कैसे परिभ्रमण भूमि


शिक्षा

उस सामान टैग को रखें जो आपके क्रूज़ की आखिरी रात को केबिन में सर्वर के मालिक को छोड़ दिया गया हो। मध्यरात्रि से पहले अपने सामान अपने केबिन के बाहर रखें। अपने सामान टैग के रंग का ध्यान रखें।

अपने क्रूज़ के अंतिम दिन की सुबह के लिए अलार्म की व्यवस्था करने के लिए फोन धारक पर दिखाई देने वाली संख्या को कॉल करें। अधिकांश क्रूज जहाजों ने लैंडिंग प्रक्रिया 7 और 8:00 के बीच शुरू की है।

जाग जाओ, तैयार हो जाओ और नाश्ते में जाएं, अगर आप चाहें तो। नाश्ते की सेवा करने वाला बुफे आमतौर पर लिडो डेक पर शुरू होता है, आमतौर पर 06:00 बजे, और डाइनिंग रूम भी इस समय नाश्ते की सेवा शुरू करता है। कक्ष सेवा नाश्ता भी आपके क्रूज के अंतिम दिन की सुबह उपलब्ध है।




लैंडिंग प्रक्रिया के बारे में जानकारी के लिए जहाज के मुख्य क्षेत्रों और जहाज के लाउडस्पीकर द्वारा जहाज में घोषणा की सुनें। आपको अपने सामान टैग के रंग के आधार पर जहाज के मुख्य क्षेत्र में निर्देशित किया जाएगा। यहां से आपको कप्तान की घोषणा करने तक इंतजार करना होगा कि यह आपकी बारी है। जब हम क्रूज बुक करते थे, तो उनकी उड़ानों पर प्रदान की गई जानकारी के आधार पर पहले जमीन पर आने वाली उड़ानों के यात्रियों के साथ यात्री।

जब स्पीकर के माध्यम से रंग घोषित किया जाता है तो पुल के मुख्य सम्मेलन में जाएं। अपना पासपोर्ट और फोटो आईडी है, जिसे आपके क्रूज़ बोर्ड पर भुगतान की विधि के रूप में भी उपयोग किया जाता है। यह आपके क्रूज के लिए जांच करते समय जारी किया गया था।

पूछे जाने पर अपने पासपोर्ट पेश करते हुए सीमा शुल्क के माध्यम से संकेतों का पालन करें। अगर आप अपने सामान को इकट्ठा करने के लिए बैगेज दावे क्षेत्र के निर्देशों का पालन करने से पहले रात को अपने केबिन के बाहर अपना सामान छोड़ देते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
हवाई जहाज पर बच्चों में कान दिख रहा हैहवाई जहाज पर बच्चों में कान दिख रहा है
अक्टूबर में भूमध्यसागरीय क्षेत्र के लिए क्रूज पूर्वानुमानअक्टूबर में भूमध्यसागरीय क्षेत्र के लिए क्रूज पूर्वानुमान
ओहहू पर सूर्यास्त डिनर क्रूजओहहू पर सूर्यास्त डिनर क्रूज
छुट्टी परिभ्रमण की खोज कीछुट्टी परिभ्रमण की खोज की
अद्वितीय पहचान सामानअद्वितीय पहचान सामान
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
नौसेना जीपीएस का उपयोग करेंनौसेना जीपीएस का उपयोग करें
एक भुगतान योजना के साथ एक क्रूज बुक करने के लिए कैसेएक भुगतान योजना के साथ एक क्रूज बुक करने के लिए कैसे
अलास्का में एक क्रूज कैसे बुक करेंअलास्का में एक क्रूज कैसे बुक करें
» » कैसे परिभ्रमण भूमि
© 2022 TonMobis.com