी क्लेयर, आयरलैंड

+353-65-682-2300

templegatehotel.com

वेस्ट काउंटी होटल

वेस्ट काउंटी होटल में 152 हाल ही में पुनर्निर्मित कमरे हैं, जिनमें प्रत्येक निजी बाथरूम, सैटेलाइट टीवी और वायरलेस इंटरनेट है। राजा आकार के बिस्तर, डबल बेड और सिंगल बेड के साथ कमरे उपलब्ध हैं।

मेहमान चार अलग-अलग रेस्तरां से चुन सकते हैं। एक प्रसिद्ध आयरिश पब के पोर्टरहाउस डी बोरू जो पारंपरिक आयरिश संगीत, स्टोरीटेलर और जैज़ बैंड प्रदान करते हैं। रेस्तरां के पाइन रूम क्षेत्र से ताजा सामग्री का उपयोग करता है ताकि पारंपरिक ला ला कार्टे व्यंजन तैयार किए जा सकें। काउंटी ग्रिल एक आरामदायक माहौल में मीट और समुद्री भोजन प्रदान करता है। वेस्ट कैफे ताजा जमीन कॉफी, घर का बना सैंडविच, दोपहर चाय, कोट, नमकीन और ताजा पेस्ट्री का चयन प्रदान करता है।

वेस्ट काउंटी होटल

क्लेयर रोड

एननिस, काउंटी क्लेयर, आयरलैंड

+353-65-682-8421

westcountyhotel.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
वानकूवर बंदरगाह के पास होटलवानकूवर बंदरगाह के पास होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
वर्जीनिया में सैन्य होटलवर्जीनिया में सैन्य होटल
न्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटलन्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटल
पतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटलपतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटल
» » एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल
© 2022 TonMobis.com